इतना है तुमसे प्यार मुझे मेरे राज़दार । इतना है तुमसे प्यार मुझे का मतलब

इतना है तुझसे प्यार कि मैं तुझे बता नहीं सकता

इतना है तुमसे प्यार मुझे । इतना है तुमसे प्यार मुझे का मतलब

इतना है तुझसे प्यार कि मैं तुझे बता नहीं सकता
इतना है तुझसे प्यार कि मैं तुझे जता नहीं सकता
इतना है तुझसे प्यार कि मैं तुझे बयां नहीं सकता

कुछ लड़की कभी कबार किसी लड़की से बोलते हैं कि मुझे इतना है तुमसे प्यार कि मैं तुम्हें बता नहीं सकता । इससे साबित होता है कि वह लड़का उस लड़की से बहुत ज्यादा ही प्यार करता है ।

वह लड़का उस लड़की के प्यार में पागल हो चुका होता है । वह उस लड़की के लिए कुछ भी कर सकता है जो लड़की उस लड़की को बोलती है लड़का वैसे करने के लिए हमेशा तैयार रहता है ।

क्या कभी किसी से इतना प्यार करना चाहिए ।

सभी को इतना प्यार करना चाहिए लेकिन प्यार भी हमेशा सच्चा होना चाहिए प्यार दिखाने वाला तथा झूठा नहीं होना चाहिए ।

मैंने बहुत सारे ऐसे लड़कों को देखा है जो कि लड़कियों को धोखा देते हैं और उसे बोलते हैं कि हमें तुमसे इतना प्यार करते हैं कि तुम्हें बता नहीं सकते । जबकि वह उस लड़की से झूठ बोलते हैं और उसे अपने जाल में फंसा लेते हैं ।

उस लड़के के पहले से ही तीन-चार अफेयर चल रहे होते हैं और वे तीनों चारों लड़कियों से बातें करता है और तीनों चारों लड़कियों को धोखा देता है । वह सिर्फ अपनी हवस के लिए उन लड़कियों के सामने प्यार का नाटक करता है ।

आजकल का प्यार सिर्फ दिखावे का प्यार

आजकल का प्यार सिर्फ दिखावे का हो गया है । सच्चा प्यार तो बहुत ही कम देखने को मिलता है । बहुत कम ही ऐसे लड़के होंगे जो कि किसी लड़की से सच्चा प्यार करते हैं ।

लगभग सभी लड़के लड़कियों से प्यार नहीं करते हैं । बल्कि वह तो हवस के पुजारी होते हैं । वह तो लड़की को यूज करते हैं और उसे छोड़ देते हैं । उसका प्यार यहीं पर आकर के खत्म हो जाता है ।

ऐसा लड़के ही नहीं करते हैं बहुत सारी लड़कियां भी ऐसी होती है । जिनके के बहुत सारे अफेयर चल रहे होते हैं । जिनके एक से ज्यादा लवर होते हैं । वह लड़कियां भी लड़कों को धोखा देती है ।

ऐसी लड़कियों से भी हमेशा बचकर के तथा दूर ही रहना चाहिए । क्योंकि ऐसी लड़कियां कभी भी कुछ भी कर सकती है । उन पर भरोसा नहीं किया जा सकता है । वह बोलने को तो बोलती है हम तुमसे इतना प्यार करते हैं जबकि ऐसा कुछ नहीं है ।

इतना है तुमसे प्यार मुझे का मतलब

इतना है तुमसे प्यार मुझे का मतलब है कि प्यार का कोई ना तो नहीं होता है । प्यार तो जितना करें उतना ही कम होता है । प्यार की कोई सीमा नहीं होती है । प्यार दो बेइंतहा होता है ।

इतना प्यार का तो मतलब यही होता है कि वह लड़की आपको दिल से चाहती है और आपको दिल से प्यार करती है और वह इसके लिए कुछ भी करने को तैयार है ।