एलियंस के संबंध में 10 बातें जानकर चौंक जाएंगे आप 5 जगह जहाँ एलियन का विमान देखा गया

क्या एलियन होते हैं ? क्या एलियन पृथ्वी पर आते हैं ? क्या एलियन लोगों को अगवा करते हैं ?

एलियंस के संबंध में 10 बातें जानकर चौंक जाएंगे आप 5 जगह जहाँ एलियन का विमान देखा गया

एलियंस के संबंध में 10 बातें जानकर चौंक जाएंगे आप 5 जगह जहाँ एलियन का विमान देखा गया

आज हम जानेंगे कि क्या एलियन पृथ्वी पर आते हैं क्या परग्रही जीव वास्तव में इस दुनिया में है ? क्या परग्रही जीव लोगों को अगवा कर रहे हैं ? इन सारे सवालों का जवाब आज हम जानेंगे । एलियंस के संबंध में 10 बातें जानकर चौंक जाएंगे आप 5 जगह जहाँ एलियन का विमान देखा गया

इस पृथ्वी के बहुत सारे ऐसे जीव हैं । जिनको परग्रही जीव यानी कि एलियन ने अगवा किया था । उनका यह दावा है कि उनको एलियन ने अगवा किया था । तथा वह यहां से किसी और स्थान पर भी ले गए थे ।

जिन लोगों को परग्रही जीव ने अगवा किया था उनका कहना है कि वह एक यान से आते हैं । तथा उन्हें यान में खींच लेते हैं । जब व्यक्ति अगवा हो जाता है तब उन्हें पता चलता है कि वह इस दुनिया में नहीं है। वह अंतरिक्ष के किसी और दुनिया में विचरण कर रहा है ।

जिन लोगों ने परग्रही जीवन को देखा है उनका मानना है कि उनकी लंबाई लगभग 4 फुट तक होती है और उनकी तीन उंगलियां होती है । और वह यह भी कहते हैं कि वह उनके पास एक बार नहीं कई बार आया था

जिन लोगों को एलियन अगुवा करते हैं । उन्हें बातें याद नहीं रहती है । वह उन बातों को भूल जाते हैं और बातें यदि याद भी रहती है तो वह टुकड़ों में याद रहती है। वह कहते हैं कि उन्होंने उनकी आंखें देखी थी ।

एलियन किस तरह से दिखाई देते हैं ?

  • जो कि बहुत बड़ी तथा काली होती है ।
  • फिर उन्होंने 1 भिन भिनाहट सुनी थी ।
  • या फिर कोई क्लिक सुनी थी
  • या फिर उन्होंने अपने कमरे में लाइट का एक गोला देखा था या
  • फिर एक से अधिक गोले देखे थे ।

वह खुद हिल नहीं पा रहे थे । पैरालाइसिस के मामले में भी लोगों के साथ ऐसा ही होता है । लोग अपनी आंखें हिला सकते हैं । सब कुछ देख सकते हैं । मगर सिर नहीं हिला सकते हैं ।

एलियन किस तरह से अगवा करते हैं ?

  • कुछ लोग तो यह भी कहते हैं कि उनके सामने उनके बेडरूम की दीवार गायब हो गई थी ।
  • या फिर उन्हें दीवार के पास खींच लिया गया था ।
  • या फिर उन्हें खिड़की के रास्ते ले जाया गया ।
  • या फिर उन्हें छत के रास्ते निकाल लिया गया था ।

इस तरह के शिकार हुए लोग कहते हैं कि जब वे जागते हैं और होश में आते हैं तब वह सूरज चढ़ चुका था । उन्हें इतना याद रहता है कि कुछ हुआ है । लेकिन यह नहीं पता होता कि क्या हुआ है ?

एलियंस के संबंध में 10 बातें जानकर चौंक जाएंगे आप 5 जगह जहाँ एलियन का विमान देखा गया

एलियन या फिर परग्रही जीवन द्वारा लोगों को अगवा किए जाने की क्या वजह हो सकती है ?

बाइबल के लेखों के साथ-साथ बहुत सारी ऐसी किताबें हैं जिनमें यह जिक्र मिलता है कि आसमान से जीव पृथ्वी पर उड़ने वाले यान में सवार होकर के आते हैं ।

प्राचीन चीन तथा प्राचीन मिस्र में भी इस तरह की कहानियां मिलती है । जिनमें कहा गया है कि परग्रही जीव प्रथ्वी पर आए थे या फिर पृथ्वी के लोगों को किसी और दुनिया में ले जाया गया । जो कि देवताओं से मिले थे ।

कुछ लोगों को मानना है की परग्रही जीव यानी कि एलियन लोगों को सम्मोहित भी करते हैं वह सम्मोहन शक्ति के द्वारा अपने वश में कर लेते हैं और इंसान को कुछ भी पता नहीं चलता है ।

जिन लोगों को परग्रही जीवन ने अगवा किया था पनजी उनका साइंटिस्ट ने टेस्ट किया तब पता चला कि उन पर परग्रही जीवन ए सेक्सुअल एक्सपेरिमेंट भी किया था यह खुलासा वैज्ञानिकों ने अपने शोध में बताया था ।

एशियन एस्ट्रोनॉट फॉरेस्ट मानते हैं कि परग्रही थी पृथ्वी के जीव की बायोलॉजिकल जांच भी करते हैं तथा उस पर एक्सपेरिमेंट भी करते हैं और यह घटना आज की नहीं है यह घटना तो कई हजार साल पहले से हो रही है ।

वैज्ञानिकों ने एक रिसर्च में पाया गया कि जिन लोगों को अगवा किया था उनका ब्लड टाइप बहुत ही दुर्लभ था । 60% लोग ऐसे थे जिनका ब्लड टाइप ग्रुप बहुत ही ज्यादा बुरी दुर्लभ था उनको ही परग्रही जी उन्हें अगवा किया था ।

आरएच नेगेटिव वाले लोगों को सबसे ज्यादा अगवा किया गया था । हर आरएच नेगेटिव शख्स को कभी ना कभी अगवा किया गया थाआरएच नेगेटिव एक बहुत ही कमाल की चीज़ है या आज से 35000 साल पहले था ही नहीं ।

शायद 35000 साल पहले ही परग्रही जियो ने ही इसे मनुष्य के ब्लड के अंदर डाला हो । वैज्ञानिकों का मानना है कि पर ग्रेजी हजारों सालों से हमारे डीएनए के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं ।

एक वक्त था जब हम होमोसेपियंस थे । उसके बाद हम होमो सेपियंस बन गए । यह प्रक्रिया 50000 साल के अंदर हुआ जबकि डार्विन की छोरी के अनुसार इतने कम समय में ऐसा होना बहुत ही अजीब बात है ।

इन्हीं 50000 सालों के अंदर हमारे दिमाग का आकार भी करीब 25% तक बढ़ा हो गया यह बहुत ही चौंकाने वाली बात ही ।