Close

नंगे फोटो । लड़की की फोटो नंगे फोटो का क्या मतलब होता है ?

नंगे फोटो का क्या मतलब होता है ?

नंगे फोटो का मतलब होता है कि वह फोटो होती है जिसमें कपड़े पहने हुए नहीं होते हैं । यानी कि ऐसी फोटो जो कि बिना कपड़ों के होती है । उसे हम नंगे फोटो भी कह सकते हैं ।

एक नंगे फोटो वह भी होती है जो कि हम दीवार पर लगाते हैं । उस फोटो में यदि फ्रेम नहीं होता है और सीधे ही वह फोटो लगी होती है तो हम उस फोटो को नंगे फोटो भी कह सकते हैं ।

नंगे फोटो किसके होते हैं ?

नंगी फोटो ज्यादातर लड़कियों के ही होते हैं । क्योंकि ऐसे लोग इंटरनेट पर देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं । लोग नंगे फोटो को बहुत ज्यादा ही सर्च करते हैं ।

नंगे फोटो को अंग्रेजी में क्या कहते हैं ?

नंगे फोटो को अंग्रेजी में न्यूड फोटो भी कहते हैं । न्यूड का मतलब नंगा होता है ।

नंगी तस्वीर

नंगी तस्वीर भी न्यूड फोटो फ्रेम या फिर नंगे फोटो के अंतर्गत ही आता है । यानी कि ऐसी तस्वीर जिसके ऊपर कोई कार्य भी फ्रेंम लगा हुआ नहीं होता है ।

नंगी तस्वीर बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगती है और इसे हमारे घर में भी शुभ भी नहीं माना जाता है । इसलिए नंगी तस्वीर को कभी भी घर में नहीं रखना चाहिए ।

लड़कियों के नंगे फोटो को क्या कहते हैं ?

अक्सर लड़कियों के जो नंगे फोटो होते हैं उसे न्यूड फोटो कहते हैं । कुछ लोग इसे सेक्सी फोटो भी कहते हैं ।

नंगी फोटो की डिमांड

मार्केट में तथा इंटरनेट की दुनिया में नंगी फोटो की डिमांड हमेशा बनी रहती है । लोग इसे काफी ज्यादा संख्या में सर्च करते हैं । क्योंकि उन्हें एक मानसिक सांत्वना मिलती है इन फोटो को देख कर के ।

खाली समय में लोग सर्च करते हैं नंगे फोटो

जब भी कोई व्यक्ति खाली बैठा रहता है और उनके पास मोबाइल तथा इंटरनेट कनेक्शन है तब वह खाली समय में इंटरनेट पर नंगे फोटो सर्च करता है और उन्हें देखता भी है ।

क्या इंटरनेट पर नंगी फोटो मौजूद है ?

इंटरनेट पर लाखों ऐसे नंगे फोटो मौजूद हैं जिसे आप देख सकते हो । यह सारे फोटो अलग-अलग वेबसाइट पर आपको मिल जाएंगे । लाखों-करोड़ों वेबसाइट ऐसी बनी हुई है । जिस पर नंगे फोटो या फिर इस तरीके के चित्र आपको देखने को मिल जाएंगे ।