सनम रे सनम रे एक मूवी सॉन्ग । उर्वशी रौतेला

सनम रे सनम रे एक मूवी सॉन्ग ।

आज हम आपको बताने जा रहे हैं सनम रे का सही तात्पर्य क्या है | कहीं सारे लोग सनम रे को गूगल में सर्च करते हैं। पर उनको इसका सही अर्थ नहीं मिलता इसको गूगल में 10000 से ज्यादा लोग सर्च करते 1 दिन में

इसका सही अर्थ यह है सनम रे एक बॉलीवुड मूवी है । यह मूवी वेलेंटाइन स्पेशल मूवी है । इसका सबसे ज्यादा प्रसिद्ध गाना सनम रे सनम रे है ।

बहुत सारे लोग इस गाने को देखना पसंद करते हैं
यह मूवी बहुत ही शानदार इतना बढ़िया तरीके से बनाई गई है । इसको बहुत सारे लोग देखना तथा इसके गाने सुनना पसंद करते हैं ।

इसमें और भी बहुत सारे गाने बनाए गए हैं । पर सनम रे सनम रे सबसे ज्यादा प्रसिद्ध गाना है ।

इस मूवी के अभिनेता का नाम पुलकित सम्राट है जो कि काफी प्रसिद्ध सुपरस्टार है और उन्होंने और भी कई फिल्मों में काम किया है । इसके अलावा इसमें दो एक्ट्रेस ने भी अपने महत्वपूर्ण रोल निभाया है ।

जिसमें से एक सुपरस्टार यामी गौतम और दूसरी उर्वशी रौतेला है |

सनम रे सनम रे एक मूवी सॉन्ग

यामी गौतम भी बहुत सारी फिल्मों में काम कर चुकी है और उनकी एक्टिंग को भी बहुत पसंद किया जाता है । उन्होंने इस फिल्म में अपना काफी महत्वपूर्ण योगदान दिया है । इस मूवी में उनको काफी पसंद किया गया है तथा उनके किरदार को सराया गया है ।

इसके बावजूद उन्होंने टेलीविजन शो में भी काम किया है । जिसमें यह प्यार ना होगा कम और चांद के पार चलो । इन शो में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है । इसलिए उन्हें काफी पुरस्कारों से भी सम्मानित किया गया है ।

उर्वशी रौतेला ने भी काफी सारी फिल्मों में काम किया है और उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है । बॉलीवुड में तो उनकी एक अलग पहचान अपनी ब्यूटी के कारण है । वह बहुत ब्यूटीफुल और बहुत सुंदर है ।

उनकी जिंदगी में उनकी बेटी ने उनका अलग ही साथ दिया है । उर्वशी ने अपने करियर की शुरुआत अनिल शर्मा की एक्शन तथा रोमांच मूवी ” सिंह साहब द ग्रेट ” से की थी ।

इसमें उर्वशी ने अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया और बहुत अच्छी एक्टिंग की थी । इसके बाद उन्हें बॉलीवुड मैं काम करने के अच्छे-अच्छे ऑफर आने लगे ।

Translate »
%d bloggers like this: