143 का मतलब क्या होता है ? 143 ka matlab kya hota hai .143 से आई लव यू कैसे बना।

59

143 ka matlab kya hota hai – आज हम आपको एक बहुत ही पॉपुलर ट्यूशन 143 क्या होता है के बारे में आपको बताएंगे । ये 143 क्या है ? लड़के ने लड़की से 143 बोला और उस लड़की ने 25519 बोला तो बताइए लड़की ने क्या कहा ?

143 कब बोला जाता है ? I love you kab bola jata hai .

जब लड़का और लड़की आपस में एक दूसरे से प्यार में होते हैं और एक दूसरे से प्यार करते हैं । तब वह एक दूसरे को 143 बोल सकते हैं ।

यदि एक आई लव यू बोलता है तो दूसरा 143 बोल सकता है ।

143 का मतलब क्या होता है ?

1 – I
4 – Love
3 – You

अब हम आपको बताएंगे कि 143 से आई लव यू कैसे बना और कैसे बनता है ।

आई लव यू से 143 बनाने के लिए जिस meaning में जितने अक्षर होते हैं । उनको आपस में जोड़ लिया जाता है और फिर सारे meaning को आपस में जोड़ करके एक संख्या बनाई जाती है । जैसा कि आप ऊपर आई लव यू मैं देख सकते हो ।

इसमें i मीनिंग में एक ही अक्सर है जिसे 1 के द्वारा इंगित किया गया है । उसके बाद में love में 4 अक्षर है जिसे 4 से अंकित किया गया है । उसके बाद में you में तीन अक्षर है जिसे 3 से अंकित किया गया है ।

अब आई लव यू तीनों अक्षरों की संख्या को आपस में मिला दिया गया है । इनके मिलाने से 143 बनता है । जिसे आई लव यू बोला जाता है ।

Cute Ways to Say “I Love You” आई लव यू बोलने के तरीके बताएंगे ।

अब हम आपको आई लव यू बोलने के कुछ तरीके बताएंगे । यह तरीके है आई लव यू बोलने के कुछ जो कि आपके lover को Attract करते हैं ।

आई लव यू को एक ही तरह से नहीं बोल सकते हैं आई लव यू बोलने के बहुत सारे ऐसे शानदार तरीके हैं । यदि आप इन तरीकों से भी आई लव यू बोलते हैं तो आपका partner जरूर impress होता है ।

आई लव यू शब्द को केई तरीके से बोला जा सकता है बस आपको बोलने का tarika पता होना चाहिए कि किस तरीके से बोलने से आपका partner impress होगा ।

अब हम आपको अपने प्यार को जताने और आई लव यू बोलने के तरीके बताएंगे । यह कुछ राइटवेज है आई लव यू बोलने के ।

1 . I want a lifetime with you.

2 . Thank you for loving me.

3 . You’re my partner in crime.

4 . I ’m yours

5 . You are my soulmate

6 . I like you

7 . You are my favorite distraction

8 . am here for you…always 

9 I’m in love with you.

  1. I cannot stop thinking about you.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here