3 लौंग से इतना खतरनाक वशीकरण होगा लडकिया भी चौक जाएगी? Long Ka Chamatkari Totka .
3 लौंग से इतना खतरनाक वशीकरण होगा लडकिया भी चौक जाएगी? Long Ka Chamatkari Totka .

मनचाहे व्यक्ति को कैसे पायें ? मिनट में कैसें करें वशीकरण। Long Ka Chamatkari Totka  .

आइए दोस्तों आज हम आपको बताते हैं। कि लोंग से शक्तिशाली वशीकरण कैसे करें किसी को अपना गुलाम कैसे बनाएं लोंग तो सभी के घर में उपलब्ध होते ही है। इसीलिए आज हम आपको बताएंगे कि लोंग से किसी को कैसे वश में किया जा सकता है।

लेकिन यह टोटका आप तभी करे मै जब आप बहुत ज्यादा मुसीबत में हो इन चीजों को यूही इस्तेमाल में नहीं लेना चाहिए किसी को परेशान करने के लिए किसी पर दबाव बनाने के लिए नहीं करना चाहिए जहां ईमानदारी से जरूरत हो वहां पर यह टोटका को आपको प्रयोग में लेना चाहिए

तथा इसके बहुत भयंकर परिणाम आपको अपने जीवन में मिल सकते हैं।इससे दूसरे का तो कोई नुकसान नहीं होगा अगर आप किसी को ऐसे ही परेशान करने के लिए या किसी को वन साइडेड लव है। एक तरफा प्यार है। आप उसको परेशान करना चाहते हैं। उसका परिवार तोड़ना चाहते हैं।

तो इन चीजों को ध्यान में रखकर के सारे मंत्र और प्रयोग करने चाहिए आज हम आपको बताने जा रहे है।लोंग से किस प्रकार बहुत ही तीव्र वशीकरण किया जा सकता है। बहुत ही शक्तिशाली वशीकरण किया जा सकता है। 3 लौंग के टोटके जो है। अगर आप ईमानदारी से निष्ठा से अगर सच है।

कोई भी व्यक्ति आपका गुलाम बन जाएगा

आप अपनी जगह पर तो अगर आप प्रयोग में करेंगे तो किसी भी व्यक्ति को बहुत आसानी से गुलाम बनाया जा सकता है।वशीकरण जिसे करने से कोई भी व्यक्ति आपका गुलाम बन जाएगा सही वशीकरण मंत्र एवं चीजों से आप सामने वाले के दिमाग पर काबू प्राप्त कर सकते हैं। और वे सभी चीजें करा सकते हैं।

जो आप चाहते हैं। आज मैं आपको वशीकरण के कुछ खास और बहुत सरल प्रयोग बताने जा रहा हूं। किसी भी पुरुष या स्त्री को वश में करने का यह सबसे बेहतरीन तरीका है। यह उपाय सरल होने के साथ-साथ काफी कारगर भी है। टोने टोटके दुनिया में लौंग को एक जादुई शक्ति का आधार माना गया है। जादुई शक्ति माना जाता है।

 लौंग के शक्तिशाली वशीकरण टोटके

3 लौंग से इतना खतरनाक वशीकरण होगा लडकिया भी चौक जाएगी

वशीकरण के लिए लौंग का इस्तेमाल करने से पहले इसे सिद्ध करना पड़ता है। इसके लिए तीन लोग एक रुई की बत्ती एक कटोरी देसी घी एक माचिस एक गिलास पानी और एक डिब्बी सिंदूर की आवश्यकता पड़ती है। कि वशीकरण के लिए शुक्रवार का दिन सबसे अच्छा होता है।

लौंग को सिद्ध करने के लिए भोर में 3 बजे आपको उठना होगा नहा धोकर करके साफ कपड़े पहनकर के शुद्ध होना होगा 4:30 बजे पूजा के स्थान पर बैठ जाए और जो भी मैंने सामग्री बताइए उसका सही तरीके से इस्तेमाल समझ ले और फिर करें तीन लोंग को सिंदूर की डिब्बी में रख दे अब रुई की बत्ती को घी लगाकर के जला दीजिए

आप इस मंत्र को अच्छे से याद कर लीजिए इस मंत्र का जाप आपको 1100 बार करना चाहिए वशीकरण करने के लिए तीन शुक्रवार लग जाते हैं। किसी भी व्यक्ति को अपने वश में करने के लिए पहले शुक्रवार को लॉन्ग को सिद्ध करना है। दूसरे शुक्रवार को लोंग में दोबारा 11 बार वशीकरण का मंत्र आपको पढ़ना है।

जो मंत्र मैंने आपको बताया और तीसरे शुक्रवार को आपको यह लौंग प्रयोग के लिए इस्तेमाल के लिए तैयार हो जाती है। तो तीसरे शुक्रवार आपको इसको प्रयोग में लेना चाहिए जिस व्यक्ति पर आपको यह वशीकरण विधि अपनानी हो उस दिन उस लोंग को उस व्यक्ति के आसपास रख दें जहां वह ज्यादा आता जाता रहता हो

आप लोंग को पीश करके उस व्यक्ति के खाने में मिला करके उसको खाने मैं भी खिला सकते हैं। ऐसा करते ही वह आपकी सारी बातें मानने लगेगा यह चीज है।

मनचाहे व्यक्ति को कैसे पायें ? मिनट में कैसें करें वशीकरण। Long Ka Chamatkari Totka  .

जिनका परिवार टूट रहा हो बिखर रहा हो

यह उपाय उन लोगों के लिए उन परिवारों के लिए ज्यादा जरूरी होते हैं। जिनका परिवार टूट रहा हो बिखर रहा हो पति जो है।

वह किसी दूसरी महिला के संपर्क में आकर के परिवार को बच्चों को छोड़ रहा हो अन्याय की स्थिति जहां पर हो इन प्रयोगों को वहीं पर करना चाहिए। सिर्फ मन बहलाने के लिए मनोरंजन के लिए या गर्लफ्रेंड को पाने के लिए इन उपायों को करगे तो ईश्वर कभी भी आपका साथ ऐसी चीजों के लिए नहीं देंगे और यह उपाय काम नहीं करेगा

तो आप कहेंगे उपाय में दम नहीं था यह आपकी निष्ठा आपकी ईमानदारी आपके भाव ईश्वर से बेहतर कोई नहीं जानता है। क्योंकि आपके अंदर एक ईश्वर बैठा है। कहा जाता है। कि आत्मा ही परमात्मा है। तो आपके अंदर बैठा हुआ ईश्वर जानता है। कि कितनी इमानदारी आपके के लिए जरूरी है इस प्रयोग को करने में तो

जितनी निष्ठा से इस उपाय को करेंगे उतना अच्छा होगा जहां जरूरत हो बिल्कुल करना चाहिए उसमें फिर पीछे नहीं हटना चाहिए इसीलिए हमारा आग्रह है। कि आप यह प्रयोग तभी करें जब आपको बहुत ज्यादा आवश्यकता हो।