रानी रंगीली का एड्रेस । रानी रंगीली वर्तमान में कहां पर रहती है ।

रानी रंगीली की कमाई की सच्चाई रानी रंगीली कितना कमाती है ।

आज हम जानेंगे कि रानी रंगीली का एड्रेस क्या है । तथा रानी रंगीली वर्तमान में कहां पर रहती है । इसके साथ ही  रानी रंगीली कितना कमाती है । इस सच्चाई को भी जानेंगे रानी रंगीली का पति कौन है ? रानी रंगीली के परिवार में कौन-कौन है ? रानी रंगीली का रानी मेहल कहां पर है ? रानी रंगीली की उम्र कितनी है ?

रानी रंगीली का एड्रेस

रानी रंगीली वर्तमान में विजय नगर में रहती है जो कि अजमेर जिले के अंतर्गत आता है । अजमेर जिला राजस्थान में आता है । जो कि धोरा वाली धरती के नाम से भी विख्यात है ।

रानी रंगीली का पति कौन है ?

रानी रंगीली की अभी तक शादी नहीं हुई है और उन्होंने शादी अभी तक नहीं की है । इस कारण से रानी रंगीली का अभी तक कोई पति नहीं है ।

रानी रंगीली के परिवार में कौन-कौन है ?

रानी रंगीली के परिवार में रानी रंगीली खुद तथा उसकी एक बहन है । इसके साथ ही रानी रंगीली के परिवार में उसके माता-पिता भी शामिल है ।

रानी रंगीली का रानी मेहल कहां पर है ?

रानी रंगीली का रानी महल विजय नगर में है । जहां पर वह वर्तमान समय में रह रही है जो कि अजमेर जिले में आता है
रानी रंगीली अपना बंगला यानी की रानी महल बना रही है ।

उसकी लागत की बात करें तो मिनिमम लागत ₹4000000 तक हो सकती है । यह एक अनुमान के मुताबिक है । इससे कम या ज्यादा भी इसकी लागत हो सकती है ।

रानी रंगीली की उम्र कितनी है ?

रानी रंगीली की सही उम्र आज तक किसी को नहीं पता है क्योंकि इंटरनेट पर इसके बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है । इसके अलावा उसके पर्सनल यूट्यूब चैनल पर भी कोई चीज जानकारी मौजूद नहीं है ।

आप उनको देख करके यह अंदाजा लगा सकते हो कि उसकी की उम्र कितनी हो सकती है ।

अंदाजे से रानी रंगीली की उम्र 30 से 35 साल के बीच में हो सकती है । यह एक अंदाजा है । यह कोई सटीक उम्र नहीं है । यह उमर अनुभव के आधार पर है ।

रानी रंगीली कितना कमाती है । रानी रंगीली की कमाई का सच ?

रानी रंगीली का मानना है कि वह जब भी अपने वीडियो बनाती है और यूट्यूब पर डालती है तब उनसे उनके खर्चे भी पूरे नहीं होते हैं । यानी कि उनकी यूट्यूब से कमाई बहुत ही कम होती है ।

उनका यह भी मानना है कि अभी कुछ दिन पहले उन्होंने एक सॉन्ग रिलीज किया था । वह काफी ही पॉपुलर तथा सुपरहिट सॉन्ग था । उसकी वजह से उनको काफी प्रोग्राम मिले तथा उनकी कमाई भी काफी हुई ।

कुछ ही समय पहले रानी रंगीली ने लीलन सिंगारे नाम का एक सॉन्ग रिलीज किया था । उससे रानी रंगीली काफी पॉपुलर हुइ  तथा उसका शो काफी सुपरहिट हुआ । जिससे कि उनको 10 से 15 लाख प्रोग्राम मिले और उनका कमाई हुई ।

रानी रंगीली का जीवन परिचय । रानी रंगीली का इंटरव्यू ।Rani Rangili biography

सांप की दो मोहे वाली जीभ क्यों होती है

कान दर्द की दवा | कान का दर्द

रानी रंगीली न्यू सॉन्ग – जानु दगाबाज

बाज पक्षी के बारे में जानकारी और कुछ रोचक तथ्य