औरत के इस अंग को छूने आती है भयंकर गरीबी औरत के इंसान को छूने से पुरुष हो जाते हैं कंगाल

औरत के इस अंग को छूने आती है भयंकर गरीबी औरत के इंसान को छूने से पुरुष हो जाते हैं कंगाल

पुरुष की बर्बादी का एक कारण स्त्री का यह अंग भी होता है ।

औरत के इस अंग को छूने आती है भयंकर गरीबी औरत के इंसान को छूने से पुरुष हो जाते हैं कंगाल

आइए दोस्तों आज हम आपको बताएंगे कि चाणक्य नीति के अनुसार आपको स्त्री का ऐसा कौन सा अंग है। जो भूल कर भी नहीं छूना चाहिए। जिसको छूने से आपका जीवन नर्क बन जाएगा। आपके घर में बर्बादी का आना तय हो जाएगा।

आइए इससे पहले हम जानते हैं। कि कौन सी महिला से भूलकर भी आपको शादी नहीं करनी है। जिसके कारण आपका जीवन नर्क से भी बदतर हो सकता है। ऐसी लड़कियां आपको पूरी जिंदगी परेशान रखती है।

एक महिला के बारे में कहा जाता है। वह किसी के जीवन को स्वर्ग बना सकती है। और चाहे तो नर्क बना सकती है। एक महिला अपने जीवन में ना जाने कितने किरदार निभाती है ।

पहले बेटी, बहन ,पत्नी, बहू ,और फिर मां, बनती है। शादी के बाद उसके पति की इच्छा होती है। कि शादी के बाद के हर दुख में साथ दें । दुख में हर दुख में साथ दें।

एक मान्यता के अनुसार वह औरत ही होती है जो अपने पति और ससुराल वालों के जीवन में सुख शांति ला सकती है।

शादी से पहले हर किसी की तमन्ना होती है कि उसे एक ऐसी पत्नी मिले जो उसका और उसके परिवार वालों वालों का अच्छे से ख्याल रखें । कहते हैं कि हर पुरुष की सफलता के पीछे एक औरत का हाथ होता है।

लेकिन शादी के बाद आप का जीवन अचानक से मुसीबत आ जाए या हर काम में असफलता मिलने लगे तो इसका कारण आपका भाग्य खराब भी हो सकता है।

और अगर आप इस गलतफहमी में है कि हर महिला या पत्नी आपके और आपके घर वालों के लिए भाग्य बढ़ाने वाली हो।

क्योंकि कुछ महिलाएं ऐसी होती है। जो अपने साथ कई परेशानियां लेकर आती है। दरअसल ये परेशानियां उनकी आदतों की वजह से होती है। पुराणों में भी उन महिलाओं के बारे में बताया गया है। जो अपने साथ दुर्भाग्य लेकर आती है।

आज हम आपको उन महिलाओं के बारे में बताएं जो अपने पति के लिए खतरनाक साबित हो सकती है।

औरत के इस अंग को छूने आती है भयंकर गरीबी औरत के इंसान को छूने से पुरुष हो जाते हैं कंगाल

ऐसी महिलाएं जो अपने पति को बिना बताए उनके पर्स या एटीएम से पैसे निकाल लेती है। वह एटीएम से पैसे निकाल लेती है। दुर्भाग्य का कारण बन सकती है। पत्नी के ऐसा करने पर आपके घर की बरकत रुक जाती है।

यदि किसी स्त्री को बेहुत देर तक सोने की आदत है तो वह आपके घर और परिवार के लिए अशुभ हो सकती है। देर तक सोने वाली महिलाएं अपने पति व और उसके परिवार के लोगों की असफलता का कारण बन सकती है।

रात को सोते समय जो पत्नी अपने माथे का सिंदूर धोकर सोए तो उस व्यक्ति के असफल और दुर्घटना होने की वजह उसकी पत्नी हो सकती है।

चाणक्य नीति के अनुसार ऐसी पत्नी जो काले रंग के कपड़े पहने या पहनना पसंद करें वह अपने पति और परिवार वालों के लिए दुर्भाग्य का कारण बन सकती है।

यदि आपकी पत्नी गुरुवार के दिन बाल धोती है। तो उसे ऐसा करने से मना करें । क्योंकि उसके ऐसा करने से किसी भी कार्य में आप असफल हो सकते हैं। किसी की भी पत्नी मंगलवार गुरुवार और शनिवार दिन मांस का सेवन करती है तो वह अपने पति का बर्बादी का कारण होती है।

यदि कोई पत्नी बहुत ज्यादा पुराने ब्रश का इस्तेमाल करती हैं तो उसकी आदत आपके लिए दुर्भाग्य का कारण बन सकती है। यदि वह ऐसा करें तो उसे ऐसा करने से आप उसे मना करें और उसे नया ब्रश ला कर दें।

जिस किसी भी व्यक्ति की पत्नी अधिक स्टाइलिश हो और बार-बार पार्लर जाती हो। तो उसकी यह आदत भी आप की बर्बादी का कारण बन सकती है।

अब हम आपको बताते हैं कि औरत का अंग है। जिसको आपको भूल कर भी नहीं छूना चाहिए । जिसके छूने से आपका पति तबाह और बर्बाद हो सकता है।

भारत एक ऐसा देश है। जिसमें औरतों को देवी के समान मानते हैं। भारतीय लोक देवी देवताओं की पूजा किए बिना अपने अनुष्ठानों और पूजा प्रतिक्रियाओं को पूर्ण नहीं मानते हैं। फिर भी महिला को बहुत सारे परहेज करने पड़ते हैं ।

पर पुरुषों को कोई परहेज नहीं करने को कहा जाता है। इस बार परहेज पुरुष को करना होगा । यह परहेज पुरुषों को तब करना होता है। जब वह सबसे ज्यादा उत्तेजित होते हैं ।

दरअसल यह परहेज है कि कोई भी पुरुष किसी भी महिला की नाभि को ना छुए । महिला से संबंध बनाते समय कभी भी नाभि को नहीं छूना चाहिए । स्त्री के साथ कभी भी जोर जबरदस्ती नहीं करनी चाहिए ।

हमेशा औरत से शालीनता से पेश आना चाहिए । नाभि को नहीं छूने का एक कारण धार्मिक है। कहा जाता है कि स्त्री की नाभि बहुत पवित्र होती है।

इसमें काली माता की शक्ति होती है। जब भी कोई पुरुष स्त्री की नाभि को हाथ लगाता है तो माता काली नाराज हो जाती है। इसीलिए तो महिलाओं को देवी माना जाता है।