Close

औरत के सोने के तरीके से जानो उसका चरित्र || चाणक्य नीति ||

किसी महिला के सोने के तरीके से आप उसका चरित्र कैसे जान सकते हैं

आइए दोस्तों आज हम आपको बताते हैं कि किसी महिला के सोने के तरीके से आप उसके चरित्र को कैसे पहचान सकते हैं आप कैसे बता सकते हैं कि ऐसे सोने से इस महिला का चरित्र पवित्र और साफ है और महिला के खराब चरित्र की क्या-क्या विशेषताएं हैं औरत के सोने के तरीके से जानो उसका चरित्र सोने का तरीका बताता है इंसान का स्वभाव, sone ka tarika batata hai aap ka nature

लड़कियां रहस्य में होती है। यह कोई भी नहीं बता सकता है लेकिन ऐसा कहा जाता है। कि उनके दिल में कब क्या चलता है। और वह क्या सोचती हैं। आदि जैसी बातों का जवाब कोई भी नहीं दे सकता है।

खुद ईश्वर भी नहीं दे सकता है।आमतोर पर यह माना जाता है। लड़कियां बहुत आसानी से अपने दिल की बात को दिल में दबा लेती हैं।अपनी भावनाओं को इस कदर छिपा लेती है। कि जिस व्यक्ति को वह सबसे नजदीक होती हैं। उन्हें भी उनके दिल में क्या चल रहा है। इस बात का पता नहीं लग पाता है। स्त्री वाक्य में एक ऐसी पहेली है। इसका पता लगाना बहुत ही मुश्किल काम है।

तो वाकई इस बात का पता लगाना बहुत मुश्किल है। कि उन्हें किस तरह के पुरुष पसंद आते है। मुश्किल तो है लेकिन असंभव नहीं क्योंकि अपने दिल की जो बात वह होश में नहीं बताती हैं। वह बात आपको नींद में कह जाती है।

सीधा सोने वाली लड़कियां

सीधा सोने वाली लड़कियां ऐसी लड़कियां जो सीदा तन कर सोती है। इसके सोते समय न तो कोई हाथ मुड़ता है। और ना कोई पेर उन्हें संतुलन से बहुत प्रेम होता है। यह लड़कियां अपने जीवन में कुछ हासिल करना चाहती है। बड़े-बड़े सपने से जाने वाले इन लड़कियों को ऐसे लड़के पसंद आते हैं। जो उन्हें संतुलित कर सके।

पेट के बल सोने वाली लड़कियां

पेट के बल सोने वाली लड़कियां उल्टा सोने वाली लड़कियां काफी लापरवाह होती है। और मैं डिमांडिंग भी होती है। उन्हें ऐसा लड़के बहुत पसंद आते हैं। जो उन्हें बात-बात पर सरप्राइस दे ।बोरिंग लड़कों को तो यह अपने आसपास भी नहीं भटकने देती है।

बाई करवट पर सोना

बाई करवट पर सोना जानकारों का कहना है। कि बाई करवट लेकर सोना आपको नींद भी अच्छी आती है। और सपने भी परेशान नहीं करते है। ऐसी लड़कियां जो बाई करवट पर सोती हैं। वे परिवर्तन को सही रूप से नहीं अपना नहीं पाती हैं। ऐसी लड़कियां बात करने में बहुत कुशल होती है। इन्हें नेतृत्व करने में सक्षम लड़के पसंद आते हैं।

तकिए पर हाथ रखकर सोना

तकिए पर हाथ रखकर सोना वह स्त्रियां दाई करवाई सोती है। लेकिन अपना हाथ तकिए पर रख कर सोती है। उनका स्वभाव काफी गंभीर होता है। इन लड़कियों की सबसे बड़ी कमजोरी यही होती है। कि यह बहुत जल्दी किसी पर विश्वास कर लेती है।

टॉय तकिए को पकड़ कर सोना

टॉय तकिए को पकड़ कर सोना टॉय या तकिए को पकड़ कर सोने वाली लड़कियों का स्वभाव बहुत चंचल होता है। इनकी अपनी एक अलग ही सपनों की दुनिया होती है। जिसमें यह जीना चाहती है। इन्हें स्वभाव से केयरिंग वह लविंग लड़के वह ज्यादा पसंद आते हैं।

चादर ओढ़ कर सोने वाली लड़कियां

चादर ओढ़ कर सोने वाली लड़कियां जो लड़कियां चादर ओढ़कर और तान कर सीधे सोती है। आप उन्हें घरेलू लड़कियां कह सकती है। यह परंपराओं में बधी होती है। और अपने जीवन में आने वाले लड़कों या पति से कुछ ज्यादा उम्मीदें नहीं रख पाती हैं। इन्हें बिल्कुल साधारण लड़के पसंद आती है।

सीने पर हाथ रखकर सोने वाली लड़कियां

सीने पर हाथ रखकर सोने वाली लड़कियां बहुत ही कम लड़कियां इस तरह की पोजीशन मैं सोती है। ऐसी लड़कियां अपने परिवार के लिए पूरी तरह से समर्पित होने के साथ-साथ काफी ईमानदार भी होती हैं। इनके लिए परिवार की खुशहाली बहुत मायने रखती है। लड़कों के मामले में इनका दिल ऐसे लड़कों पर आता है। जो दिखने में हैंडसम होते हैं।

फेल कर सोने वाली लड़की

फेल कर सोने वाली लड़की दोस्तों बहुत सी लड़कियों को फेल कर सोने की आदत होती है। ऐैसी लड़कियां स्वभाव से निडर और बोल्ड तो होती है। लेकिन साथ ही साथ काफी केयरलेस भी होती है। यह बहुत अच्छी दोस्त भी साबित होती है। इन्हें स्वभाव से हंसमुख और ज्यादा रोक-टोक ना करने वाली लड़के पसंद आते हैं।