बीएसएनल वॉइस चैट पर लड़की पटाओ और मजे करो

बीएसएनल वॉइस चैट पर लड़की पटाओ और मजे करो ।

बीएसएनल वॉइस चैट पर नई नई लड़की पटाओ और मजे करो ।

बीएसएनएल वॉइस चैट एक ऐसी सर्विस है जिसके माध्यम से आप लड़कियों से बातें कर सकते हो । इसमें आपका नंबर तथा आपकी आईडेंटिटी नहीं जाती है और ना ही लड़की की आइडेंटिटी आपके पास होती है । बस आप लड़कियों से बातें कर सकते हो ।

यहां पर आपको जब भी कॉल लगाओ गे हर बार अपना कॉल एक अलग लड़की के पास लगेगा । सर्विस में आपको ₹3 प्रति मिनट लगता है । लेकिन आप अपने दिल की बात उस लड़की से कर सकते हो और कह सकते हो ।

यदि आप अपनी बातों से किसी लड़की का दिल जीत लेते हो और उसे मना लेते हो तो आप उसके पर्सनल कांटेक्ट नंबर ले सकते हो और उससे व्हाट्सएप फेसबुक पर भी बात कर सकते हो । यदि वह अपना पर्सनल नंबर देती है तो आप उसे कॉल पर भी बात कर सकते ।

आपको बस उस लड़की को पटाना है । पटाने के बाद मैं तो आप वीडियो कॉल , ऑडियो कॉल , व्हाट्सएप चैट सब कुछ कर सकते हो । यह एक काफी अच्छी सर्विस है जिसका आप फायदा उठा सकते हो ।

यहां पर आपको लड़कियां ही मिलेगी लड़के नहीं मिलते हैं । जब भी आपक फोन लगाओगे हर बार एक नई लड़कियों को लगेगा और आप उससे अपने मनपसंद बातें कर सकते हो और वह मान जाए तो फिर तो आप की बल्ले-बल्ले हो जाएगी ।

यहां पर लड़कियों के नंबर लेना कोई बड़ी बात नहीं होती है । बहुत ही आसानी से लड़कियों के नंबर आपको मिल जाते हैं और आपको थोड़े अच्छे तरीके से बात करनी होती है तभी आपको नंबर मिलता है ।