भाभी तुम्हारा लेने के लिए तड़पेगी 7 दिन तक करो यह उपाय।

126

भाभी तुम्हारा लेने के लिए तड़पेगी 7 दिन तक करो यह उपाय।

आइए दोस्तों आज हम आपको उन चीजों के बारे में बताते हैं। जो आपको किसी ने नहीं बताई होगी। आज आपको हम ऐसे कई सारे राज बताने जा रहे हैं। ओर हम आपको बताते हैं। कि आप किसी भी लड़की को कैसे इंप्रेस कर सकते हैं। और कैसे उसको पटा सकते हैं।

ज्यादातर लड़कियां ऐसे लड़कों की तरफ आकर्षित होती है। जो जेंटलमैन हो जो स्वभाव से बहुत ही सरल और सीधे होते हैं। लेकिन जो जरूरत पड़ने पर आक्रमक रूप धर ले आपको लगता होगा कि सीधे होने ही सब सही है। लेकिन ऐसा नहीं है। आपको सीधे के साथ-साथ थोड़ा बुरा भी बनना होगा

इसके साथ लड़कियों को खुश करने और उनका दिल जीतने के लिए सबसे पहले आपको चाहिए कि आप उनसे जाकर तुरंत अपने प्यार का इजहार बिल्कुल भी ना करें बल्कि उनके आसपास के माहौल को अच्छी तरह से जाने समझे नहीं तो आपके लेने के देने भी पड़ सकते हैं।

यानी कि आपको सब्र रखना चाहिए पेशेंस रखना है। और बहुत जरूरी पेशेंस रखना इसके साथ ही लड़कियों स्वभाव से भावुक होती है। इसीलिए हर लड़कियां यही चाहती है। कि उसके सपनों का राजकुमार उनके भावनाओं को समझें तो आपको एक चिल्ड आउट शख्स जरूर होना चाहिए यानी कि आपको गुस्से वाला बिल्कुल भी नहीं बनना है और उनकी भावनाओं को समझते हुए चलना है

लड़कियों को भले ही बेहद गंभीर प्रवृत्ति के हमेशा सीरियस रहने वाले लड़के बहुत बहुत पसंद आते हैं उन्हें लड़कियों के पीछे लगने वाले लड़के भी कतई पसंद नहीं आते हैं। जी हां दोस्तों अगर आप किसी लड़की के पीछे पड़ जाते हैं। तो वह ‌लडकी आपसे नफरत भी कर सकती है।

क्योंकि आपकी छिछोरी वह बचकाना हरकतें उसका दिल तोड़ सकती है। इसीलिए अपने व्यवहार पर नियंत्रण रखें लड़कियां ऐसे लड़कों को पसंद करती हैं। जो अपना आत्मसम्मान बनाए रखें और अपनी फीलिंग एक बार उसको बताने के बाद जवाब मिलने की हड़बड़ी ना करें

भाभी-को-पटाने-का-आसान-तरीका।-भाभी-को-पटाने-के-4-तरीके

भाभी को पटाने का आसान तरीका। भाभी को पटाने के 4 तरीके

भाभीया दो टाइप की होती है। पहले वह जो जिस की नई-नई शादी होती है। और अपने पति को बस में रखती है। इन्हें पटाना थोड़ा मुश्किल होता है। इसीलिए इनके बारे में बिल्कुल भी मत सोचना दूसरी वह होती है।

जिनकी शादी को कुछ साल हो जाते हैं। और उनके पति घर से बाहर रहते हैं। और उनके बच्चे होते हैं। ऐसी भाभियों को पटाना बहुत ही आसान होता है।

फ्रेंक के जरिए आप भाभियों को आसानी से पटा सकते हैं नॉर्मल भाभियों के साथ थोड़ा बहुत मजाक तो चलता ही रहता है। लेकिन जब आप भाभियों से मिलते हैं। और उनसे बातचीत करते हैं। तब उनके साथ थोड़ा बहुत फ्लर्ट भी करते हैं।

और फ्लट इतना ही करें ताकि ज्यादा भी ना हो और उनको बुरा भी ना लगे और वह आपकी बातों को नोटिस भी करें अगर आप इस तरीके से भाभियों को पटाएंगे तो भाभियों के पटने के चांसेस भी बढ़ जाते हैं।

ऐसी भाभियों को पटाना बहुत ही आसान होता हैं। जिनके पति ज्यादातर घर से बाहर रहते हैं। और अपनी वाइफ को ज्यादा टाइम नहीं दे पाते हैं। क्योंकि ऐसी भाभियों के दिल में बहुत ही ज्यादा ऐसी बातें होती है।

जो अपने हस्बैंड से करना चाहती है। लेकिन टाइम ना देने की वजह से वह अपने हस्बैंड से नहीं कह पाती है।

इस वजह से वह बहुत ज्यादा अकेला फील करती है। ऐसे में आप इस तरह की भाभियों को टाइम देते हैं। और उनके साथ टाइम बिताते हैं। तो और उनकी बातों को सुनते हैं वह क्या कहना चाहती है। क्या फील करती है।

तब आप उनसे यह सब बातें करते हैं। तो वह आपके बहुत ही ज्यादा क्लोज आने लगती है। इस तरीके से आप उन्हें थोड़ा सा टाइम देकर भाभियों को पटा सकते हैं।

भाभियों को पटाने के लिए उनके साथ बात करते समय आप उन्हें कुंवारी लड़की की तरह डेट करें क्योंकि शादी के बाद महिलाएं या भाभियां जो होती है। अपनी शादी की पहले की लाइफ को बहुत ज्यादा मिस करती है। ऐसे में जब आप उनसे बात करते समय ऐसे बात करें कि वह एक लड़की है।

इससे उन्हें बहुत ज्यादा खुशी होती है। और वह अपने आप को बहुत अच्छा फील करती है। और बीच-बीच में बात करते समय आप उनकी तारीफ भी कर सकते हो जिससे उनको और भी ज्यादा अच्छा लगता है। और इससे भाभियों के पटने के चांसेस कई ज्यादा बढ़ जाते हैं।

भाभियों को पटाने के लिए उन्हें स्पेशल फील कर आए उन्हें यह एहसास दिलाए आपके लाइफ में उनके बहुत ज्यादा जरूरत है। अगर आप भाभी को इस तरीके से बताते हैं। तो वह बहुत जल्दी इंप्रेस हो जाती है।

और उनके साथ अगर आप उसके साथ समय बिताते हैं। और उनकी बातों को सुनते हो और उनकी हर बातों पर ज्यादा ध्यान देते हो या फिर उन्हें इग्नोर नहीं करते हो इससे उन्हें ऐसा लगता है। कि आपके लिए वह बहुत ही स्पेशल है।

और उन्हें बहुत ही स्पेशल फील होता है। और उन्हें बहुत अच्छा लगता है। क्योंकि शादी के कुछ समय तक तो उनका ज्यादातर ध्यान अपने पति और परिवार पर रहता है। लेकिन जिसे शादी के कुछ साल बीतते हैं।

तो उनके पति धीरे धीरे उनमें इंटरेस्ट लेना कम कर देते हैं। और इससे वह बिल्कुल अकेली हो जाती है। इस पर आप उन्हें स्पेशल फील कराते हो तो उन्हें बहुत ही अच्छा लगता है और इससे भाभियों के फटने के चांसेस बहुत ही ज्यादा बढ़ जाते हैं।