इंस्टॉल भी मेट एप्स क्या है ? भी मेट क्या है ? भी मेट कैसे डाउनलोड करें ?

21

आज हम भी मेट एप्लीकेशन के बारे में जानेंगे । भी मेट डाउनलोड करने का तरीका क्या है ?

जब आप गूगल पर भी मेट सर्च करोगे तब आपको Google पर यानी कि गूगल आपको विद मेट एप्लीकेशन ( Vidmat App ) दिखाएगा । इंस्टॉल भी मेट

भी मेट यानी कि विद मेट क्या है ?

भी मेट और विद्मते दोनों एक ही apps के नाम है । जब आप Google पर दोनों ही नाम को search करोगे तब आपको एक ही results मिलेगा । यानी कि गूगल आपको एक ही रिजल्ट दिखाएगा , वह भी विद्मते एप्लीकेशन ( Vidmat App ) का ।

विद्मते एप्लीकेशन डाउनलोड कैसे करें ?

हम आपको पिछले आर्टिकल में बता चुके हैं कि भी मेट यानी कि विद मेट एप्लीकेशन डाउनलोड कैसे करते हैं । यदि आपको भी मेट एप्लीकेशन डाउनलोड करने का तरीका नहीं पता है तब आप हमारा पीछला आर्टिकल देख सकते हैं । जिनका link यहां पर दिया गया है ।

भी मेट एप्लीकेशन किस काम आता है ?

भी मेट एप्लीकेशन एक video डाउनलोडिंग एप्लीकेशन है । जिसकी मदद से आप Facebook , Instagram आदि के video को download कर सकते हो ।

भी मेट ऐप की मदद से वीडियो को डाउनलोड करने के लिए जिस भी वीडियो को download करना है उसका link copy करके इस एप्लीकेशन के यूआरएल सेक्शन ( URL section ) में pest कर दीजिए ।

Link को pest करने के बाद में आपके सामने डाउनलोडिंग के format आ जाएंगे । जिस फॉर्मेट में डाउनलोड करना चाहते हैं उस फॉर्मेट पर click करके और उस video को download कर लीजिए ।

भी मेट ऐप डाउनलोड कैसे करें ?

भी मेट ऐप को डाउनलोड करने के लिए आपको गूगल का प्ले स्टोर ओपन करना होगा । गूगल के प्ले स्टोर पर आपको विद्मते सर्च करना होगा । विद मेट का official version अब आपके सामने होगा ।

अब यहां से आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करके कोई भी वीडियो बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हो ।

गूगल से भी मेट डाउनलोड कैसे करें ?

गूगल से भी मेट को डाउनलोड करने के लिए आपको अपने फोन में मौजूद किसी भी browser को open करना होगा ।

ब्राउज़र को open करने के बाद में ब्राउज़र का जो search bar होता है उसमें आपको विद्मते सर्च ( Vidmat search ) करना होगा ।

विद्मते सर्च करने के बाद में विद मेट का कोई सा भी एप्लीकेशन डाउनलोड कर लीजिए और उसके बाद में आप इसे इस्तेमाल करके वीडियो डाउनलोड कर सकते हो ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here