BSNL Voice Chat service Complaints.बीएसएनल वॉइस चैट सर्विस की कंप्लेन।
BSNL Voice Chat service Complaints.बीएसएनल वॉइस चैट सर्विस की कंप्लेन।

BSNL Voice Chat service Complaints – आज हम आपको बताएंगे कि बीएसएनल वॉइस चैट सर्विस की कंप्लेन आप कहां पर कर सकते हो ।‌ BSNL voice chat service बहुत ही पुरानी service है । यह लगातार काफी समय से चल रही है और लोगों को entertainment प्रदान कर रही है ।

BSNL voice chat service के माध्यम से कई लोगों ने entertainment किया है और अपने खाली समय में enjoyment किया है । यह internment के लिए बनाई गई एक voice chat service है ।

वॉइस चैट सर्विस के मैसेज आपको अपने BSNL Number पर message के रूप में आपको मिलते होंगे । आपको जब भी बीएसएनल वॉइस चेट के message आपके mobile में मैसेज के रूप में मिलते हैं तो वह कुछ इस प्रकार से हो सकते हैं ।

बीएसएनल वॉइस चैट सर्विस में किस तरह के मैसेज आप को मिलते हैं, अपने ही BSNL Number पर ।

मिलिए नई लड़कियों से तो बातें कीजिए मात्र ₹4 प्रति मिनट में ।

प्रियंका आपकी कॉल का इंतजार कर रही है अभी कॉल कीजिए मात्र ₹4 प्रति मिनट में ।

मुझसे बात करने के लिए अभी डायल कीजिए । इस नंबर को वह मुझसे दिल खोल कर बातें कीजिए ।

आपको अपने message box में इस तरह की खुद message देखने को मिल सकते हैं ।

इतनी देर हमने BSNL voice chat के बारे में बताया । अब हम आपको बताएंगे कि BSNL voice chat service complain कहां पर कर सकते हैं और कैसे कर सकते हो ।

BSNL voice chat service की complain ऐसे तो आप कहीं पर भी नहीं कर सकते हो । क्योंकि यह एक hidden service होती है और इसका कोई भी कंप्लेंट नंबर ( complain number ) नहीं होता है ।

यह Fun और internment के लिए बनाई गई सर्विस होती है और इसका tender third party किसी company को या फिर third party owner होता है ।‌

bsnl voice chat number 2021. बीएसएनल वॉइस चैट नंबर 2021 ।

यदि आप 2021 और 2022 में बीएसएनल वॉइस चैट का नंबर ( bsnl voice chat number ) ढूंढ रहे हो तब आपको 2021 और 2022 में bsnl voice chat number वही है जो पहले था । बस bsnl की voice chat id का number बदलता रहता हैं

जबकि उसका sequence हमेशा वही रहता है । यदि आपने bsnl voice chat service को activate करवा रखा है तब आपको बीएसएनल वॉइस चैट का नंबर आप के message box में मिल जाएगा ।

यदि आपके पास में बीएसएनएल वॉइस चैट का number नहीं है , तब आप voice chat service को activate करवा लीजिए। जब आप वॉइस चैट सर्विस को activate कराएंगे तब 2021 और 2022 के voice chat service का number आप के message box में आ जाएगा । क्योंकि voice chat वाले आपको मैसेज भेजते रहते हैं ।