BUCKAROO ब्रांड के जूते कैसे होते हैं

buckaroo shoes

जूता खरीदते समय किन किन बातों का ध्यान रखें

BUCKAROO एक जूता बनाने वाली कंपनी के नाम से पूरे विश्व में विख्यात है । इसके जूते भारत में ही नहीं पूरे विश्व में बेचे तथा खरीदे जाते हैं । इनके जूते काफी अच्छे होते हैं । क्योंकि यह कम्पनी लेदर के जूते बनाती है । इनके जूते हाई क्वालिटी के होते हैं यानि कि इनकी जूतों के अंदर जो लेदर यूज होता है वह काफी अच्छी क्वालिटी का होता है।

BUCKAROO कम्पनी का मुख्य उद्देश्य है उचित मूल्य पर उच्च क्वालिटी के जूतों को मार्केट में उपलब्ध कराना।

BUCKAROO कम्पनी की स्थापना 1979 में जॉन ब्रांड तथा उसके पिता बॉब ब्रांड द्वारा की गई थी। BUCKAROO अमेरिका की कंपनी है। यह इंडिया की कम्पनी नहीं है । यानि कि यह विदेशी कम्पनी है। जो कि heigh क्वालिटी के जूते विश्व भर में पहुंचाती है।

BUCKAROO किस तरीके के जूतों का निर्माण करती है।

1- BUCKAROO कम्पनी लगभग फॉर्मल तरीके के जूतों का निर्माण करती है ।

2- इसके ऑफिशियल जूते भी हैं। लेकिन फॉर्मल जूत बनाने में यह काफी फेमस है।

3- BUCKAROO, casual तरीके के जूते भी बनाती हैं

BUCKAROO के कलर की बात की जाए तो BUCKAROO कम्पनी के जूते ज्यादातर Brown रंग के तथा काले रंग के होते हैं। BUCKAROO कम्पनी के जूते की कीमत की बात की जाए तो इनका जूता तीन हजार रूपये से शुरू होता है और यह चार हजार रुपये तक चला जाता है। यानि कि BUCKAROO कम्पनी के जूते की कीमत तीन हजार रुपये से चार हजार रुपये तक की होती है

BUCKAROO कम्पनी का जूता पहनने में कैसा होता है

BUCKAROO कम्पनी के जूते की बात की जाए तो यह पहनने में काफी comfortable होता है। क्योंकि इस जूते का मेमोरी फॉर्म काफी अच्छा होता। है । इस जूते को लगातार कई घंटों तक पहन सकते हो । इसके जूते को पहनने से आपके पैरों, में दर्द, भी नहीं होता है और ये पहनने में comfortable भी होता है।

कंपनी – टॉप 10 जूते बनाने वाली कंपनी

रेड चीफ जूते की प्राइस