ऐसे कौन से 5 अंग जिस में छुपा है। आपके करोड़पति बनने का राज

ऐसे कौन से 5 अंग जिस में छुपा है। आपके करोड़पति बनने का राज

चाणक्य नीति के अनुसार औरत के ऐसे पांच कौन से से अंग है। जिस में छुपा है करोड़पति बनने का राज

आइए आज हम आपको बताते हैं। कि चाणक्य नीति के अनुसार औरत के ऐसे पांच कौन से से अंग है। जिस में छुपा है। करोड़पति बनने का राज आप और आपके पति की चांदी ही चांदी होती है लेकिन औरतों के यह अंग बड़े होना बहुत ही जरूरी है।

ऐसी औरतें कहीं भी जाती है। हर घर को करोड़पति बना देती है। तो हम बताते हैं। आपको औरत के 5 अंगों के बारे के बताएंगे जो गरीब से गरीब आदमी को भी करोड़पति बना देती है। कि लड़कियों के शरीर के कुछ अंगों को देखकर उनके सौभाग्य और उनके सहभाग का अंदाजा लगाया जा सकता है।

कुछ लड़कियां लक्ष्मी जी की तरह समान होती है। उनके कदम इतने शुभ होते हैं कि जिस पिता के घर में वह जन्म लेती है। उसके घर को आबाद कर देती है। और शादी करके जिस घर में जाती हैं। वहां उनके कदम पडने से सुख समृद्धि की बारिश होने लगती है। और आपके पति के सारे काम बनने लगते हैं। गुरु पुराण समुद्र शास्त्र और भविष्य शास्त्र मैं महिलाओं के बहुत सारे शुभ अंक मैं बताया गया है।

बिना बात किये ही किसी भी लड़की को कैसे पटाये ?

भारत के प्रमुख आपातकालीन (इमरजेंसी) हेल्पलाइन नंबरों की सूची

पेट की गैस भगाने का सबसे सरल और सस्ता उपाय

आंवले के मुरब्बे से दिल की बीमारी का इलाज |

जिनको देखकर ना सिर्फ आप उनके वर्तमान के भविष्य के बारे में जान सकते हैं। तथा उनके आंतरिक रहस्य के बारे में भी जान सकते हैं। तो चलिए दोस्तों जानते हैं कि औरत के वह बड़े अंग अगर जिस औरत के होते हैं। तो उसका पति परिवार और घर करोड़पति बन जाता है। हम आपको बताते हैं।

आपने अगर माता लक्ष्मी की किसी भी तस्वीर या फिर प्रतिमा को गौर से देखा होगा तो आपको उनके लंबे बाल जरूर नजर आए हैं। कि शास्त्रों के मुताबिक लंबे बाल वाली लड़कियां उच्च कोटि की होती हैं। लड़कियों के लंबे बाल वह रेशमी बाल शुभदा और सुंदरता की प्रतीक होते हैं।

क्योंकि लंबी गर्दन होती है जिन लड़कियों की की गर्दन लंबी होती है ऐसी लड़कियों के बारे में कहा जाता है। कि वह एक अजैविक जीवन व्यतीत करती है।

आपने देखा होगा कि देवी मां की हर प्रतिमा मे वक्ष यानी स्तन उभरे हुए हुए दिखाई देते हैं। उभरे हुए वक्ष को धन समृद्धि और सौभाग्य का प्रतीक माना जाता है। और इनके विपरीत जिन लड़कियों के वक्ष छोटे छोटे होते हैं। उन लड़कियों को दुख और परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

4 जिन लड़कियों की नाभि गहरी और दाएं तरफ मूडी होती है। ऐसी लड़कियां शुभ मानी जाती हैं। और वह लड़कियां महारानी की तरह जीवन को व्यतीत करती है।

5 शास्त्रों के मुताबिक जिन लड़कियों का सर यानी कि मस्तक बड़ा होता है। तो वह सौभाग्य सील मानी जाती है। ऐसा मान्यताओं में बताया जाता है। कि ऐसे लक्षण महिलाओं में पाए जाते हैं। तो उन्हें माता लक्ष्मी की तरह सम्मान माना जाता है।

ऐसी लड़कियां माता लक्ष्मी की तरह तेज होती हैं। जिस घर में यह जाती हैं। तो वहां सुख संपत्ति की कोई भी कमी नहीं रहती ऐसी महिलाएं बना देती हैं। अपने पति और अपने परिवार वालों को करोड़पति बना देती है।

आप भी लक्ष्मी की तरह ऐसी महिलाएं हैं। तो माता लक्ष्मी जी का आशीर्वाद पाने के यह सभी बातें जरूर अपनाएं

बल्ब के चारों और कीड़े मकोड़े क्यों मंडराते हैं |

मुर्गे बांग क्यों मारते हैं

टाइगर का रंग ऑरेंज क्यों होता है |

बल्ब के चारों और कीड़े मकोड़े क्यों मंडराते हैं |