चाची को कैसे पटाए ? chachi ko patane ka tarika . Aunty ko Kaise Pataye .

चाची को पटाना और चाची को इंप्रेस करना आसान भी है और कठिन भी है । देसी चाची को केसे पटाये ? चाची को पटा करके चाची से अपना काम करवाना थोड़ा मुश्किल होता है तो कुछ लोगों के लिए आसान होता है । यह निर्भर करता है कि आप की चाची कैसी है। चाची का व्यवहार कैसा है । चाची के साथ आपका संबंध कैसा है । इन सभी बातों के आधार पर यह निष्कर्ष निकाला जाता है की चाची पट सकती है या नहीं पट सकती है । चाची को इंप्रेस किया जा सकता है या नहीं किया जा सकता है ।

नोट – शारीरिक संबंध के उद्देश्य से कभी भी आंटी को नहीं पटाना चाहिए । क्योंकि इससे आंटी के परिवार के टूटने की संभावना रहती है । किसी के बस बसाये घर को तोड़ने का काम कभी भी नहीं करना चाहिए ।

आंटी को पटाने के लिए सबसे पहले यह जानना जरूरी है कि आंटी कहां पर रहती है । आंटी आपके परिवार का ही सदस्य है या फिर आंटी आपकी पड़ोसन है ?

1 . क्या आंटी आपके परिवार में रहती है ?
2 . क्या आंटी आपके पड़ोस में रहती है ?
3 . क्या आंटी कहीं और रहती है ?

1 . क्या आंटी आपके परिवार में रहती है ?

यदि आंटी आपके परिवार में ही रहती है और आपका उद्देश्य सिर्फ आंटी से अपना काम निकलवाना है ना कि कोई अन्य काम करना है तो आंटी को पटाना बहुत ही आसान है । यदि आंटी आपके साथ आपके परिवार में रहती है तो उसे छोटे-मोटे काम की जरूरत रहती है । यदि आप आंटी का वह काम कर देते हो तो आंटी आपसे इंप्रेस हो जाती है ।

यदि आप आंटी को पटाते समय हंस करके बात करते हो तो आंटी जल्दी इंप्रेस हो जाती है और आंटी को पटा सकते हो । वैसे आंटी बहुत जल्दी ही पट जाती है । क्योंकि उन्हें पता होता है देवर जी कहीं ना कहीं तो काम में हाथ बढ़ाएंगे और काम आएंगे । इसलिए वैसे ही आंटीयां रिलेशन बनाने के लिए उत्सुक रहती है ।

2 . क्या आंटी आपके पड़ोस में रहती है ?

पड़ोस में रहने वाली आंटी को इंप्रेस कर के आसानी से हटाया जा सकता है । पड़ोस वाली आंटी को पटाने के लिए उसकी सिचुएशन का फायदा उठाना होगा । यदि आंटी का हस्बैंड बाहर रहता है तो आंटी का कोई बाहर का काम कर दो इससे आंटी आपसे इंप्रेस हो जाएगी । यदि आप आंटी का काम करते हो तो आंटी बहुत जल्दी impress हो जाएगी ।

3 . क्या आंटी कहीं और रहती है ?

आप जहां पर रहते हो यदि वहां पर आंटी नहीं रहती है तो आंटी को पटाना और इंप्रेस करना थोड़ा मुश्किल होता है । लेकिन यदि थोड़ा सा affert लगाया जाए तो आंटी पट सकती है । क्योंकि यदि आप किसी के सामने रहते हो रोज उनसे बात करते हो , देखते हो तो इंप्रेस होने की और पटने की संभावना ज्यादा होती है ।

how to impress aunty

आंटी को इंप्रेस करने के लिए कुछ टिप्स को फॉलो करना होगा । इससे आंटी जल्दी ही इंप्रेस हो जाएगी। आंटी को इंप्रेस करने के लिए आपको आंटी की पर्सनल जिंदगी में घुसणा पड़ेगा और उनकी सारी जानकारी इकट्ठा करनी पड़ेगी ।

आंटी को इंप्रेस करने के लिए सबसे पहले यह देखना होगा कि आंटी अपनी जिंदगी में कितनी खुश है । दूसरा यह देखना होगा की आंटी अपनी जिंदगी से खुश है या नहीं । यदि आंटी अपनी जिंदगी से खुश है । अपने परिवार से खुश है। अपने पति से और बच्चों से खुश है तो इस तरह की आंटी को पटाना थोड़ा मुश्किल होता है । क्योंकि ऐसी आंटीयां पहले से ही खुश होती है । इस तरह की आंटी को पटाना और इंप्रेस करना थोड़ा मुश्किल होता है।

कैसी आंटी को पटाना आसान होता है ?

1 . जिसका पति साथ रहता हो
2 . जो अपनी जिंदगी में खुश हो
3 . जिसका पति साथ नहीं रहता हो
4 . जो अपनी जिंदगी से खुश नहीं है

यदि आप ऐसे आंटी को पटाना चाहते हैं और इंप्रेस करना चाहते हैं जो कि अपनी जिंदगी से खुश नहीं है । अपने पति से खुश नहीं है और अपने परिवार से खुश नहीं है तो ऐसी आंटी बहुत जल्द ही पट जाती है । क्योंकि ऐसे आंटी प्रॉब्लम में होती है और वह अपने दिल की बात किसी ना किसी के साथ शेयर करना चाहती है । यदि आप उनके साथ सही से बातचीत करते हो और उनके साथ अपना अच्छा इंप्रेशन देते हो तो वह आंटी आपसे इंप्रेस हो जाएगी और फिर आप उस आंटी को पटा सकते हो और उनसे अपने दिल की बात कह कर के उनके दिल की बात पूछ सकते हो ।

aunty ko kese pataye

आंटी को पटाने के लिए सबसे पहले उसी आंटी को ढूंढना होगा जिसका पति उनके साथ रहता नहीं हो । जिन आंटी का पति उनके साथ में रहता नहीं है और दूर रहता है । ऐसी आंटी को पटाना थोड़ा आसान होता है । क्योंकि ऐसी आंटी अकेले रहती है और वह बोर भी हो जाती है । उन्हें टाइम पास के लिए कोई ना कोई चाहिए होता है । इसलिए ऐसी आंटी को जल्दी पटाया जा सकता है ।

यदि आप किसी ऐसी आंटी को जानते हो जिसका पति बाहर रहता हो तो ऐसी आंटी को बड़ी आसानी से इंप्रेस करके पटा सकते हो । लेकिन आपको आंटी को किस लिए पटाना है इसके पीछे क्या उद्देश्य है यह भी जानना बहुत जरूरी है ।

आप आंटी को किस लिए पटाना चाहते हो ?

1 . अपना काम निकलवाने के लिए
2 . शारीरिक संबंध बनाने के लिए
3 . टाइम पास करने के लिए

1 . अपना काम निकलवाने के लिए

आप आंटी को इसलिए पटाना चाहते हो कि आप अपना कोई काम निकालना चाहते हो । जैसे कि यदि आपको पैसे की जरूरत है और आप चाहते हो कि मैं आंटी को इंप्रेस कर के पटा लूं और फिर उनसे पैसे लेकर अपना काम कर लूंगा । जब मेरा काम हो जाएगा तो आंटी को फिर से पैसे लौटा दूंगा , तो यह काम आप आसानी से कर सकते हो ।

2 . शारीरिक संबंध बनाने के लिए

इस तरह की सलाह मैं आपको कभी नहीं दूंगा । क्योंकि घर बसाना छोटी मोटी बात नहीं होती है । यदि किसी दिन आंटी के पति को या परिवार के किसी सदस्य को पता चला तो यह आप दोनों के लिए ठीक नहीं होगा । इसलिए शारीरिक संबंध के उद्देश्य से कभी भी आंटी को नहीं पटाना चाहिए । यह अच्छी बात नहीं है ।

3 . टाइम पास करने के लिए

टाइम पास करने के लिए भी आंटी को बिल्कुल भी नहीं पटाना चाहिए । अपने निजी स्वार्थ के लिए किसी के दिल के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहिए। क्योंकि आंटी पहले से ही किसी परिवार में रहती है । उनका एक पति है । उनके बच्चे हैं । यदि आप आंटी के साथ ऐसा करोगे तो यह पूरे परिवार के साथ गलत कर रहे हो ।

देसी चाची को केसे पटाये ?

देसी चाची को केसे पटाये ? देसी चाची को पटाने के लिए देसी जुगाड़ और देसी तरीके अपनाने चाहिए । तभी आप अपनी देसी चाची को पटा सकते हो ।

1 . देसी चाची को पटाने के लिए सबसे पहले देसी चाची के बारे में सारी जानकारी कट्ठा करें । देसी चाची की पसंद क्या है ? देसी चाची की नापसंद क्या है ?

2 . देसी चाची को पटाने के लिए आपको देसी चाची को यह एहसास दिलाना होगा कि आप उसे पटाना चाहते हैं या फिर आप उसे लाइक करते हैं। देसी चाची को कुछ ऐसा एहसास दिलाए जिससे कि उसे कुछ महसूस हो ।

3 . देसी चाची को पटाने के लिए देसी चाची के कार्य में हेल्प करें । यदि देसी चाची बाहर से सामान लाने के लिए बोले तो देसी चाची को सामान ला करके दे दे। इस प्रकार से आप देसी चाची को इंप्रेस करके देसी चाची को पटा सकते हो ।

4 . देसी चाची को पटाने के लिए आपको देसी चाची से मीठी-मीठी और प्यारी प्यारी बातें करनी होगी । देसी चाची को जोक्स और शायरी सुनाना होगा । देसी चाची से ऐसी बातें करनी होगी जो कि उनको अच्छी लगे देसी चाची को जोक्स भी सुना सकते हो ।

5 . यदि आपकी देसी चाची आपसे मजाक करती है और आपकी देसी चाची को मजाक पसंद है तब आप देसी चाची को मजाक के जरिए पटा सकते हो मजाक मजाक में उनसे कुछ जोक्स सुना सकते हो , कुछ चुटकुले सुना सकते हो । कोई उनकी प्राइवेट बात पूछ सकते हो ।

6 . यदि आप अपने देसी चाची को पटाना चाहते हो और आप यह चाहते हो कि बात की शुरुआत कैसे की जाए तब आपको बात की शुरुआत अपनी देसी चाची से पसंद और नापसंद से करनी चाहिए। देसी चाची को क्या देखना पसंद है ? खाने में क्या पसंद है ? इस तरह की बातें करके बात को आगे बढ़ाना है ।

7 . प्रत्येक महिला को पानीपुरी बहुत ही अच्छी लगती है और यदि आप अपनी देसी चाची को पानी पूरी खिला देते हो तो देसी चाची आपसे बहुत ही अधिक खुश हो जाएगी और फिर देसी चाची को पटाना थोड़ा आसान हो जाएगा ।

Contact Us

किसी भी प्रकार की समस्या और शिकायत के लिए इस ईमेल आईडी पर हमसे संपर्क कर सकते हैं। - calltohelps@gmail.com इस वेबसाइट के माध्यम से हमारा उद्देश्य सिर्फ लोगों को जागरूक करना और जानकारी देना है । इस वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के आधार पर कोई निर्णय अपने स्वविवेक पर लें । अधिक जानकारी के लिए Disclaimer जरूर पढ़ें