दिल दोस्ती वॉइस चैट सर्विस । Dil Dosti voice chat service .

453

दिल दोस्ती वॉइस चैट सर्विस । Dil Dosti voice chat service .

आज हम दिल दोस्ती वॉइस चैट सर्विस के बारे में बात करेंगे कि दिल दोस्ती वॉइस चैट सर्विस क्या होती है और यह कैसे काम करती है . दिल दोस्ती वॉइस चैट सर्विस से आप कैसे फायदा उठा सकते हैं और कैसे लड़कियों से बातें कर सकते हैं ।

दिल दोस्ती वॉइस चैट सर्विस लड़के लड़कियों के लिए बनाई गई है कि स्पेशल सर्विस होती है इसमें लड़के तो तो लड़कियां एक दूसरे से बातें करती है बहुत सारे कपल भी यहां पर एक दूसरे से बातें करते हैं और रिलेशन बनाते हैं ।

दिल दोस्ती वॉइस चैट सर्विस किन-किन टेलीकॉम ऑपरेटर में उपलब्ध है ?

दिल दोस्ती वही स्टेट सर्विस भारत में बहुत सारे टेलीकॉम ऑपरेटर में मौजूद है ।

1 . वोडाफोन दिल दोस्ती वॉइस चैट सर्विस
2 . एयरटेल दिल दोस्ती वॉइस चैट सर्विस
3 . आइडिया दिल दोस्ती वॉइस चैट सर्विस
4 . जियो दिल दोस्ती वॉइस चैट सर्विस
5 . बीएसएनल दिल दोस्ती वॉइस चैट सर्विस

दिल दोस्ती वही शेर सर्विस में आपको एक स्पेशल नंबर मिलता है जो कि आपके मैसेज में आपको प्राप्त होता है उस मैसेज वाले नंबर को आपको डायल करना आता है ।

जब आप दिल दोस्ती वाले नंबर को डायल करते हैं तब आपका फोन लड़की के पास चला जाएगा अब वह लड़की कॉल अटेंड करेगी और आपसे बातें करना शुरू कर देगी ।

अब आपको भी लड़की से अच्छी अच्छी बातें करना है और रिलेशन बनाना है और आपने खाली टाइम को भी आप अच्छे से स्पेंड कर सकते हो ।

दिल दोस्ती वॉइस चैट सर्विस- Dil Dosti voice chat service .

इंटरनेट पर दिल दोस्ती वाउचर सर्विस के नाम से बहुत सारी वेबसाइट भी मौजूद है जो कि एक दूसरे को मिलाने का काम करती है । दिल दोस्ती वाउचर सर्विस वाली वेबसाइट पर युवा लड़कियों की प्रोफाइल चेक करते रहते हैं और लड़कियों से बातें करने की कोशिश में रहते हैं ।

दिल दोस्ती वॉइस चैट सर्विस काफी महंगी सर्विस होती है इसमें आपको चार्ज नॉर्मल कॉल से काफी ज्यादा देना पड़ता है । दिल दोस्ती वाउचर सर्विस के माध्यम से आप अपने पार्टनर की कमी को पूरा कर सकते हो ।