Download sharechat निशुल्क। Sharechat download kaise karen sharechat install kaise karen

आइए दोस्तों आज हम आपको sharechat download करने के बारे में पूरी जानकारी देंगे शेयरचैट दोस्तों के संवाद करने चुटकुले सांझा करने और एक सेकंड के भीतर राजस्थान पत्रिका के समाचार प्राप्त करने का सामाजिक ऐप है।

Download sharechat निशुल्क

आप sharechat को फ्री download कर सकते हैं। शेयरचैट android वह iOS दोनों जहां से download करके यूजर्स इसका इस्तेमाल कर सकते है। sharechat टिक टोंक की तरह ही लांच किया गया एक ऐप है।

शेयर चैट में हम टिक टोंक की तरह वीडियो बनाकर बढ़ा सकते हैं। इसमें भी हमारे वीडियो को लाइक और कमेंट किया जाता है।शेयर चैट में भी 28 से 30 मिनट तक के वीडियो चढ़ा सकते हैं।

sharechat का उपयोग इंडिया में खूब सारे लोग करते हैं। और वह अपने वीडियो बना कर शेयर चैट पर डालते हैं यह इंडिया का प्रसिद्ध ऐप है।

भारत के प्रमुख आपातकालीन (इमरजेंसी) हेल्पलाइन नंबरों की सूची

यह पासवर्ड गलती से भी ना रखें

Parle G पारले जी बिस्कुट कंपनी में ब्रांड प्रमोट की जॉब कैसे प्राप्त करें ।

रिलायंस स्मार्ट में जोब कैसे करें । रिलायंस स्मार्ट में जोब के लिए अप्लाई करने का तरीका

Share chat download kaise karen sharechat install kaise karen .Sher chat download कैसे करें शेयर चैट इनस्टॉल कैसे करें

अगर आपके पास एंड्राइड फोन है। तो फिर आपके लिए शेयरचैट को इंस्टॉल करना बहुत ही आसान सा काम है। आप सबसे पहले Play Store को ओपन कर लीजिए और फिर आपको search के बटन पर click करना है। और फिर सर्च की जगह आपको sharechat लिखना है।

फिर आपको से ऊपर ही शेयर चैट एप दिख जाएगा फिर आप ऊपर sharechat पर क्लिक कर लीजिए और इसके नीचे install पर क्लिक करना है। और फिर आपके Android फोन में download होना शुरू हो जाएगा

इसकी एक खास बात है। कि यह download होकर खुद ही ओपन हो जाएगा जब यह download हो जाएगा तो यह हमारे फोन के screen पर आ जाएगा इसी तरीके से आप अपने फोन में sharechat download कर सकते हैं।

इसको download करने में आपका ज्यादा समय भी नहीं लगेगा और इसमें आपके mobile data भी कम इस्तेमाल होगा क्योंकि Sherchat बहुत कम GB का होता है।

आप शेयर चैट को अपन करेंगे तो आपको इसमें अपना नंबर डालना होगा फिर आप जिस नंबर से शेयर चैट अकाउंट बना रहे हैं। उस नंबर पर एक OTP आएगा

Sharechat kya hai aur share chat ko kaise use Karen Sharechat क्या है। और शेयर चैट कैसे यूज़ करें

शेयर चैट एप्प Indian application है। ज्यादातर application हिंदी में होती है। लेकिन कुछ application इंग्लिश में भी होती है।

Chat chat se Sundar ladki ka number kaise nikale . Sharechat से सुंदर लड़की का नंबर कैसे निकाले

अगर आप sharechat से किसी भी अनजान और सुंदर लड़की का नंबर निकालना चाहते हैं। आपको कहीं भी ऐसा ऐप नहीं मिलेगा जिसमें आपको लड़की का नंबर मिल सकता है। लेकिन आपको sharechat से लड़की का नंबर जरूर मिल जाएगा।

Sharechat से लड़की का नंबर निकालने से पहले आपको शेयर चैट डाउनलोड करना होगा इसकी स्क्रीन पर होम का option होता है। और खजाना का ऑप्शन होता है। और उसके आगे चैट का option होता है। और फिर फुट फायल का ऑप्शन होता है।

फिर आपको चैट पर आना है। यहां पर आपको बहुत सारी लड़कियां online मिलेगी यहां पर हम किसी को भी add कर सकते हैं। अगर हमें किसी लड़की का नंबर चाहिए तो सबसे पहले उसकी प्रोफाइल के नीचे फॉलो का ऑप्शन आता है।

उस पर फॉलो करें फिर स्क्रीन के ऊपर एक मैसेज का दिख रहा होगा उस पर क्लिक कीजिए और इस पर आपको मैसेज भेजना है। और मैसेज में आपको यह लिखना है। कि मुझे आपका मोबाइल नंबर चाहिए मैं आपसे बात करना चाहता हूं।

इसके साथ-साथ आप अपना नंबर भी मैसेज में भेज सकते हैं। इससे आपके पास फोन आ सकता है। या फिर वह आपको अपना नंबर मैसेज में भेज दे इसीलिए आप sharechat पर मैसेज करके किसी भी लड़की का नंबर आसानी से पा सकते हैं।

रेड चीफ कंपनी में ब्रांड प्रमोटर की जॉब प्रमोटर क्या होता है?

टाटा संपन्न कंपनी में ब्रांड प्रमोटर की जॉब । टाटा कंपनी जॉब

पार्ट टाइम जॉब- पैसे कमाने का पहला रियल तरीका है

कंपनी प्रमोटर क्यू रखती है WHY PUT COMPANY PROMOTER