सुसु: एक औरत क्या करते समय सुसु की आवाज निकालती है ?

सुसु: एक औरत क्या करते समय सुसु की आवाज निकालती है ? सुसु क्या होता है ? एक औरत क्या करते समय सुसु की आवाज निकालती है ? सुसु की आवाज कैसी होती है

सुसु क्या होता है ?

सुसु एक तरह की आवाज होती है जो कि महिलाओं के द्वारा निकाली जाती है । आपने देखा होगा जब महिला के पास में कोई छोटा बच्चा होता है , तब वह सुसु की आवाज निकालती है ।

एक औरत क्या करते समय सुसु की आवाज निकालती है ?

एक औरत बच्चे को पेशाब कराते समय सुसु की आवाज निकालती है । जब भी कोई औरत किसी बच्चे को पेशाब कराती है तब वह अपने मुंह से सुसु की आवाज निकालती है । इसके अलावा यदि औरत को बच्चे को पॉटी करवाना होता है कभी वह अपने मुंह से सुसु की आवाज निकालती है । औरत के मुंह से निकलने वाली सुसु की आवाज का मतलब होता है कि बच्चे को या तो टॉयलेट के लिए बोला जा रहा है या फिर पॉटी करने के लिए बोला जा रहा है । महिलाएं बच्चों को पेशाब या पॉटी कराने के लिए अपने मुंह से सुसु की आवाज निकालती है ।

टॉयलेट की आवाज

टॉयलेट की आवाज – टॉयलेट की आवाज ऐसी ही होती है जैसे कि ऊपर से पानी गिरने की होती है । जब टोंटी से पानी नीचे गिरा होता हो तब जैसी आवाज निकलती है वैसी ही आवाज जब बच्चा खड़े होकर के पेशाब करता है पर तब निकलती है ।

सुसु की आवाज कैसी होती है

सुसु की आवाज कैसी होती है । महिलाओं के मुंह से निकलने वाली आवाज होती है सुसु । सुसु की आवाज को महिलाएं अपने मुंह से ध्वनि के रूप में निकालती है ताकि बच्चा जल्दी से पेशाब या पॉटी कर दे ।

Contact Us

किसी भी प्रकार की समस्या और शिकायत के लिए इस ईमेल आईडी पर हमसे संपर्क कर सकते हैं। - calltohelps@gmail.com इस वेबसाइट के माध्यम से हमारा उद्देश्य सिर्फ लोगों को जागरूक करना और जानकारी देना है । इस वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के आधार पर कोई निर्णय अपने स्वविवेक पर लें । अधिक जानकारी के लिए Disclaimer जरूर पढ़ें