Close
Jio और Airtel के इन प्लान्स के साथ फ्री में देख सकते हैं IPL 2020

Jio और Airtel के इन प्लान्स के साथ फ्री में देख सकते हैं IPL 2020, मोबाइल पर ऐसे उठाएं लुत्फ

जिओ तथा एयरटेल में ipl2020 फ्री में कैसे देखें फ्री में देखना चाहते हैं IPL 2020? जियो और एयरटेल के इन प्लान से करें रिचार्ज

फ्री में देखना चाहते हैं IPL 2020? जियो और एयरटेल के इन प्लान से करें रिचार्ज Jio और Airtel के इन प्लान्स के साथ फ्री में देख सकते हैं IPL 2020, मोबाइल पर ऐसे उठाएं लुत्फ

जिओ तथा एयरटेल में ipl2020 फ्री में देखना चाहते हो तो इस पोस्ट को पूरा पढ़ें । तभी आप को फायदा होगा । वैसे तो आप डिजनी प्लस हॉटस्टार पर 1 महीने के लिए फ्री में आईपीएल का मजा ले सकते हो लेकिन 1 महीने के बाद क्या होगा ?

यदि आप चाहते हो की आपके फोन में सिम कार्ड भी चलता रहे और आईपीएल का मजा भी लेते रहें । यानी कि सारे काम हो जाए तो आपको अलग से कोई प्लान लेने की जरूरत नहीं है ।

यदि आप जियो के यूजर हैं और आपके पास जियो का सिम कार्ड है तब आप सारी सुविधाएं एक ही रिचार्ज से ले पाएंगे । आपको अलग से आईपीएल का रिचार्ज या फिर मेंबरशिप लेने की कोई जरूरत नहीं है ।

आपको सिर्फ जिओ में एक रिचार्ज करवाना होगा । उस रिचार्ज से आप कॉलिंग भी कर पाओगे । इंटरनेट भी यूज कर पाओगे और आईपीएल तो आप देखोगे ही । इसमें तो कहने की भी कोई जरूरत नहीं है ।

रानी रंगीली का एड्रेस । रानी रंगीली वर्तमान में कहां पर रहती है ।

रात को सोते समय पति का एक खास अंग दबाने से होगी घर में धन की वर्षा

औरत का ऐसा कौन सा अंग है जिसे चाटने से से आप करोड़पति बन जाओगे

सबसे पहले तो हम बात करते हैं आप जियो में आईपीएल का मजा लेने के लिए क्या करें । यदि आप जियो में आईपीएल का मजा लेना चाहते हो तो आपको ₹598 का रिचार्ज करवाना होगा । इसमें आपको 2GB डाटा पर डे मिलेगा । इसमें आपको डिजनी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगा ।

अब हम जिओ के दूसरे रिचार्ज की बात करते हैं । यह रिचार्ज 777 रूपीस का है । यह रिचार्ज आपको 84 दिनों के लिए मिलेगा । इसमें आपको कंप्लीट डाटा 131 जीबी मिलेगा ।

यदि आप यह दोनों रिचार्ज करवा लेते हो तो आप जियो की सिम पर आईपीएल का मजा ले सकते हो । अब आपने रिचार्ज तो करवा लिया है । लेकिन आप आईपीएल का मजा लोगे कहां से । इसके लिए आपको जिओ टीवी डाउनलोड करना होगा । जिओ टीवी पर आप आईपीएल फ्री में देख पाओगे ।

एयरटेल में आईपीएल 2020 फ्री में कैसे देखें ?

यदि आप एयरटेल के कस्टमर हैं और आप एयरटेल का सिम कार्ड यूज करते हैं । तब आप एयरटेल में आईपीएल का मजा फ्री में लेना चाहते हो तो कुछ नहीं करना , सिंपल ही आपको एक रिचार्ज करना है जो कि आप नॉर्मल फेसबुक व्हाट्सएप चलाने के लिए भी करते हो ।

इसमें भी आपको डिजनी प्लस हॉटस्टार एप्लीकेशन को डाउनलोड करना है जो कि आपको प्ले स्टोर पर मिल जाएगी । वहां जाकर के आप इसे डाउनलोड कर लेना ।

इतना करने के बाद में आपको एयरटेल का जो एप्लीकेशन आता है आपको एयरटेल का एप्लीकेशन डाउनलोड कर लेना है । एयरटेल टीवी का एप्लीकेशन आता है । वह अपने फोन में इंस्टॉल कर लेना है ।

इतना करने के बाद में आपको एक रिचार्ज करना होगा । एयरटेल में दो रिचार्ज प्लान है जिसकी मदद से आप आईपीएल फ्री में देख पाओगे । सबसे पहले तो हम बात करते हैं ₹448 के रिचार्ज की ।

यदि आप ₹448 का रिचार्ज करवाते हो तो आपको 3GB डाटा पर डे के हिसाब से 28 दिनों के लिए मिलेगा और दूसरा रिचार्ज है ₹599 का । इसमें आपको 2GB डाटा पर डे के हिसाब से 56 दिनों के लिए मिलेगा ।

इन रिचार्ज को करके आप ipl2020 का मजा अपने मोबाइल पर लाइव ले सकते हो । वह भी घर बैठे । आपको कहीं पर जाने की जरूरत नहीं है और टीवी के सामने बैठने की भी बिल्कुल जरूरत नहीं है । बिस्तर पर पड़े पड़े आईपीएल का मजा लीजिए ।

सुबह उठकर औरत को अपने पति के साथ यह एक गुप्त काम कर लेना चाहिए जिससे वह करोड़पति बन जाएंगे

जानिए अलग-अलग रंग के हर्ट यानी कि दिल का मतलब क्या होता है ?

ट्रांसफार्मर क्या होता है ट्रांसफार्मर के बारे में जानकारी