Free mein call boy job kaise karen

कॉल बॉय कैसे बने || Call boy kaise bane – call centre

दोस्तों आज हम एक कॉल बॉय जॉब के बारे में बात करेंगे । आप फ्री में कॉल बॉय जॉब कैसे प्राप्त कर सकते हो । कॉल बॉय की जॉब कहां से मिलेगी । कॉल बॉय जॉब के लिए कितना पैसा देना पड़ता है ।आपने देखा होगा कि जो भी कॉल बॉय बनना चाहता है उसके लिए आपको पैसा देना पड़ता है ।

जब भी आप कॉल बॉय जॉब की बात करेंगे । सबसे पहले वह आपसे पैसा मांगेंगे और वह आपसे यह भी कहेंगे कि इस कॉल बॉय जॉब को ज्वाइन करने के लिए आपको फीस देनी पड़ती है ।

वह जॉइनिंग के नाम पर भी फीस लेते हैं तथा उसके बाद में बहुत सारी ऐसी सर्विस होती है उनका भी वह चार्ज करते हैं और पैसे बहुत कम देते हैं ।

अवश्य पढ़े –चूहों को भगाने के घरेलु नुस्खें

आज हम कुछ ऐसी ऑनलाइन चीजों के बारे में बात करेंगे जो की फ्री मे कॉल बॉय या जिगोलो ज्वाइन कर सकते हो । लेकिन मैं इस बात की यह गारंटी नहीं देता कि आपको वहां से काम मिल ही जाएगा ।

लेकिन काफी हद तक संभावना है कि आपको काम मिल सकता है । यह आपकी प्रोफाइल पर , आपकी पर्सनैलिटी पर तथा आपक बात करने के तरीके पर भी निर्भर करता है ।

यदि आपको कॉल बॉय की जॉब चाहिए और आप यह काम करना चाहते हो तो आप को सबसे पहले सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक अपनी प्रोफाइल बनानी होगी । प्रोफाइल के जरिए आप इस काम को कर पाएंगे ।

यदि आप किसी जिगोलो जॉइनिंग एजेंसी या फिर किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढ रहे हैं तो शायद हो सकता है वह आपसे पैसे ले और आपको काम भी नहीं दे ।

सबसे पहले तो आपको सारे सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफाइल बनाइए । वहां पर अपनी प्रोफाइल के नीचे सब कुछ डिटेल डालना होगा । इसी काम से जुड़े हुए लोगों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजनी होगी तो था एक्सेप्ट करनी होगी तथा इस काम से जुड़ी कुछ पोस्ट भी आपको वहां पर पब्लिक करनी पड़ेगी ।

अवश्य पढ़े –मुर्गे बांग क्यों मारते हैं

नीचे कुछ पॉपुलर सोशल मीडिया वेबसाइट का नाम दिया गया है यहां पर जाकर कि आप अपनी प्रोफाइल बनाइए ।

1 – Facebook
2 – Twitter
3 – Locanto
4 – Skokka
5 – Match .com

कुछ ऐसे एप्लीकेशन भी है जहां पर इस तरह का काम मिल सकता है । इस application को आपको गूगल के प्ले स्टोर से ही डाउनलोड करना है । अन्य किसी भी वेबसाइट पर जाकर के इस तरह के एप्लीकेशन को डाउनलोड नहीं करना है ।

क्योंकि इस तरह के एप्लीकेशन में जिसको आप गूगल के प्ले स्टोर के अलावा कहीं और से डाउनलोड करते हो तो आपके फोन में वायरस भी आ सकता है ।


Application Name List

1 – Tinder App
2 – GrinderApp
3 – Mingle App
4 – Bumble App
5 – Hinge App
6 – OkCupid App

यदि आप यह सब करते हैं तब शायद हो सकता है आपको कहीं ना कहीं से काम मिल जाए

1 – आपको रोज इन पर विजिट करना है ।
2 – कुछ ना कुछ पोस्ट करना है ।
3 – रिप्लाई करना है ।
4 – चैटिंग करना है ।

यह सब करोगे तो शायद यहां से आपको काम नहीं जाए ।

हालांकि इस काम को करने में आपको काफी समय लग जाता है । जैसे कि आज आप ने स्टार्ट किया और कल आपको काम मिल जाए ऐसा तो मुश्किल है । लेकिन आप यदि रेगुलर इस पर टाइम देते हैं तो हो सकता है आपको कुछ ही दिनों बाद में काम मिलना शुरू हो जाए और आपको काम मिल जाए ।

आप जब भी इस काम को करे तो ध्यान रखने वाली बात यह है कि आपको जिगोलो के नाम पर किसी को पैसा नहीं देना है । यदि कोई पैसा मांगे तो वह टोटली फ्रॉड है । आप किसी भी एसे व्यक्ति को पैसा ना दे ।

अवश्य पढ़े –टाइगर का रंग ऑरेंज क्यों होता है |

अवश्य पढ़े –बिल्लियों की मूछें क्यो होती है?

अवश्य पढ़े –मधुमक्खियां फूलों में रस का पता कैसे लगाती है

अवश्य पढ़े –एक कैटर पिलर तितली कैसे बनता है