Free mein call boy job kaise karen

कॉल बॉय कैसे बने || Call boy kaise bane – call centre

दोस्तों आज हम एक कॉल बॉय जॉब के बारे में बात करेंगे । आप फ्री में call boy जॉब कैसे प्राप्त कर सकते हो । कॉल बॉय की जॉब कहां से मिलेगी ।

call boy जॉब के लिए कितना पैसा देना पड़ता है ।आपने देखा होगा कि जो भी कॉल बॉय बनना चाहता है उसके लिए आपको पैसा देना पड़ता है ।

जब भी आप कॉल बॉय जॉब की बात करेंगे । सबसे पहले वह आपसे पैसा मांगेंगे और वह आपसे यह भी कहेंगे कि इस call boy जॉब को ज्वाइन करने के लिए आपको फीस देनी पड़ती है ।

वह जॉइनिंग के नाम पर भी फीस लेते हैं तथा उसके बाद में बहुत सारी ऐसी सर्विस होती है उनका भी वह चार्ज करते हैं और पैसे बहुत कम देते हैं ।

अवश्य पढ़े –चूहों को भगाने के घरेलु नुस्खें

कॉल बॉय कैसे बने |

आज हम कुछ ऐसी ऑनलाइन चीजों के बारे में बात करेंगे जो की फ्री मे कॉल बॉय या जिगोलो ज्वाइन कर सकते हो । लेकिन मैं इस बात की यह गारंटी नहीं देता कि आपको वहां से काम मिल ही जाएगा ।

लेकिन काफी हद तक संभावना है कि आपको काम मिल सकता है । यह आपकी प्रोफाइल पर , आपकी पर्सनैलिटी पर तथा आपक बात करने के तरीके पर भी निर्भर करता है ।

यदि आपको कॉल बॉय की जॉब चाहिए और आप यह काम करना चाहते हो तो आप को सबसे पहले सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक अपनी प्रोफाइल बनानी होगी । प्रोफाइल के जरिए आप इस काम को कर पाएंगे ।

यदि आप किसी जिगोलो जॉइनिंग एजेंसी या फिर किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढ रहे हैं तो शायद हो सकता है वह आपसे पैसे ले और आपको काम भी नहीं दे ।

सबसे पहले तो आपको सारे सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफाइल बनाइए । वहां पर अपनी प्रोफाइल के नीचे सब कुछ डिटेल डालना होगा । इसी काम से जुड़े हुए लोगों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजनी होगी तो था एक्सेप्ट करनी होगी तथा इस काम से जुड़ी कुछ पोस्ट भी आपको वहां पर पब्लिक करनी पड़ेगी ।

अवश्य पढ़े –मुर्गे बांग क्यों मारते हैं

सोशल मीडिया वेबसाइट

नीचे कुछ पॉपुलर सोशल मीडिया वेबसाइट का नाम दिया गया है यहां पर जाकर कि आप अपनी प्रोफाइल बनाइए ।

1 – Facebook
2 – Twitter
3 – Locanto
4 – Skokka
5 – Match .com

कुछ ऐसे एप्लीकेशन भी है जहां पर इस तरह का काम मिल सकता है । इस application को आपको गूगल के प्ले स्टोर से ही डाउनलोड करना है । अन्य किसी भी वेबसाइट पर जाकर के इस तरह के एप्लीकेशन को डाउनलोड नहीं करना है ।

क्योंकि इस तरह के एप्लीकेशन में जिसको आप गूगल के प्ले स्टोर के अलावा कहीं और से डाउनलोड करते हो तो आपके फोन में वायरस भी आ सकता है ।


Application Name List

1 – Tinder App
2 – GrinderApp
3 – Mingle App
4 – Bumble App
5 – Hinge App
6 – OkCupid App

यदि आप यह सब करते हैं तब शायद हो सकता है आपको कहीं ना कहीं से काम मिल जाए

1 – आपको रोज इन पर विजिट करना है ।
2 – कुछ ना कुछ पोस्ट करना है ।
3 – रिप्लाई करना है ।
4 – चैटिंग करना है ।

यह सब करोगे तो शायद यहां से आपको काम नहीं जाए ।

हालांकि इस काम को करने में आपको काफी समय लग जाता है । जैसे कि आज आप ने स्टार्ट किया और कल आपको काम मिल जाए ऐसा तो मुश्किल है ।

लेकिन आप यदि रेगुलर इस पर टाइम देते हैं तो हो सकता है आपको कुछ ही दिनों बाद में काम मिलना शुरू हो जाए और आपको काम मिल जाए ।

आप जब भी इस काम को करे तो ध्यान रखने वाली बात यह है कि आपको जिगोलो के नाम पर किसी को पैसा नहीं देना है । यदि कोई पैसा मांगे तो वह टोटली फ्रॉड है । आप किसी भी एसे व्यक्ति को पैसा ना दे ।

अवश्य पढ़े –टाइगर का रंग ऑरेंज क्यों होता है |

अवश्य पढ़े –बिल्लियों की मूछें क्यो होती है?

अवश्य पढ़े –मधुमक्खियां फूलों में रस का पता कैसे लगाती है

अवश्य पढ़े –एक कैटर पिलर तितली कैसे बनता है

Translate »
%d bloggers like this: