गांड मारने से क्या होता है? लड़की औरत गांड क्यों मरवाती है? gand marne ke fayde .

gand marne ke fayde . gand kya hoti hai – गांड क्या होता है। gand marne se kya hota hai . गांड मारने से क्या होता है। गांड मरवाने के फायदे। ladki ki gand marne se kya hota hai . लड़की की गांड मारने से क्या होता है ? gand marne ki jankari – गांड मारने की जानकारी। औरत की गांड मारना। औरत गांड क्यों मरवाती है। लड़की गांड क्यों मरवाती है। गाड मारने का तरीका ।

लड़की औरत या महिला की gand marne ke fayde कौन-कौन से होते हैं । लड़की महिला या औरत की गांड क्यों मारनी चाहिए ? लड़की महिला या औरत की गांड मारने से क्या होता है ?

gand kya hoti hai – गांड क्या होता है

gand kya hota hai : कुछ लोगों को यह भी नहीं पता होता कि gand kya hoti hai उन लोगों की जानकारी के लिए बता दें की पुरुष और महिलाओं के गुदा द्वार को ही गांड कहते हैं । गांड यानी कि गुदाद्वार का मुख्य कार्य मल त्याग होता है। गांड यानी कि गुदाद्वार के माध्यम से पुरुष और स्त्री अपशिष्ट पदार्थ जिसे मल कहते हैं उसको बाहर निकालते हैं ।

gand marne se kya hota hai . गांड मारने से क्या होता है

गांड मारने से क्या होता है । gand marne se kya hota hai : gand marne का मतलब गुदामैथुन होता है । gand marne और गुदामैथुन करना एक ही बात होती है । gand marne में और गुदामैथुन में कोई भी अंतर नहीं होता है । अब सवाल यह है कि गांड मारने से क्या होता है ? गांड मारने से कुछ फायदे पुरुषों को होते हैं तो कुछ फायदे महिलाओं को होते हैं । gand marne se ज्यादा कुछ नहीं होता है बस इतना होता है कि पुरुष अपना लिंग योनि में डालने की बजाय गुदाद्वार में डालता है ।

gand marwane ke fayde – गांड मरवाने के फायदे

गांड मारने से क्या होता है? लड़की औरत गांड क्यों मरवाती है? gand marne ke fayde

gand marwane ke fayde : गांड मरवाने से कुछ फायदे महिलाओं को होते हैं । जब पुरुष भी एक दूसरे से गांड मरवाते हैं तब उनको को भी फायदा होता है । gand marwane ke fayde यह होते हैं कि कई बार पुरुष बिना कंडोम के संबंध बनाना चाहता है । इस स्थिति में खतरा यह रहता है कि कहीं गलती से वीर्य अंदर रह गया तो महिला प्रेग्नेंट हो जाती है । यदि कोई पुरुष महिला की गांड मारता है तब यदि पुरुष का वीर्य अंदर भी रह जाता है तब वह प्रेग्नेंट नहीं होती है । गांड मारने से लड़की महिला और औरत प्रेगनेंसी से बच जाती है जो कि औरतों को सबसे बड़ा फायदा होता है ।

कई बार पुरुषों का सेक्स करने का मन होता है लेकिन उन्हें डर होता है कि कहीं वीर्य अंदर ना रह जाए । इस स्थिति में लड़की महिला या औरत की गांड मारना सबसे अच्छा तरीका होता है । अनचाही प्रेगनेंसी से बचने के लिए गांड मारना फायदे का सौदा होता है । यदि कोई पुरुष बिना कंडोम सेक्स करना चाहता है तब उसे गांड मारने का ऑप्शन चुनना चाहिए । इससे प्रेगनेंसी का खतरा भी नहीं रहता और मजा भी आता है ।

ladki ki gand marne se kya hota hai . लड़की की गांड मारने से क्या होता है ?

गांड मारने से क्या होता है? लड़की औरत गांड क्यों मरवाती है? gand marne ke fayde

लड़की की गांड मारना : लड़की की गांड मारने से लड़कों को बहुत बड़ा फायदा होता है । यदि कोई लड़की जिसकी शादी नहीं हुई है वह बॉयफ्रेंड के साथ सेक्स कर रही है तब उसी स्थिति में उसे गांड मरवाना चाहिए । क्योंकि कई बार लड़का भी बिना कंडोम के सेक्स करना चाहता है ऐसी स्थिति में यदि वह प्रेगनेंसी से बचना चाहती है तो उसे लड़के से गांड मरवानी चाहिए और लड़के को गांड मारनी चाहिए ।

लड़की की गांड मारने से लड़की प्रेग्नेंट नहीं होती है। इसके अलावा लड़की की गांड मारने से लड़की को भी मजा आता है और लड़के को भी मजा आता है । कई बार पुरुष और महिला एक ही प्रकार की सेक्स पोजीशन से बोर हो जाते हैं और उन्हें कुछ नया करने का मन करता है । इस स्थिति में उसे नया ट्राई करने के लिए लड़की औरत या महिला की गांड मारना चाहिए ।

गांड मारने के फायदे – gand marne ke fayde

1 . गांड मारने के बहुत सारे फायदे महिलाओं को करते हैं । शादी से पहले यदि कोई लड़की सेक्स करना चाहती है तो उसे अपनी गांड मरवानी चाहिए क्योंकि गांड मरवाने से हाइमन झिल्ली भी नहीं टूटती है और लड़की वर्जिन बनी रहती है । लड़की की वर्जिनिटी बनी रहती है ।

2 . गांड मारने से लड़की महिला या औरत को यह फायदा होता है कि वह प्रेगनेंसी से बच जाती है और प्रेग्नेंट नहीं होती है । क्योंकि वीर्य योनि में नहीं गांड में चला जाता है ।

3 . गांड मारने से और गांड मरवाने से सबसे बड़ा फायदा यह होता है कि उस भाग में रक्त प्रवाह बढ जाता है । लिंग के घर्षण के कारण गांड में रक्त प्रवाह बढ़ जाता है ।

4 . यदि पुरुष और महिला या फिर लड़की और लड़का हमेशा एक ही पोजीशन में सेक्स करने से बोर हो गए हैं तो उन्हें नया ट्राई करने के लिए लड़की की गांड मारना चाहिए । इससे सबसे बड़ा फायदा होता है कि दोनों की सेक्स पोजीशन चेंज हो गई । इससे थोड़ी सी अच्छी फीलिंग आती है ।

5 . गांड मारने से और महिला या लड़की द्वारा गांड मरवाने से फायदा यह होता है कि जो विर्य गांड के अंदर रहता है उससे महिला के अंदर की सूजन ठीक होती है । वीर्य सूजन को कम करने का काम करता है ।

6 . गांड मारने से सबसे बड़ा फायदा यह होता है कि इससे लड़का लड़की और महिला पुरुष की अच्छी खासी एक्सरसाइज हो जाती है और योगा भी हो जाता है जिससे कि हेल्थ भी अच्छी होती है और रोग प्रतिरोधक क्षमता भी बढ़ती है ।

7 . गांड मारने से और गांड मरवाने से लड़की महिला औरत को सबसे बड़ा फायदा यह होता है कि वह प्रेगनेंसी से बच जाती है । यदि गलती से वीर्य अंदर भी रह गया तो वह प्रेग्नेंट नहीं होगी ।

8 . गांड मारने का सबसे बड़ा फायदा उन लोगों को होता है जो कि बिना कंडोम सेक्स करना चाहते हैं ।

gand marne ki jankari – गांड मारने की जानकारी

gand marne ki jankari . गांड मारने की जानकारी – गुदामैथुन को ही गांड मारना कहते हैं । गुदामैथुन स्त्री पुरुष तथा पुरुष पुरुष दोनों ही कर सकते हैं । स्त्री और पुरुष जब गांड मारते हैं तब पुरुष अपना लिंग महिला की योनि में नहीं डालता है बल्कि महिला की गांड में डालता है । जब एक पुरुष दूसरे पुरुष की गांड मारता है पुरुष अपना लिंग दूसरे पुरुष के गुदाद्वार में डालता है और इस प्रकार वह सेक्स करते हैं । गांड वैसे ही मारी जाती है जैसे पुरुष अपना लिंग किस लड़कियां महिला की योनि में डालता है । गांड मरवाने का तरीका योनि में लिंग डालने के समान ही होता है ।

ladki ki gaand marna . ladki ki gand marna . ladkon ki gand maarna

ladki ki gaand marna . ladki ki gand marna . ladkon ki gand maarna . ladki ki gaand marna बहुत ही आसान काम है । बस लड़की गांड मरवाने के लिए राजी होनी चाहिए । उसके बाद आप बड़ी ही आसानी से ladki ki gaand मार सकते हो । ladki ki gaand marna के लिए सबसे पहले आपको सही सेक्स पोजीशन चुनना होगा । कुछ लड़के घोड़ी बनाकर के ladki ki gaand marna चाहते हैं । ladki ki gaand marna के लिए लड़की को घोड़ी बनाए और फिर अपना लिंग लड़की की गांड में डाल दें और फिर धीरे-धीरे सेक्स करें । इस प्रकार से आप किसी भी लड़की की गांड मार सकते हो ।

औरत की गांड मारना – aurat ki gand maarna

औरत की गांड मारना : औरत आसानी से गांड मरवा लेती है औरत गांड मरवाने के लिए ज्यादा नाटक नहीं करती है । गांड मरवाने के लिए नाटक अधिकतर लड़कियां करती है । लड़कियां गांड मरवाने के लिए सबसे अधिक नाटक करती है जिनकी शादी नहीं हुई होती है । क्योंकि गांड की त्वचा काफी टाइट होती है । जिसके कारण लड़कियों को दर्द होता है । औरत की गांड की त्वचा इतनी टाइट नहीं होती है । क्योंकि उम्र के साथ त्वचा गीली हो जाती है जिसके कारण औरत को गांड मरवाने में कोई भी परेशानी नहीं होती है ।

aurat gand kyu marwati hai औरत गांड क्यों मरवाती है

mahila ki gand : कुछ औरतें गांड इसलिए मरवाना चाहती है क्योंकि वह रोज एक ही छेद में डलवा करके एक ही सेक्स पोजीशन से परेशान हो जाती है । आमतौर पर पुरुषों को योनि में लंड डालना ही अच्छा लगता है । लेकिन कुछ पुरुष ऐसे भी होते हैं जिन्हें महिलाओं की गांड मारना अच्छा लगता है तो कुछ महिलाएं भी ऐसी होती है जिन्हें अपनी गांड मरवाना अच्छा लगता है । पुरुषों की हमेशा से ही यही इच्छा होती है कि mahila ki gand मारे । आजकल लड़के भी अलग-अलग सेक्स पोजीशन ट्राई करने के चक्कर में लड़की की गांड मारना पसंद करते हैं ।

लड़की गांड क्यों मरवाती है ladki gand kyu marwati hai

ladkiyan gand kyu marwati . ladkiyo ki gand . ladko ki gand marna . लड़की गांड क्यों मरवाती है । ladki gand kyu marwati hai

ladki ya ladkiyan gand kyu marwati hai . कुछ लड़के सोचते हैं कि ladkiyan गांड क्यों मरवाती है तो इसका सीधा सा उत्तर यह होता है कि कई बार लड़की प्रेग्नेंट होने से बचने के लिए गांड मरवाती है या फिर कुछ लड़कियों को गांड मरवाने का मजा आता है । इसलिए भी लड़कियां गांड मरवाती है । कुछ लड़कियों को यह ट्राई करना होता है की गांड मरवाने से क्या होता है और गांड मरवाने पर उन्हें कैसा लगता है । इस वजह से भी अधिकतर लड़कियां गांड मरवाना पसंद करती है ।

लड़की गांड कैसे मरवाती है । क्योंकि लड़के बिना कंडोम के सेक्स करना चाहते हैं इसलिए लड़की को यह चिंता रहती है कि कहीं यह अपना वीर्य योनि में ना छोड़ दें । इस चक्कर में लड़की गांड मरवाती है ताकि वह प्रेगनेंसी से बची रहे । लड़की प्रेगनेंसी से बचने के लिए गांड मरवाती है तो कुछ लड़कियों को मजा आता है इसलिए वह गांड मरवाती है ।

लड़कियों की गांड कैसे मारते हैं । गाड मारने का तरीका ।

लड़कियों की गांड कैसे मारते हैं । गाड मारने का तरीका : जो लड़के पहली बार सेक्स करते हैं वह सोचते हैं की लड़कियों की गांड कैसे मारते हैं और गांड मारने का सही तरीका क्या है ? लड़कियों की गांड मारने का सही तरीका यह है कि सबसे पहले लड़का और लड़की दोनों कंफर्टेबल सेक्स पोजीशन का चुनाव करें । उसके बाद लड़का अपना लिंग लड़की की गांड में घुसेड़ दे । उसके बाद धीरे-धीरे सेक्स करें । इस प्रकार लड़के लड़कियों की गांड मारते हैं । लड़कियों की गांड मारने के लिए आप लड़की को घोड़ी बनाकर के भी चोद सकते हो।

Contact Us

किसी भी प्रकार की समस्या और शिकायत के लिए इस ईमेल आईडी पर हमसे संपर्क कर सकते हैं। - calltohelps@gmail.com इस वेबसाइट के माध्यम से हमारा उद्देश्य सिर्फ लोगों को जागरूक करना और जानकारी देना है । इस वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के आधार पर कोई निर्णय अपने स्वविवेक पर लें । अधिक जानकारी के लिए Disclaimer जरूर पढ़ें