जिगोलो कस्टमर केयर नंबर gigolo customer care number प्लेबॉय जॉब सैलरी इन इंडिया , जिगोलो कैसे ज्वाइन करें

जिगोलो कस्टमर केयर नंबर gigolo customer care number , call boy kaise banenge कॉल बॉय कैसे बनेंगे , प्लेबॉय जॉब सैलरी इन इंडिया Playboy job salary in India , call boy job kaise lagegi कॉल बॉय जॉब कैसे लगेगी , gigolo kya hai जिगोलो क्या होता है ? , कॉल बॉय जॉब किसे कहते हैं call boy job kise kahate Hain , जिगोलो कैसे ज्वाइन करें gigolo kaise join Karen , playboy kaise bane प्ले बॉय कैसे बने , कॉल बॉय जॉब कैसे प्राप्त करें call boy job kaise prapt karen
call boy licence kaise banaye कॉल बॉय लाइसेंस कैसे बनाएं

जिगोलो कस्टमर केयर नंबर gigolo customer care number – जिगोलो का कोई भी कस्टमर केयर नहीं होता है । क्योंकि जिगोलो कोई कंपनी नहीं है । लोगों को लूटने के लिए कुछ लोगों के द्वारा फैलाया गया जाल है । इस जाल में कम उम्र के लड़के जवान लड़के फंस जाते हैं और जिगोलो बनने के चक्कर में लाखों रुपए इनको दे देते हैं और फिर इनके हाथ कुछ नहीं लगता है ना ही इन्हें जिगोलो की जॉब मिलती है । इसके साथ ही इनके सारे पैसे भी डूब जाते हैं ।

जिगोलो कस्टमर केयर नंबर ( gigolo customer care number ) नाम की कोई चीज नहीं होती है । जो भी लोग अपने आप को जिगोलो कस्टमर केयर बताता है वह सब फर्जी लोग होते हैं । जिगोलो कस्टमर केयर नंबर तभी तो होगा जब इसके नाम की कोई कंपनी होगी । वास्तव में जिगोलो के नाम की कोई भी कंपनी नहीं होती है । इसलिए जिगोलो कस्टमर केयर नंबर भी नहीं होता है।

call boy kaise banenge कॉल बॉय कैसे बनेंगे

call boy kaise banenge कॉल बॉय कैसे बनेंगे – आप किसी भी तरीके से call boy नहीं बन सकते हैं । आमतौर पर गूगल पर यह सर्च करते हैं कि call boy kaise banenge तो मैं उनकी जानकारी के लिए बता देता हूं कि कॉल बॉय नाम की कोई जॉब नहीं होती है । कुछ लोगों के द्वारा आपको लूटने का यह एक सबसे अच्छा तरीका है कॉल बॉय जॉब । कॉल बॉय जॉब के माध्यम से ठग आसानी से युवा लड़कों को ठग लेते हैं और युवा लड़के इस ठगी का शिकार हो जाते हैं।

call boy jobs के बारे में मेरी राय क्या है ?

call boy jobs के बारे में मेरी एक ही राय है । यदि आपको कभी गलती से call boy jobs के नाम पर कॉल आता है तो आपको फोन को तुरंत काट देना है और उस नंबर को ब्लॉक कर देना है और उसके नंबर से आने वाली कोई भी फोन कोल अटेंड नहीं करना है । यदि आपने call boy jobs के नाम पर आने वाली कॉल को अटेंड किया है तो वह आपसे कॉल बॉय जॉब की जॉइनिंग के नाम पर रजिस्ट्रेशन फीस मांगेंगे । यदि आप वह दे देते हैं तब आप सबसे बड़े बेवकूफ बन जाएंगे । क्योंकि उसके बाद में वह आपसे कुछ और पैसे मांगेंगे । यदि आप वह भी दे देंगे आपको और ज्यादा बेवकूफ बनाया जाएगा और आपसे ज्यादा से ज्यादा पैसे निकालने की कोशिश की जाएगी । लास्ट में आपका नंबर ब्लॉक कर दिया जाएगा या फिर आपकी कॉल नहीं उठाई जाएगी और आप ठगी के शिकार हो जाएंगे ।

प्लेबॉय जॉब सैलरी इन इंडिया Playboy job salary in India

प्लेबॉय जॉब सैलरी इन इंडिया Playboy job salary in India – इंडिया में प्लेबॉय जॉब में कितनी सैलरी है । इसके बारे में अलग-अलग लोगों की अलग-अलग राय है । क्योंकि यह राय उन्हीं लोगों की है जिन लोगों को यह सैलरी बताई गई है और जो कि कॉल ब्वॉय जॉब के नाम पर ठगे गए हैं। कॉल बॉय जॉब के नाम पर जो सैलरी युवाओं को बताई वह सैलरी महीने के हिसाब से नहीं होती है ।

वह सैलरी पर क्लाइंट के हिसाब से होती है । कॉल बॉय जॉब सैलरी बताने वाले का मानना है कि वह एक लड़की के पीछे 5000 से लेकर ₹35000 तक कमा सकता है यानी कि जब प्लेबॉय किसी लड़की को खुश करता है तब वह एक लड़की से ₹10000 से लेकर ₹35000 तक ले सकता है । यह दवा प्लेबॉय और कॉल बॉय की जॉब देने वाले लोगों का है । कुछ ऐसे भी लोग है जिनका कहना है कि Playboy job में सैलरी सालाना ₹180000 तक बताई गई है । कुछ ऐसे युवा लड़के भी हैं जो कि प्लेबॉय जॉब के नाम पर ठगे गए हैं । उनका यह कहना है कि उनको रखने वालों ने ₹16000 से ₹35000 तक की सैलरी महिला को खुश करने पर बताइ गई थी।

call boy job kaise lagegi कॉल बॉय जॉब कैसे लगेगी

call boy job kaise lagegi कॉल बॉय जॉब कैसे लगेगी – जब किसी लड़के को पहली बार यह पता चलता है कि कॉल नामक जॉब होती है और इसमें अच्छा खासा पैसा होता है । इसके साथ ही उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए एक लड़की या औरत मिलेगी । इसके साथ ही उसे अच्छी खासी मोटी रकम वाला पैसा मिलेगा तो लड़के बहुत ज्यादा खुश हो जाते हैं और वह इसके बारे में इधर उधर सर्च करते हैं । इस कारण वह गलत लोगों के झांसे में पड़ जाते हैं । फिर वह इंटरनेट पर कॉल बॉय जॉब देने वाले लोगों को ढुंढते हैं ।

जब वह उनसे कांटेक्ट करते हैं । तब उन्हें पैसों के लालच में फंसा कर के और मोटे पैसों का लालच देकर के उसको अपने जाल में फंसाने की कोशिश करते हैं । जब युवा पूरी तरीके से उनके जाल में फंस जाता है तब वह रजिस्ट्रेशन के नाम पर पैसे लेते हैं । जब वह पैसे दे देते हैं तब वह लड़की को सर्विस देने के नाम पर पैसे लेते हैं । इस प्रकार ठगों का लूटने का यह सिलसिला शुरू हो जाता है और यह सिलसिला तब तक चलता रहता है जब तक कि वह व्यक्ति कंगाल नहीं हो जाता है।

gigolo kya hai जिगोलो क्या होता है ?

कॉल बॉय को ही gigolo कहते हैं । कॉल बॉय का ही दूसरा नाम gigolo है। जिगोलो यानी की कॉल बॉय एक ऐसा व्यक्ति होता है जो कि किसी महिला की शारीरिक जरूरतों को पूरा करता है । जिसके बदले में उसे पैसा मिलता है । उसे ही कॉल बॉय या जिगोलो कहते हैं । कॉल बॉय जॉब नामक कोई वास्तविक जॉब होती ही नहीं है यह तो लुटेरों द्वारा लोगों को ठगने का एक तरीका है । कॉल बॉय कंपनी जॉब के नाम पर कुछ लोग आपको ठग लेते हैं ।

कॉल बॉय जॉब किसे कहते हैं call boy job kise kahate Hain

कॉल बॉय जॉब किसे कहते हैं call boy job kise kahate Hain – कॉल बॉय जॉब की परिभाषा यह है कि एक ऐसा व्यक्ति जो कि किसी अमीर घर की महिला की शारीरिक जरूरतों को पूरा करता है जिसके बदले में उसे पैसा मिलता है इसे ही लोग कॉल बॉय जॉब कहते हैं ।

जिगोलो कैसे ज्वाइन करें gigolo kaise join Karen

जिगोलो ज्वाइन कैसे करें ? जिगोलो ज्वाइन करने का तरीका – जिगोलो कैसे ज्वाइन करें । मैं आपको पहले भी बता चुका हूं कि इसको ज्वाइन करने का कोई तरीका नहीं होता है । ज्वाइन उसे किया जाता है जो कि वास्तव में कोई कंपनी होती है या तो ऑनलाइन कुछ लोगों के द्वारा चलाया गया धंधा है। जिस के जाल में युवा लोग फंस जाते हैं । जबकि वास्तव में जिगोलो के नाम की कोई जॉब होती ही नहीं है । जब जिगोलो नाम की कोई जॉब ही नहीं है तब आप जिगोलो कैसे ज्वाइन करेंगे । यदि कोई व्यक्ति आपको बोल भी रहा है कि ऐसी सर्विस होती है तब आप उन पर भरोसा मत कीजिए । यदि आपको मेरे ऊपर भरोसा है तो यदि आपको उन पर ज्यादा भरोसा है तो आप उन्हें आजमा कर देख लीजिए । लेकिन एक बात का ध्यान रखें उन्हें पैसा हरगिज़ मत दीजिए ।

playboy kaise bane प्ले बॉय कैसे बने

playboy kaise bane प्ले बॉय कैसे बने । प्ले बॉय बनने का तरीका – आज के बाद और इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आपको playboy kaise bane इस सपने को छोड़ देना चाहिए । क्योंकि यदि आपने इस सपने को साकार करने के लिए सोच लिया है और प्ले बॉय जॉब और कॉल बॉय जॉब करने की सोच रहे हैं तब आपके साथ वह हो सकता है जो कि शायद आपने कभी सोचा भी नहीं होगा । इतना होने के बाद आप प्ले बॉय तो नहीं बन सकते लेकिन आप कंगाल जरूर बन जाएंगे ।

कॉल बॉय जॉब सैलरी ( call boy job salary ) – कॉल बॉय जॉब में कोई सैलरी फिक्स नहीं होती है जो ठग जिसको बताता है उसे अपने मन मुताबिक सैलरी बताता है । भारत में पता नहीं कितने ऐसे हैं जो कि लोगों को कॉल बॉय जॉब के नाम पर ठगते हैं । सभी लोग कॉल बॉय जॉब की सैलरी अलग-अलग बताते हैं । कुछ ठग कॉल बॉय जॉब की सैलरी ₹5000 से ₹35000 बताते हैं । जबकि कुछ ठग कॉल बॉय जॉब सैलरी 10000 से ₹35000 बताते हैं तो कुछ ठग कॉल बॉय जॉब सैलरी 15000 से ₹35000 बताते हैं तो कुछ ऐसे भी ठग है जो कि हाई प्रोफाइल लड़कियों का नाम लेकर के ₹20000 से ₹35000 तक सैलरी बता देते हैं ।

कॉल बॉय जॉब कैसे प्राप्त करें call boy job kaise prapt karen

कॉल बॉय जॉब कैसे प्राप्त करें call boy job kaise prapt karen – आप किसी भी प्रकार से कॉल बॉय जॉब प्राप्त नहीं कर सकते हैं । क्योंकि call boy job में काम करने के लिए या तो कोई कंपनी होनी चाहिए या कोई संस्थान होना चाहिए या फिर कोई ऐसी जगह होनी चाहिए जहां पर जॉब दी जाती है । ऐसी कोई भी ऑनलाइन और ऑफलाइन कंपनी नहीं है जो कि कॉल बॉय जॉब देती है । जब इस तरह की कोई call boy job नहीं होती है तो आप call boy job कैसे प्राप्त करेंगे ।

call boy ka matalab hindi

कॉल बॉय नौकरी का मतलब क्या होता है? Call Boy Naukri Ka Matlab Kya hota hai. call boy की परिभाषाएं और अर्थ – call boy ka matalab महिलाओं की शारीरिक जरूरतों को पूरा करने वाला व्यक्ति होता है इसे ही call boy की संज्ञा दी गई है ।

call boy kya hai कॉल बॉय क्या है?

call boy kya hai कॉल बॉय क्या है? कॉल बॉय एक प्रकार का धंधा है । कॉल बॉय के धंधे में अमीर घर की महिलाएं अपनी शारीरिक जरूरतों को पूरा करने के लिए आप को बुलाती है और आप उनकी बुलाइ जगह पर जाते हैं । उनके साथ शारीरिक संबंध बनाते हैं और उस लड़कियां महिला को खुश करते हैं । इस पूरी घटना को लोगों के द्वारा कॉल बॉय जॉब नाम दिया गया है ।

कॉल बॉय का हिंदी अर्थ call boy job ka Hindi Arth

कॉल बॉय का हिंदी अर्थ call boy job ka Hindi Arth – कॉल बॉय का हिंदी अर्थ होता है कि आप एक ऐसे व्यक्ति हो जिसे किसी महिला को बिस्तर पर खुश करना होता है । जिसके बदले में वह महिला आपको मोटी रकम देती है यानी कि शारीरिक सुख के साथ-साथ आर्थिक सुख की प्राप्ति वाला व्यक्ति ही कॉल बॉय कहलाता है और यही कॉल बॉय का हिंदी अर्थ होता है ।

call boy licence kaise banaye कॉल बॉय लाइसेंस कैसे बनाएं

call boy licence kaise banayebanaye कॉल बॉय लाइसेंस कैसे बनाएं – कॉल बॉय नाम की कोई जॉब ही नहीं होती है तो आप किसका licence बनाएंगे और कहां पर बनाएंगे । क्योंकि कॉल बॉय नाम की जॉब होती ही नहीं है और ना ही इसका कोई लाइसेंस बनता है । यदि आपको कॉल बॉय जॉब का कोई लाइसेंस दिखाता है तो वह फर्जी एडिट किया हुआ लाइसेंस होता है । यदि आप उस लाइसेंस को कहीं पर भी चेक करोगे तो वह लाइसेंस आपको कहीं पर भी नहीं मिलेगा । क्योंकि कॉल बॉय जॉब के नाम पर जो भी आपको लाइसेंस दिखाते हैं वह पूरी तरीके से फर्जी होता है क्योंकि इस तरह का कोई भी लाइसेंस भारत में कॉल बॉय जॉब के नाम पर नहीं बनाया जाता है ।

call boy job vacancy in mathura 2020

call boy job vacancy in mathura 2020 – 2022 और 2020 में मथुरा में कॉल बॉय जॉब वैकेंसी है या नहीं । 2022 में मथुरा में बहुत सारे ऐसे ठग है जिसके पास call boy job vacancy है । लेकिन यदि वास्तव में बात की जाए तो पूरे इंडिया में कहीं पर भी कॉल बॉय जॉब वैकेंसी नहीं है ।

Contact Us

किसी भी प्रकार की समस्या और शिकायत के लिए इस ईमेल आईडी पर हमसे संपर्क कर सकते हैं। - calltohelps@gmail.com