लड़कियों के कौन-कौन से शौक होते हैं ।

लड़कियों के कौन-कौन से शौक होते हैं ।

ऊंट की पीठ पर कूबड़ क्यों होता है ?

जिस तरह से लड़कों के शौक होते हैं उसी तरह से लड़कियों के भी कई तरीके से शौक होते हैं । आज हम लड़कियों के कुछ ऐसे शौक की बात करेंगे जो कि लगभग हर लड़की में होते हैं तथा हर लड़की इस तरह के शौक पालती है तथा वे इसे पूरा भी करती है ।

लड़कियों के कौन-कौन से शौक होते हैं ।

1 – लड़कियों के पहले शौक की बात की जाए तो लड़कियों को गोलगप्पे बहुत ही ज्यादा अच्छे लगते हैं । लड़कियां गोलगप्पे की बहुत ज्यादा शौकीन होती है उन्हें गोलगप्पे इतने अच्छे लगते हैं कि वह रोज ही इन्हें खाना चाहती है । जहां कहीं भी उनको गोलगप्पे का थेला नजर आता है । वहीं पर जाकर के खाने लग जाती है ।

आपने इस चीज पर गौर किया होगा कि जहां पर भी गोलगप्पे का ठेला होता है वहां पर लड़कियां खड़ी रहती है तथा लड़कियों की भीड़ हमेशा लगी हुई रहती है । लड़कों से ज्यादा तो गोलगप्पे लड़कियां खाती है ।

2 – लड़कियां खाने-पीने के साथ साथ घूमने की भी काफी शौकीन होती है । वह नई नई जगह घूमना चाहती है । नई नई जगह देखना चाहती है । इसके साथ ही वह जहां भी जाती है नई नई जगह पर फोटो जरूर खींचवाती है ।

3 – घूमने के साथ साथ लड़कियां पहनने की भी काफी शौकीन होती है। वह हमेशा अच्छी तथा नई ड्रेस पहनने की शौकीन होती है । उन्हें हर रोज नए डिजाइन के कपड़े पहनने बहुत ज्यादा ही पसंद होते हैं । वह मार्केट के हर डिजाइन के कपड़े को पहनना चाहती है ।

4 – सेल्फी के मामले में लड़कियां लड़कों से कम नहीं होती है । वह भी हमेशा अच्छी अच्छी फोटो खिंचवाने की शौकीन होती है । वह जहां भी नई जगह पर जाती है वहां की सेल्फी जरूर लेकर आती है । लड़कियों को फोटो खींचने का बहुत ज्यादा ही शौक होता है ।

5 – लड़कियों को नए नए फ्रेंड बनाना तथा उनसे बातें करना भी बहुत ज्यादा अच्छा लगता है । इसके साथ ही वह अपने फ्रेंडों से व्हाट्सएप पर चैटिंग करना तथा उनसे बातचीत करना , कॉलिंग पर उनसे बात करना बहुत ज्यादा ही अच्छा लगता है ।

कुत्ते बिल्ली तथा अन्य जानवर पानी कैसे पीते हैं

Translate »
%d bloggers like this: