ज्यादा देर तक हस्तमैथुन कैसे करें ? hastmaithun kaise kare . jyada der tak hastmethun kaise kare

ज्यादा देर तक हस्तमैथुन कैसे करें ? hastmaithun kaise kare . jyada der tak hastmethun kaise kare . हस्तमैथुन करने का सही तरीका।

हस्तमैथुन के बारे में सभी जानते हैं । लेकिन हस्तमैथुन कैसे किया जाता है । हस्तमैथुन करने का सही तरीका क्या है ? इसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं । बहुत सारे लोग हस्तमैथुन करते हैं , लेकिन वह गलत तरीके से हस्तमैथुन करते हैं । उन्हें हस्तमैथुन करने की सही विधि और तरीका पता ही नहीं होता है । आज हम उन सभी के लिए हस्तमैथुन कैसे करें और हस्तमैथुन करने का तरीका और विधि क्या है यह लेकर आए हैं ।

jyada der tak hastmethun kaise kare

आमतौर पर यह देखा गया है कि जैसे ही हस्तमैथुन करने के लिए तैयार होते हैं उनका वीर्य निकल जाता है । वह ज्यादा देर तक और लंबे समय तक हस्तमैथुन नहीं कर पाते हैं । आज हम उनकी समस्या का समाधान लेकर के आए हैं । जिससे कि आप ज्यादा देर तक हस्तमैथुन कर पाएंगे और आप लंबे समय तक हस्तमैथुन का आनंद ले पाएंगे ।

jyada der tak hastmethun करने का पहला तरीका

ज्यादा देर तक हस्तमैथुन करने के साथ सबसे बढ़िया तरीकों के बारे में नीचे विस्तार से बताया गया है । यदि इन तरीकों को अपनाकर के हस्तमैथुन किया जाए तो वह ज्यादा देर तक चलेगा ।

1 . jyada der tak hastmethun kaise kare : ज्यादा देर तक हस्तमैथुन करने का पहला तरीका है धीरे धीरे हस्तमैथुन करें । जब आप हस्तमैथुन की प्रक्रिया शुरू करते हो तब आप धीरे और हल्के हाथ से अपने लिंग को से दबाएं और हस्तमैथुन की प्रक्रिया को आगे बढ़ाएं । इस तरीके से आपका हस्तमैथुन ज्यादा देर तक चलेगा और आपको आनंद भी ज्यादा आएगा ।

2 . hastmaithun kaise karen : ज्यादा देर तक हस्तमैथुन करने का यह दूसरा तरीका है । इस तरीके के अनुसार अपने दोनों हाथों से हस्तमैथुन करें । ज्यादा देर तक हस्तमैथुन करने के इस तरीके के अनुसार अपने दोनों हाथों से लिंग को धीरे धीरे से सहलाएं और हस्त मैथुन की प्रक्रिया को आगे बढ़ाएं । इस तरीके से आप का हस्तमैथुन ज्यादा देर तक चलेगा और आपको आनंद भी अधिक आएगा ।

3 . हस्तमैथुन करने का तरीका : ज्यादा देर तक हस्तमैथुन करने के तरीके के अनुसार आपको हस्तमैथुन को उल्टे हाथ से करना है । हस्तमैथुन के इस तरीके में आप जिस हाथ से हस्तमैथुन नहीं करते हो उसके विपरीत हाथ से हस्तमैथुन करना चाहिए और धीरे-धीरे अपने लिंग को हिलाना चाहिए और हस्तमैथुन की प्रक्रिया को आगे बढ़ाना चाहिए । हस्तमैथुन के इस तरीके में पुरुषों को बहुत अधिक मजा आता है और आनंद की प्राप्ति होती है । साथ ही इस तरह का हस्तमैथुन ज्यादा देर तक चलता है ।

4 . hastmaithun ka tarika : ज्यादा देर तक hastmaithun करने के लिए इस तरीके के अनुसार आपको एक कल्पना करनी होगी । इसके अनुसार आप एक सुंदर लड़की के साथ शारीरिक संबंध बना रहे हो और आपको बहुत अधिक मजा आ रहा है । इस तरह की की कल्पना करके आपको अपने लिंग से वीर्य को निकालना है । कल्पना करने से हस्तमैथुन में जो मजा आता है वह लंबे समय तक आता है और ज्यादा देर तक आपका हस्तमैथुन चलता है ।

5 . hastmaithun karne ka tarika : ज्यादा देर तक हस्तमैथुन करने के इस तरीके में आपको हाथ से झटके लगाने की प्रक्रिया में बदलाव करना होता है । ज्यादा देर तक हस्तमैथुन करने के लिए सबसे पहले आपको धीरे-धीरे लिंग को हिलाएं और झटके लगाएं । उसके बाद थोड़ी देर अपने लिंग को जोर-जोर से हिलाएं और झटके लगाएं । जैसे ही आपको मजा आने लगे अपने लिंग को सहलाना और झटके देना छोड़ दें । उसके बाद फिर से इसी प्रक्रिया को अपनाएं । इस उपाय से ज्यादा देर तक हस्तमैथुन कर पाएंगे और आपको मजा भी बहुत अधिक आएगा ।

6 . jyada der tak hastmethun kaise kare : ज्यादा देर तक हस्तमैथुन करने के तरीके के अनुसार आपको अपने हाथ की अंगुलियों से लिंग के नीचे वाले हिस्से को धीरे धीरे सहलाना है। लिंग को सहलाने के लिए लिंग के नीचे की तरफ टोपी के नीचे की त्वचा को सहलाना चाहिए । इससे हस्तमैथुन में बहुत अधिक मजा आता है और आनंद की प्राप्ति होती है ।

7 . hastmaithun kaise kare gharelu upay : ज्यादा देर तक हस्तमैथुन करने के लिए आपको खड़े-खड़े हस्तमैथुन करना चाहिए । लेटे हुए और बैठे हुए हस्तमैथुन नहीं करना चाहिए । लेटने से और बैठने से हस्तमैथुन करने पर वीर्य यानी कि पानी जल्दी निकल जाता है । यदि आप खड़े खड़े चलते फिरते हुए हस्तमैथुन करते हैं तो वीर्य जल्दी से नहीं निकलता और आपको मजा भी बहुत अधिक आता है ।

हस्तमैथुन करने का सही तरीका

हस्तमैथुन करने का सही तरीका : हस्तमैथुन करने का सही तरीका यही होता है कि लिंग को जोर-जोर से नहीं रगड़ना चाहिए और लिंग को दबा करके नहीं पकड़ना चाहिए । इससे लिंग की नसें कमजोर हो जाती है । हस्तमैथुन करने का सही तरीका यही होता है कि आपको हल्के हाथ से धीरे-धीरे हस्तमैथुन करना चाहिए और लिंग की नसों को धीरे-धीरे आगे पीछे करना चाहिए । लिंग की नसों पर जोर या दबाव नहीं डालना चाहिए । यही हस्तमैथुन करने का सही तरीका होता है । यदि आप जोर जोर से हस्तमैथुन करते हो और जोर-जोर से स्ट्रोक लगाते हो तो यह हस्तमैथुन करने का सही तरीका नहीं होता है । हस्तमैथुन करने का गलत तरीका होता है । इससे लिंग की नसें और लिंग कमजोर हो जाता है ।