यूट्यूब एप्लीकेशन डाउनलोड कैसे करें ।‌ यूट्यूब एप्लीकेशन डाउनलोड करने का तरीका ।

यूट्यूब एप्लीकेशन डाउनलोड कैसे करें ।‌ How to download youtube application. ‌

आज के इस टॉपिक में हम जानेंगे कि यूट्यूब एप्लीकेशन को डाउनलोड कैसे करते हैं यूट्यूब एप्लीकेशन को डाउनलोड करने का तरीका कौन सा है ।

आज यूट्यूब में एक बहुत बड़ा प्लेटफार्म बन चुका है यूट्यूब पर आज हर तरह की वीडियो आपको देखने को मिल जाएंगे हम जब भी किसी वीडियो की बात करते हैं तो सीधा यूट्यूब पर जाते हैं यूट्यूब कहीं ना कहीं बीच में आ ही जाता है ।

आज हमने किसी भी टॉपिक पर कोई भी चीज देखना है तो हम फटाक से यूट्यूब ही ओपन करते हैं क्योंकि हमें भरोसा है कि यूट्यूब पर यह मिल जाएगा ।

जब इतनी सारी सुविधाएं यूट्यूब दे रहा है तब हमारे फोन में यूट्यूब होना भी जरूरी है तो अब हम बात करते हैं कि यूट्यूब एप्लीकेशन डाउनलोड कैसे करें ।

यूट्यूब एप्लीकेशन डाउनलोड कैसे करें ।‌ How to download youtube application.

यूट्यूब एप्लीकेशन डाउनलोड करने का तरीका

यूट्यूब एप्लीकेशन को डाउनलोड करने की जरूरत नहीं है क्योंकि आजकल जितने भी एंड्रॉयड मोबाइल आते हैं उसमें यूट्यूब पहले से ही डाउनलोड और इंस्टॉल आता है तो आपको यूट्यूब एप्लीकेशन को डाउनलोड करने की जरूरत नहीं है ।

यदि आप अपने मोबाइल में देखोगे तो आपको यूट्यूब कहीं ना कहीं इंस्टॉल मिल जाएगा आपको यूट्यूब को सिरप अपडेट ही करना होता है क्योंकि मोबाइल में जो यूट्यूब आता है उसमें पुराना वर्जन होता है आपको नया वर्जन इंस्टॉल करना होता है ।

यूट्यूब एप्लीकेशन को अपडेट कैसे करें । यूट्यूब एप्लीकेशन का नया वर्जन अपडेट कैसे करें ।

यदि आपके मोबाइल में यूट्यूब एप्लीकेशन का ओल्ड वर्जन है वह यूट्यूब का नया वर्जन आ चुका है तो आप यूट्यूब एप्लीकेशन के नए वर्जन को अपडेट कैसे करेंगे अब हम इसके बारे में जानते हैं ।

यूट्यूब एप्लीकेशन के नए वर्जन को अपडेट करने के लिए आपको गूगल प्ले स्टोर पर जाना होगा । गूगल प्ले स्टोर पर सबसे ऊपर आपको यूट्यूब सर्च करना होगा ।

यूट्यूब सर्च करने पर आपके सामने यूट्यूब का ऑफिशियल एप्लीकेशन आ जाएगा आप उसके नीचे आपको अपडेट का ऑप्शन मिल जाएगा ।

अब अपडेट वाले ऑप्शन पर क्लिक करके आपको यूट्यूब को अपडेट कर लेना है इस तरह से अब आपके मोबाइल में यूट्यूब का नया वर्जन इंस्टॉल हो जाएगा ।

error: Content is protected !!