How to kiss in hindi

How to kiss in hindi

आज हम बात करेंगे कि किसी भी लड़की को kiss कैसे करें । kiss करने के तरीके कौन-कौन से है । kiss करने का सही तरीका कौन सा है । किस तरीके से kiss करना चाहिए । ताकि लड़की को बुरा भी ना लगे । आज हम इसी टॉपिक पर बात करेंगे कि आखिरकार लड़कियों को kiss करना कैसे है ।

kiss करने से लड़की के शरीर में क्या होता है

जब हम किसी भी लड़की को kiss करते हैं तो उसके शरीर में अजीब सी जनजनाहठ होती है और तरंगे चलने लग जाती है । उसका शरीर बहुत ज्यादा एक्टिव हो जाता है और उसे अजीब सा महसूस होने लगता है । इसका सीधा सा मतलब यह है कि kiss से शरीर पर काफी गहरा असर पड़ता है ।

वैसे तो पूरे शरीर पर kiss किया जा सकता है । लेकिन लड़कियों के शरीर पर कुछ खास अंग होते हैं जिन पर kiss जरूर करना चाहिए और वहां पर यदि कोई kiss करता है तो उसे परम आनंद की प्राप्ति होती है ।

उन्हें बहुत ज्यादा खुशी मिलती है और लड़कियां भी चाहती है कि लड़के इन अंग पर उन्हें kiss करें । इसलिए लड़कों को इस बात का पता होना चाहिए कि लड़की के kiss अंग पर किस करना चाहिए । किस अंग पर kiss करने से उन्हें सबसे ज्यादा खुशी मिलती है ।

kiss हमारी भावनाओं को जोड़ करके हमारे रिश्ते मजबूत करता है ।

kiss दो प्रकार का होता है ।

kiss का दूसरा नाम चुंबन भी है । पहला किस वह जो की मां अपने बच्चे से करती है या फिर बच्चा अपनी मां को करता है । यह भी एक तरह का kiss ही होता है । यह kiss मां और बच्चे का रिश्ता मजबूत करता है ।

दूसरा kiss वह होता है । जब कोई लड़का लड़की , प्रेमी प्रेमिका , पति पत्नी एक दूसरे को करते हैं । यह किसी भी एक दूसरे के रिश्ते को मजबूत करने का काम करता है । एक दूसरे में प्यार को बढ़ाता है । इनसे एक दूसरे में प्यार की भावनाओं की बढ़ोतरी होती है ।

किस-किस अंगों पर kiss करना चाहिए ?

1 – होठों पर kiss जरूर करना चाहिए
2 – गालों पर kiss जरूर करना चाहिए
3 – गर्दन पर kiss जरूर करना चाहिए
4 – पीठ पर kiss जरूर करना चाहिए
5 – नाभि पर kiss जरूर करना चाहिए
6 – हाथ पर kiss जरूर करना चाहिए
7 – कंधे पर kiss जरूर करना चाहिए
8 – छाती पर kiss जरूर करना चाहिए

यह कुछ अंग है इन अंगों पर लड़की को kiss जरूर करना चाहिए या फिर यूं कहे की इन आंखों पर लड़की kiss करवाना जरूर पसंद करती है ।

किस करने से पहले किन बातों का ध्यान रखना चाहिए

सबसे पहले तो किस जिस भी व्यक्ति को kiss करना है उसकी अनुमति होनी चाहिए । बगैर अनुमति किसी भी व्यक्ति के साथ kiss नहीं करना चाहिए

kiss करने के लिए लड़की या फिर प्रेमिका का मूड भी होना चाहिए । यदि मूड में नहीं हो तो फिर kiss नहीं करना चाहिए ।

kiss करने के लिए हमेशा सही जगह का चुनाव करना चाहिए ताकि कोई आपको kiss करते समय डिस्टर्ब ना करें ।

kiss करने से पहले आप अपनी मुंह को एकदम साफ कर लेना चाहिए । यानी कि आपके मुंह से कोई भी दुर्गंध नहीं आनी चाहिए । नहीं तो आपका kiss किसी काम का नहीं रहेगा ।

किसी भी प्रकार का गुटका तंबाकू या सिगरेट का सेवन करके kiss नहीं करना चाहिए । क्योंकि इससे मुंह में बदबू मारने लगता है और पूरे kiss का मजा किरकिरा हो जाता है ।

kiss कैसे करें ?

kiss करने के लिए सबसे पहले आप लड़की के नजदीक जाएं । फिर आप लड़की को अपने बाहों में ले ले । बाहों में लेकर के अपना चेहरा लड़की के चेहरे के सामने लेकर जाएं । फिर लड़की की आंखों में आंखें डाल कर के देखें ।

फिर धीरे-धीरे अपने होठों को लड़की के होठों के पास लेकर के जाए । इससे लड़की मदमस्त होने लगेगी और वह kiss करने का अहसास करने लगेगी ।

उसके बाद में आप अपनी इच्छा के अनुसार लड़की के ऊपरी होंठ या फिर निचले होंठ पर kiss कर सकती हो । इसके लिए आपको अपने होठों को लड़की के होठों पर हल्के से रखना होता है ।