Idea voice chat service. वॉइस चैट सर्विस नंबर। आइडिया फ्रेंडशिप चेट नंबर
Idea voice chat service. वॉइस चैट सर्विस नंबर। आइडिया फ्रेंडशिप चेट नंबर

Idea voice chat service. आइडिया वॉइस चैट सर्विस एक्टिवेट कैसे करें ।

आज हम आइडिया वॉइस चैट सर्विस के बारे में बात करेंगे । ज़ी यूजर के पास आइडिया का सिम कार्ड है वह आइडिया वॉइस चेट का फायदा उठा सकते हैं ।

आइडिया वॉइस चैट सब ठीक उसी तरह से काम करता है जिस तरह से बाकी के टेलीकॉम ऑपरेटर कंपनियों की वॉइस चैट सर्विस काम करती है ।

जैसे कि बीएसएनल वॉइस चैट सर्विस होती है । वोडाफोन सर्विस होती है । ठीक उसी तरह से आईडीया वॉइस चैट सर्विस भी होती है । हर टेलीकॉम ऑपरेटर में वॉइस चैट सर्विस होती है ।

आइडिया वॉइस चैट सर्विस नंबर । आइडिया फ्रेंडशिप चैट नंबर ।

आप हम आइडिया वॉइस चैट सर्विस का नंबर आपको दे रहे हैं । जिसकी बात हम काफी टाइम से कर रहे हैं । आइडिया वॉइस चैट सर्विस नंबर को डायल करके आप लड़कियों से बातें कर सकते हो । लेकिन ध्यान रखना है इस कॉल का चार्ज आपको तीन से ₹5 प्रति मिनट देना होगा ।

आपने आईडिया वॉइस चैट सर्विस का नाम पहले भी कई बार सुना होगा । इससे पहले आपने अन्य ऑपरेटर में आइडिया वॉइस चैट सर्विस का नाम सुना होगा या फिर किसी और अन्य वॉइस चैट सर्विस का नाम सुना होगा ।

idea friendship chat number

लेकिन आज हम सिर्फ आइडिया वॉइस चैट सर्विस के बारे में ही जानेंगे । यदि आपको किसी अन्य ऑपरेटर के वॉइस चैट सर्विस के बारे में या फिर उसके नंबर के बारे में जानना चाहते हो तो इसी आर्टिकल के नीचे आपको लिंक मिल जाएगा ।

यह कॉल काफी महंगी होती है लेकिन आप लड़कियों से टाइम पास कर सकते हो लड़कियों से फ्रेंडशिप कर सकते हो लड़कियों से दोस्ती कर सकते हो और आइडिया वॉइस चैट सर्विस नंबर से आप लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर भी ले सकते हो ।

आइडिया वॉइस चैट सर्विस पर लड़की कैसे पटाए

आइडिया वॉइस चैट पर लड़की पटाना बहुत ही आसान है । आप अपना थोड़ा सा शैतानी दिमाग लगाकर के आईडिया वॉइस चैट पर लड़की को बड़ी आसानी के साथ पटा सकते हो ।

आपको कुछ टिप्स को फॉलो करना है । कुछ टिप्स को फॉलो करने के बाद लड़की आपकी बाहों में होगी और आपके प्यार का जादू उसके सिर चढ़कर बोलेगा ।

वैसे तो आप सभी लड़की पटाने में एक्सपर्ट हो । आप कोई न कोई चक्कर घुमाकर के लड़की पटाई लेते हो । लेकिन आज मैं जो बता रहा हूं वह वॉइस चैट सर्विस की बात कर रहा हूं । नॉर्मल जिंदगी में तो लड़की सभी पटाते हैं ।

आइडिया वॉइस चैट सर्विस पर लड़की पटाने के लिए आपको लड़की से सीधे ही मोबाइल नंबर या फिर व्हाट्सएप नंबर नहीं पूछना चाहिए । साथ में उससे कोई भी गंदी बात या अभद्र भाषा का प्रयोग नहीं करना चाहिए । जिससे कि वह आपसे नाराज हो जाए ।

आइडिया वॉइस चैट पर लड़की को पटाने के लिए आपको लड़की से अच्छे से बात करनी है । उसे मीठी मीठी और अच्छी-अच्छी बातें करनी है । लड़की को थोड़ा सा पैसे का लालच भी देना है । तब वह लड़की आपसे पट जाएगी ।

आइडिया वॉइस चैट सर्विस एक्टिवेट कैसे करवाएं । How to get the idea voice chat service activated.

आइडिया वॉइस चैट सर्विस को एक्टिवेट करवाने के लिए आपको कस्टमर केयर को कॉल करना होगा । आइडिया के कस्टमर केयर में कॉल करने के बाद में आप कस्टमर केयर को वॉइस चैट सर्विस एक्टिवेट करने के लिए बोल देना है ।

कस्टमर आपके आइडिया की वॉइस चैट सर्विस को एक्टिवेट कर देगा या फिर आपको कोई चैट सर्विस का नंबर देगा । उस नंबर को डायल करके आप खुद ही आईडिया वॉइस चैट सर्विस को एक्टिवेट कर सकते हो

जब आप उस नंबर को डायल करोगे तब आपके आईडिया की वॉइस चैट सर्विस चालू हो जाएगी । आपको इस सर्विस को चालू करने का ₹30 प्रति महीना चार्ज देना होगा ।

उसके बाद में आपके मैसेज बॉक्स में आइडिया वॉइस चैट सर्विस से रिलेटेड मैसेज आना शुरू हो जाएंगे । उन नंबरों को जब भी आप डायल करोगे तो आइडिया वॉइस चैट की सर्विस के माध्यम से किसी ना किसी लड़की को कोल लगेगा ।

आइडिया वॉइस चैट सर्विस डीएक्टिवेट कैसे करवाएं । How to get the idea voice chat service deactivated.

यदि आप अपने आइडिया वॉइस चैट सर्विस को एक्टिवेट करवा रखा है और यदि आप चाहते हैं कि आप ऑडियो वॉइस चैट सर्विस को डीएक्टिवेट करें । तब आप आईडिया वॉइस चैट सर्विस को डीएक्टिवेट भी कर सकते हो ।

आपको कस्टमर केयर को कॉल करके बता देना है कि हम आइडिया वॉइस चैट सर्विस को डिएक्टिवेट करवाना चाहते हैं ।

वह आपको एक मैसेज बताएगा उस मैसेज को टाइप करके आपको भेज देना है या फिर आइडिया के कस्टमर केयर खुद ही आईडिया वॉइस चैट सर्विस को डीएक्टिवेट कर देगा ।

आइडिया वॉइस चैट सर्विस पर लड़की का व्हाट्सएप नंबर कैसे लें ।

सबसे पहले तो आइडिया वॉइस चैट सर्विस आपके नंबर पर चालू होना चाहिए । उसके बाद में आइडिया वॉइस चैट सर्विस का नंबर डायल करना होगा । डायल करने के बाद में कॉल लड़की के पास जाएगा ।

लड़की उस कॉल को अटेंड करेगी और आपसे बातें करेगी । आपको भी ठीक उसी तरह से बातें करना है । ठीक है ऐसा कुछ दिन करते रहना है ।

धीरे धीरे आपको लड़की को इंप्रेस करना है और पटाने की कोशिश करना है । जब लड़की आपसे इंप्रेस हो जाएगी तब वह खुद ही आपको अपना व्हाट्सएप नंबर दे देगी या फिर आप अच्छे से बात करके भी व्हाट्सएप नंबर ले सकते हैं ।

पर ध्यान रखें कोई ऐसी बात लड़की को नहीं कहना है जो कि उसके दिल को अच्छी ना लगे और उसके दिल में चुभ जाए ।

idea friendship chat number – आइडिया फ्रेंडशिप चेट नंबर ।

आइडिया के फ्रेंडशिप चेट नंबर आइडिया के वॉइस चैट नंबर है । आइडिया के फ्रेंडशिप चैट नंबर आपको नीचे दिया गया है । आइडिया के फ्रेंडशिप चैट नंबर पर डायल करके आप लड़कियों से बातें कर सकते हो और अपना दिल बहला सकते हो ।

आइडिया फ्रेंडशिप सेट नंबर पूरे इंडिया में काम करता है आप इंडिया में किसी भी कोने से आइडिया फ्रेंडशिप चैट नंबर को डायल करके अलग-अलग लड़कियों से बातें कर सकते हो ।

आप जब भी आईडिया फ्रेंडशिप चैट नंबर को डायल करेंगे या फिर आईडिया फ्रेंडशिप चैट नंबर को लगाएंगे तब आपका कॉल हर बार एक नई लड़की को लगेगा ।

यानी कि आपका कॉल पिछली बार जिस लड़की को लगा था , अबकी बार उस लड़की के पास नहीं लगेगा । अब की बार किसी और लड़की के पास आपका कॉल जाएगा

क्या आईडिया वॉइस चैट सर्विस में आपका नंबर जाता है ?

यदि आप आइडिया वॉइस चैट सर्विस पर कॉल लगाते हैं और कॉल जब लड़की के पास जाता है , तब लड़की के पास आपका नंबर जाता है या नहीं । इस बात को जानते हैं ।

आइडिया वॉइस चैट में दोनों की आइडेंटिटी हमेशा छिपी हुई रहती है । दोनों के ही नंबर एक दूसरे को दिखाई नहीं देते हैं । किसी के पास भी आपका पर्सनल या फिर ओरिजिनल मोबाइल नंबर शो नहीं होता है ।

जब भी आप कॉल लगाएंगे अन्य किसी नंबर से कॉल जाएगा और वह दोबारा से उस नंबर पर कॉल भी नहीं कर सकता है । यह इंटरनेट आधारित एक नंबर होता है ।

Idea voice chat service number 530530

यह नंबर आइडिया का वॉइस चैट सर्विस नंबर है इस नंबर को डायल करके आप आईडिया वाउचर सर्विस को एक्टिवेट करवा सकते हो और इसी नंबर के जरिए आइडिया वॉइस चैट सर्विस का फायदा उठा सकते हो

यही नंबर आइडिया वॉइस चैट सर्विस का है जब भी आप किसी लड़की को कॉल लगाना है इसी नंबर को डायल करना है ।

Idea voice chat service number 530530