खोया हुआ प्यार को पाने के उपाय Khoye Hua Pyaar Ko Pane Ke Upaye
खोया हुआ प्यार को पाने के उपाय Khoye Hua Pyaar Ko Pane Ke Upaye

खोए हुए प्यार को वापस पाने के तीन चमत्कारी टोटके।Chamatkari Samadhan.

आज हम आपको बताने जा रहे हैं। कि खोए हुए प्यार को वापस किस तरीके से पाया जा सकता है।कई कई लोग यह शिकायत करते हैं। कि मेरे और मेरे पति के बीच में बहुत ज्यादा तनाव हो गया है। ओर प्यार कहीं खो सा गया है।

लड़के लड़कियां यह बोलते हैं। कि हमारा लव रिलेशनशिप था वह ब्रेकअप हो गया है। या लड़की जो है। वह अब इंटरेस्ट नहीं लेती है। वह कभी लड़कियां कहती है। कि लड़का जो है। मुझ में इंटरेस्ट नहीं लेता है।इसीलिए आज हम आपको खोए हुए प्यार को वापस पाने के तरीके बताएंगे।

हमारे शास्त्रों में बहुत सारे उपाय बताए गए लेकिन हम आपको बार-बार ऐसे उपायों को बताने के साथ यह जरूर बताते हैं। कि इनका प्रयोग आपको जब बहुत ही आखिरी स्थिति आ जाए एकदम लास्ट स्टेज हो तभी करना चाहिए। ऐसे ही छोटे-मोटे काम के लिए ऐसे उपायों का टोटकों का प्रयोग नहीं करना चाहिए।

ऐसे ही आज हम आपको तीन महाशक्तिशाली चमत्कारी टोटका के बारे में बताएंगे खोया हुआ प्यार आप अपने जीवन में पुनः प्राप्त कर सकते हैं। जीवन में कई बार ऐसा लगने लगता है। कि आपके साथी की रूचि प्यार में और आप हमें पहले से कम हो गई।

ऐसे समय में निराश होने की बजाय अगर कुछ बहुत ही सरल और बहुत ही चमत्कारी टोटके किए जाएं तो आपको बहुत अच्छा फायदा मिल सकता है। और यह टोटके पुराने समय सही चले आ रहे हैं। और इनको कई लोगों ने आजमाया है। और बहुत अच्छा लाभ पाया है। अब बताते हैं। कि आप इन से लाभ कैसे ले सकते हैं।

पका हुआ केला और गुरुचंद

इन दोनों को मिलाकर के लेप तिलक बना लीजिए इसको आप सिर पर तिलक की तरह लगा सकते हैं। और जब आप घर में हो तो पूरे माथे पर भी उसका लेप कर सकते हैं। ऐसा माना जाता है। कि इस प्रयोग को लगातार कुछ दिन करने से आपके अंदर खुद अपने आप दिव्य विलक्षण शक्ति आ जाती है।

आकर्षण शक्ति आ जाती है। और इसके लिए और गौरचंद के तिलक को आप लगा कर के जिस भी व्यक्ति के समक्ष जाएंगे खासतौर पर जिसको आप अपने वश में करना चाहते थे। अपने पक्ष में करना चाहते थे सम्मोहित करना चाहते थे उसके समक्ष जाएंगे तो आपका जो चमत्कार है। आपका करिश्मा जो है। आपके चेहरे का जो आकर्षण है। इससे वह इंसान आपकी तरफ खींचा चला आएगा।

नारियल व धतूरे के बीज और कपूर

नारियल धतूरे के बीज और कपूर को पीस लें इसमें शहद मिला लें और उसको किसी डिब्बी में रख लें नियमित रूप से इस का तिलक करने से आप जिस व्यक्ति को प्यार करते हैं। तिलक करके आप उसके सामने जाएंगे जब तो वह आपको छोड़कर के कभी भी नहीं जाएगा

झूठा खाना खिलाकर

पति की रूचि पत्नी में यदि कम हो गई है। तो दोनों एक साथ भोजन करें भोजन के समय चुपके से पत्नी अपने पति को उसकी थाली में कुछ अपना झूठा खिला दिया थोड़ा सा अपनी थाली में से भोजन रख दें तो इससे पति-पत्नी में प्रेम बढ़ता है। और पति और पत्नी में बिना रुचि लेने लगता है।

यह पुराना टोटका है और पहले औरते करती थी जो परिवार में बड़ी बुढी औरतें होती थी वह यह टोटके जरूर करती थी। कि भोजन के समय चुपके से पत्नी अपने पति को उसकी थाली में कुछ अपना झूठा खिला दें या थोड़ा सा अपनी थाली में से भोजन रख दें

तो इससे पति-पत्नी प्रेम बढ़ता है। और पति और पत्नी में बिना रुचि लेने लगता है। यह पुराना टोटका हैं। यह कहीं से निभाती नहीं है। इसका प्रभाव अवश्य ही होता हैं। इसीलिए अगर आपके साथ ऐसा हो रहा है। तो आप यह टोटका जरूर अपनाएं

इन टोटकों को करते समय इन बातों का खास ख्याल रखें

कच्चे केले का जो मैंने आपको तिलक बनाने के लिए बताया केला और गुरुचंद मिला करके या जो दूसरा तिलक मैंने आपको बताया नारियल धतूरे का बीज और कपूर इन सब को नारियल आपको कच्चा वाला नारियल ही लेना जो हम लोग जटा वाला नारियल पूजा में फोड़ते हैं। उस नारियल को ही धतूरे के बीज और कपूर के साथ मिला करके आपको ध्यान रखना चाहिए।

दोनों तिलक आप जब भी बनाए तो किसी ना किसी अच्छे योग में मुहूर्त में अच्छी तिथि नहीं आप बनाएं बहुत सारे ऐसे योग आते हैं। द्विपुष्कर त्रिपुष्कर अमृत सिद्धि सर्वार्थसिद्धि इस तरीके के युग में हर दूसरे तीसरे दिन आते हैं। कोई बहुत बड़ी चीज नहीं है।

इस तरीके के किसी भी योग में आप बना करके रख लीजिए और इसका प्रयोग करिए आपको सफलता अवश्य मिलेगी खोया प्यार पा जाएंगे और तब जब आप अपनी जगह बिल्कुल ठीक है।

और दूसरे से प्यार करते हैं। आपका प्यार एक तरफा नहीं है। लेकिन अगर आपका प्यार एक तरफा हुआ तो शायद ईश्वर आपका साथ इसमें नहीं दे आशा करता हूं कि छोटे-छोटे उपाय और सुझाव आपको बहुत पसंद आ रहे होंगे ।