बहुत सारी लड़कियों और लड़कों के दिमाग में यह सवाल चलता रहता है कि क्या sperm पीने से प्रेग्नेंट हो सकते हैं । क्या ऐसा संभव है कि यदि कोई लड़की स्पर्म पी जाती है तो वह प्रेग्नेंट हो जाएगी ।

कुछ शरारती लड़के अपने private part को लड़की की योनि में ने डाल कर के मुंह में डाल देते हैं और फिर स्पर्म यानी कि वीर्य भी मुंह में छोड़ देते हैं और कुछ लड़कियां उसे पी जाती है । कुछ लड़कियों को sperm पीना बहुत ही अच्छा लगता है । कुछ लड़कियां sperm पीने की शौकीन होती है ।

तो क्या sperm पीने से प्रेग्नेंट हो सकती है या नहीं । यह एक बहुत बड़ा सवाल है । यह बात तो आप सभी जानते हैं कि प्रेग्नेंट तभी होती है जब इस स्पर्म महिला या लड़की के अंड से मिलता है और वह अण्डा फर्टिलाइज होता है । यह तो तभी हो पाएगा जब वीर्य को योनि में छोड़ा जाए । क्योंकि महिला का अण्डा सिर्फ योनि में ही मौजूद होता है ।

अब मान लो यदि कोई लड़की sperm पी जाती है तब sperm पेट में जाता है और पेट में कोई भी अंडा नहीं होता है । क्योंकि sperm का पेट में जाकर के पाचन हो जाता है । इसलिए प्रेग्नेंट होने का तो कोई सवाल ही पैदा नहीं होता । तो अब डरने और घबराने की कोई बात नहीं है । यदि कोई लड़कि या महिला sperm की जाती है तब वह कभी भी प्रेग्नेंट नहीं होगी ।

प्रेग्नेंट होने के लिए स्पर्म का अंडे से मिलना जरूरी होता है । स्पर्म और अंडे का मिलन तभी हो सकता है जो वीर्य को योनि में छोड़ा जाए ।

Gest Post , Backlink Exchange और sponsorship के लिए हमें नीचे दी गई Email Id पर contact करें। calltohelps@gmail.com