ladakiyon ke aise kaee saare raaj jo ladake kabhee nahin jaan paate लड़कियों के ऐसे कई सारे राज जो लड़के कभी नहीं जान पाते।

लड़कियों के ऐसे कई सारे राज जो लड़के कभी नहीं जान पाते।

लड़कियों के ऐसे कई सारे राज जो लड़के कभी नहीं जान पाते।

ladakiyon ke aise kaee saare raaj jo ladake kabhee nahin jaan paate लड़कियों के ऐसे कई सारे राज जो लड़के कभी नहीं जान पाते।

लड़कियों के बारे में कुछ रोचक तथ्य बताएंगे वास्तव में लड़कियां बहुत रोचक होती है। इनके बारे में जितना भी कहा जाए वह कम होगा क्योंकि इन्हें समझना इतना आसान नहीं है। जितना कि लोग समझते हैं कुछ अज्ञात जानकारी के अनुसार ब्रह्मांड में लड़कियों से ज्यादा सुंदर कुछ भी नहीं है। क्योंकि बड़े-बड़े ऋषि मुनि देवता में इनसे नहीं बच सके इन्हें समझना है।

इसलिए मुश्किल होता है। क्योंकि 10 मिनट में इनका इरादा बदल जाता है इनके विचार बदल जाते हैं। दुनिया में ऐसे बहुत ही कम लड़के और पुरुष है। क्योंकि औरतों में लड़कियों के बारे में जानकारी रखना पसंद नहीं करते हो। लड़की का चेहरा किसी को भी मोह लेने की क्षमता रखता है।

पीटर इंग्लैंड MONTE CARLO LOUIS PHILIPPE एलेन सोली पीटर इंग्लैंड

सिम कार्ड का एक कोना कटा हुआ क्यों होता है ?

गाली क्या होती है ? गाली क्यों निकालते हैं ?

मादरचोद-बहनचोद का मतलब समझाइये ?

सबसे बड़ा और सबसे घातक डायनासोर

1-; लड़कियां बहुत ही भावुक स्वभाव की होती है। अगर आप इन्हें बस में करना चाहते हैं। तो आपको भावनात्मक सस्त्र का प्रयोग करना पड़ेगा इनके सामने सरस और सरल बने रहे शीघ्र आप से प्रभावित होकर आपके प्यार में पड़ जाएंगे।

2-; अगर कोई उनसे सलाह मांगे तो उन्हें बहुत अच्छा लगता है। और अगर कोई बार बार मुझे सलाम मांगता है। तो वह उसकी नजरों में बड़ा बन जाता है। अगर आप उनकी नजरों में हीरो बनना चाहते हो तो इसका फायदा जरूर उठाएं

3-; कोई लड़का चाहे अपने पहले प्यार को भूल भी जाएं लेकिन लड़कियां अपने पहले प्यार को कभी नहीं भूलते लड़कों को अपना प्यार ज्यादा दिन तक याद नहीं रहता पर लड़कियां अपने पहले प्यार को कभी नहीं भुलती।

4-; लड़कियों को अपनी बड़ाई सुनना बहुत अच्छा लगता है। फिर चाय आप झूठे क्यों नहीं बोल रहे हो अगर आप अपना भला चाहते हो तो अपनी गर्लफ्रेंड की बढ़ाई करते रहो।

5-; अगर आप किसी लड़की को बहुत पसंद करते हैं। तो आपसे उसके निक नेम से बुलाए और लड़कियों का सामान्य ज्ञान लड़कों से बहुत ज्यादा अधिक होता है। इसलिए लड़कियां बहुत अच्छी जासूसी भी करती है।

6-; लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड को पति में अपने पिता जैसे गुण देखना चाहती है। यदि आप अपने बस में करना चाहते हैं। तो सबसे पहले यह जानकारी हासिल कर ले उसके पिता का व्यवहार कैसा और उनकी आदतें कैसी है उनकी कैसी समझ है।

7-; अगर आप लड़की को बस में करना चाहते हैं। तो सबसे पहले उसकी पसंद जानने की कोशिश करें और आपको यह तो मालूम ही होगा कि लड़कियों को शॉपिंग करना कितना पसंद है। किंतु पैसे बचाने में भी लड़कों से आगे होती है।

8-; लड़कियां जिससे प्यार करती है। उसी के ख्यालों में डूबी हुई रहती है। परंतु लड़के सोचते हैं। हमें सबसे ज्यादा याद आती है। लड़कियां प्यार में लड़कों से कहीं ज्यादा अंधी हो जाती है तभी तो लड़का जैसे कहता है। वैसे ही लड़की करती है। जब एक लड़का कहता है। कि मैं तुम्हारे लिए आसमान से तारे भी तोड़ कर ला सकता हूं। तो इतने बड़े झूठ को भी वह सच मान लेती है।

9-; लड़कियों को छोटे-छोटे बच्चों से बहुत प्रेम होता है।अगर लड़कियों को बच्चों से प्यार नहीं होता तो लड़कियां अच्छे लड़कों को बहुत ज्यादा पसंद करती हैं और उनसे दोस्ती करना पसंद करती है।

उड़ीसा में कोणार्क सूर्य मंदिर का रहस्य

तारों में लिथियम की उपस्थिति की गुत्थी को वैज्ञानिकों ने सुलझाया

पॉपकॉर्न के बारे में रोचक जानकारी 

आकाशीय बिजली से बचने के उपाय ।

सजावटी पौधों की ऑनलाइन वेबसाइट