yoni me ungli: क्या योनि में उंगली डालने से महिला गर्भवती हो सकती है । ungli karne ke nuksan

yoni me ungli: क्या योनि में उंगली डालने से महिला गर्भवती हो सकती है । ungli karne ke nuksan . क्या फिंगरिंग करने से लड़कियां गर्भवती हो जाती हैं? क्या वजाइना में फिंगरिंग करने से मैं प्रेग्नेंट हो सकती हूं । क्या फिंगरिंग से आप गर्भवती हो सकती हैं? उंगली डालकर सेक्स करने से लड़की प्रेग्नेंट होती है क्या ? ladki ki yoni mein . लड़की के योनि में उंगली डालने से क्या होता है ? chut mein ungli kaise karte hain

आजकल बहुत सारी लड़कियां अपने हाथ की अंगुली से फिंगरिंग करती है और अपने हाथ की उंगली को योनि में डालती है तो अधिकतर लड़कियों को और महिलाओं यह चिंता रहती है कि कई बार प्रेग्नेंट तो नहीं हो जाएगी । क्योंकि प्रेगनेंसी महिलाओं की सबसे बड़ी समस्या होती है यदि महिला गलती से प्रेग्नेंट हो जाती है तो पूरा परिवार के खिलाफ हो जाता है ।

जवाब : योनि में रंगोली डालने से और फिंगरिंग करने से लड़की या महिला प्रेग्नेंट और गर्भवती नहीं होती है । यदि कोई लड़की या महिला अपनी खुशी के लिए फिंगरिंग करती है और योनि में उंगली डाल दी है तो वह कभी भी गर्भवती नहीं होती है । कोई भी लड़कियां महिला गर्भवती तभी होती है जब रहे किसी पुरुष के साथ शारीरिक संबंध बनाती है और वह पुरुष अपने वीर्य को उस महिला या लड़की की योनि में छोड़ देता है जिससे कि शुक्राणु उसके अंडे को फर्टिलाइज कर देते हैं और वह महिला प्रेग्नेंट यानी कि गर्भवती हो जाती है ।

लड़की के योनि में उंगली डालने से क्या होता है ?

लड़कियां और महिलाएं सेक्स सुख की प्राप्ति के लिए फिंगरिंग करती है और yoni me ungli डालती है । लड़कियां और महिलाएं योनि में उंगली डालकर के बिना पुरुष के ही सेक्स सुख का आनंद लेती है। yoni me ungli डालकर के महिलाएं पुरुष के लिंग का एहसास करती है जिससे कि उसे चरमोत्कर्ष तक पहुंचने में मदद मिलती है । yoni me ungli डालने से और फिंगरिंग करने से महिलाओं को पुरुष के लिंग की जरूरत नहीं होती है क्योंकि यह एक तरीका हस्तमैथुन होता है जो कि लड़कियां और महिलाएं करती है ।

chut mein ungli kaise karte hain

लड़कियां और महिलाएं चरमोत्कर्ष पर पहुंचने के लिए yoni me ungli करती है । yoni me ungli करने से महिलाओं को पुरुष के लिंग की जरूरत नहीं पड़ती है ऐसा वह डिल्डो के साथ भी कर सकती है । yoni me ungli डालने के लिए लड़कियां अपने हाथ की सबसे बड़ी रंगोली का उपयोग करती है और वह अंगुली को धीरे-धीरे अपनी योनि में डालती है और फिर लिंग की तरह अंदर-बाहर करती है इससे उन्हें सैक्स सुख की प्राप्ति होती है ।

क्या योनि में अंगुली डालने से हाइमन झिल्ली टूट सकती है ?

क्या योनि में ऊँगली डालने से हाईमन/योनिछद टूटने का खतरा है? हाइमन झिल्ली योनि के आसपास के क्षेत्र में होती है । अंगुली की लंबाई काफी बड़ी होती है । अंगुली से हाइमन झिल्ली टूटने का खतरा रहता है । पहले हाइमन झिल्ली को कौमार्य का प्रतीक माना जाता था । जबकि अब ऐसा नहीं है क्योंकि हाइमन झिल्ली के टूटने के कई कारण होते हैं । कई बार साइकिलिंग के कारण , भागदौड़ के कारण और खेलकूद के कारण , इसके साथ ही भारी कार्य करने के कारण भी हाइमन झिल्ली टूट सकती है ।

bur mein ungli dalna कुछ लड़कियों के लिए सुखदाई होता है तो कुछ लड़कियों के लिए यह दुखदाई भी होता है । क्योंकि कुछ लड़कियों को bur mein ungli dalna से अच्छा लगता है जबकि कुछ लड़कियों को उंगली डालने से दर्द होता है। कुछ लड़कियां अंगुली डलवाना पसंद करती है जो कुछ लड़कियां उंगली डलवाना बिल्कुल भी पसंद नहीं करती है ।

ungli karne ke nuksan – अंगुली करने के नुकसान

ungli karne ke nuksan : अंगुली करने का पहला नुकसान तो यह होता है कि इससे हाइमन झिल्ली टूटने का खतरा बना रहता है ।

ungli karne ke nuksan : अंगुली करने का दूसरा नुकसान यह होता है कि यदि आपके हाथ साफ नहीं है तो योनि में इन्फेक्शन फैलने का खतरा बना रहता है ।

ungli karne ke nuksan : कई बार लड़के यानी में अंगुली जोर-जोर से करते हैं जिससे कि योनि के अंदर नाखून के लगने की संभावना होती है यह योनि में उंगली करने का तीसरा नुकसान होता है ।

क्या वजाइना में फिंगरिंग करने से लड़की या महिला प्रेग्नेंट हो सकती है ।

नहीं , फिंगरिंग करने से कभी भी कोई भी लड़की या महिला प्रेग्नेंट नहीं होती है । फिंगरिंग हाथ की अंगुली से की जाती है । फिंगरिंग में शुक्राणु का आदान-प्रदान नहीं होता है , जिससे की प्रेगनेंसी का कोई खतरा नहीं होता है । फिंगरिंग को प्रेगनेंसी की दृष्टि से पूरी तरीके से सुरक्षित माना जाता है ।

उंगली डालकर सेक्स करने से लड़की प्रेग्नेंट होती है क्या ?

नहीं , अंगुली डालकर फिंगरिंग करने से कभी भी कोई भी लड़की प्रेग्नेंट नहीं होती है । यदि अंगुली डालकर के उसके बाद में लिंग डालकर के शारीरिक संबंध बनाने से प्रेगनेंसी हो सकती है । लेकिन जब तक लड़के ने अपने प्राइवेट पार्ट को अंदर नहीं डाला है तब तक आप प्रेग्नेंट नहीं हो सकती है ।