लड़की को लाइन मारने के तरीके बताये? लड़कियों को कैसे चोदते हैं ? ladki ko line marne ke tarike
लड़की को लाइन मारने के तरीके बताये? लड़कियों को कैसे चोदते हैं ? ladki ko line marne ke tarike

लड़की को लाइन मारने के तरीके बताये? ladki ko line marne ke tarike . आइए जानते हैं कि लड़की को लाइन मारने के तरीके । लड़की को किस तरीके से लाइन मारना चाहिए , ताकि वह आपसे impress हो जाए और पट जाए ।

Ladki को लाइन मार करके आप लड़की को impress करके उसे पटा भी सकते हो । पर यह चीज आपको पता होनी चाहिए कि करना कैसे हैं । कौन सा तरीका आजमाना है जिससे कि लड़की को line mar करके पटाया जा सके ।

ladki ko line marne ke tarike . लड़की को लाइन मारने के तरीके बताये?

लड़की को लाइन मारने के आसान तरीके और लड़की को लाइन मारने के आसान tips जानते हैं । लड़की को लाइन मारने के लिए कुछ खास टिप्स जो आपके लिए हैं इस्तेमाल जरूर करें ।

1 . यदि आप किसी ladki को line मार रहे हो तो आपको इस बात का ध्यान रखना है कि लाइन मारने के बाद में लड़की का response आना जरूरी है । क्योंकि यदि लड़की का response नहीं आ रहा है तो लाइन मारने का मतलब ही क्या है ।

इसीलिए जब भी किसी भी लड़की को लाइन मारे तब इस तरह की लड़की को लाइन मारे जिससे कि आपको response मिले इससे लड़की के पटने के ओर impress होने के चांस बढ़ जाएंगे ।

2 . यदि आप किसी लड़की को लाइन मार रहे हो तो आपको अपने hair styles , dressing styles को सुधारना होगा । यानी कि आपको अपनी लुकिंग स्टाइल ( looking style ) को सुधारना होगा ।

क्योंकि जब आप किसी लड़की को लाइन मारोगे तो वह लड़की आपकी तरफ देखेगी तब वह आपकी personality और looking style को भी देखेगी । यदि यह आपकी अच्छी नहीं होगी तो लड़की impress नहीं होगी ।

3 . यदि आप किसी लड़की को लाइन मार रहे हो तो उस लड़की को आप को अकेले में लाइन मारे । सबके सामने लाइन नहीं मारनी है ।

क्योंकि सबके सामने लड़कियां response भी नहीं देती है और शर्माती भी है । इसके साथ ही लड़कियां सबके सामने शरीफ बनने की कोशिश करती है । जिसके कारण आपको कोई response नहीं मिलता ।

4 . यदि आप किसी लड़की को line marna चाहते हैं तो सबसे पहले तो आप को लड़की की तरफ smile करना है और लड़की की तरफ हल्की smile करके मुस्कुराना होता है ।

आपको इस बात का ध्यान रखना है कि लड़की को लाइन मारते समय उसको घुरना नहीं है । एक हल्की सी नजर से और तिरछी नजर से उसकी तरफ देखते हुए smile करना है ।

इस तरह से आपको लड़की को लाइन मारना है । यह लड़की को लाइन मारने का पहला तरीका था ।

ladki kaise patate hai . ladki kaise patti hai . लडकी पटाना

लड़की को पटाने के कुछ खास tips होते हैं । जिससे ही लड़की को पटाया जाता है और लड़की को impress किया जाता है । जब लड़की इंप्रेस होती है तभी लड़की हमसे पटती है । यह हुनर हर किसी में नहीं होता है जो कि लड़की पटाने का है ।

लड़की को पटाने के लिए सबसे पहले तो आप लड़की के साथ friendly बातें करना होगा और उसे आपके साथ में connect करना होगा और उस लड़की को आप अपना friend बनाना है ।

जब लड़की आपकी friend बन जाती है तब आप धीरे-धीरे लड़की को पटाने वाला फॉर्मूला ( formula ) इस्तेमाल कर सकते हो और आप लड़की को विनम्रता पूर्वक friendship के लिए बातचीत कर सकते हो ।

यदि लड़की हां कर देती है तब तो मान लो लड़की पट गई और यदि लड़की interested नहीं होगी तो वह मना कर देगी ।

इस तरीके से आप लड़की को एक friend बना करके उसको impress करके लड़की पटा सकते हो यह भी लड़की को पटाने का काफी अच्छा tarika है यह tarika काम करता है ।

Ladki का दिल जीत करके लड़की को पटाया जा सकता है । इसके साथ ही लड़की को आप पर विश्वास भी दिलाना होता है कि आप उसके काम के बंदे हो ।

तभी लड़की आपसे बात करेगी और आपसे जुड़ना चाहेगी और फिर ही आप उस लड़की को पटा पाओगे ।

वैसे तो लड़कियां इतना जल्दी से पटती नहीं है । उन को पटाने के लिए कई पापड़ बेलने पड़ते हैं । लड़की का विश्वास जीतकर के और लड़की का दिल जीत करके लड़की को पटाया जा सकता है ।

ladkiyon ko kaise chodte hain. लड़कियों को कैसे चोदते हैं ? cudai ka tarika .

लड़कियों को कैसे चोदते हैं । लड़की को कैसे चोदते हैं । सबसे पहले तो आपको किसी लड़की को पटाना होगा और उसे अपनी friend बनाना होगा तभी वह लड़की करवाने के लिए तैयार होगी ।

इस काम के लिए सबसे पहले तो आपको एक सुंदर सी , बढ़िया सी , मस्त hot और सेक्सी गर्ल को पटाना होगा । जब हॉट और sexy girls आपकी बाहों में होगी तभी आप उसेके साथ सेक्स कर पाओगे और अपनी इच्छा पूरी कर पाओगे ।

आपको लड़की के साथ करने की इच्छा है या फिर लड़की को करने की इच्छा है तो लड़की को अपनी friend बनाओ और फिर यह काम करो ।

ladkiyon ko chodne ke tarike .ladkiyon ki kaise mare .

लड़की के साथ sex करने के लिए सबसे पहले आपको लड़की के साथ फोरप्ले करना होगा और लड़की के हर अंग को छूना होगा और लड़की को उत्तेजित करना होगा वह भी sex के लिए । क्योंकि लड़कियां सेक्स के लिए जल्दी से तैयार नहीं होती है ।

लड़कियों की मारने के लिए सबसे पहले लड़की को गरम करो और फिर उसको उत्तेजित करो । जब लड़की उसके लिए तैयार हो जाती है तभी उसकी मारो ।

जब लड़की मरवाने के लिए तैयार हो जाती है तो लड़की को बिस्तर पर लेटा देना है । करने के लिए लड़की के साथ बिल्कुल भी जबरदस्ती नहीं करना है । आपको तो बस लड़की का मूड बनाना है । वह लड़की अपने आप ही डलवाने के लिए तैयार हो जाएगी ।

ladki ki chut marne ke tarike . लड़की की मारने का तरीका ।

marne ka tarika sikhe – यदि आप लड़की कि मारना चाहते हो और लड़की की मारने का मन करता है तब आपको सबसे पहले तो लड़की को इसके लिए मनाना होगा और राजी करना होगा ।

जब लड़की राजी हो जाती है तब उसे बिस्तर पर ले जाना है और बिस्तर पर फॉरप्ले करना है और फॉरप्ले से उत्तेजना पैदा होती है । उत्तेजना से लड़की का करने का और मरवाने का मन करता है ।

जब फोरप्ले पूरा हो जाता है तब तक लड़की कि आप मार सकते हो । लड़की की मारने के लिए सबसे पहले आपको उसके कपड़े उतारना है ।

अब आप धीरे-धीरे से लड़की की मारना शुरू करें और जब तक लड़की को मजा ना आए तब तक मारते रहे । इस प्रकार आप लड़की की मार सकते हो ।