हर लड़की रातको सोते समय सोचती है ये बातें

रात को सोते वक्त लड़कियां सोचती है ऐसी गुप्त बातें

मैंने देखा कि बहुत सारे लड़के ऐसे होते हैं जो कि गूगल पर यही सर्च करते हैं कि लड़कियां रात में जब सोने के लिए अपने बिस्तर पर जाती है तब वह क्या क्या सोचती है । क्योंकि बिस्तर पर जाते ही तो किसी भी व्यक्ति को तुरंत नींद नहीं आती है ।

जैसे ही बिस्तर पर जाता है उसे कुछ ना कुछ याद आ ही जाता है । सबसे ज्यादा यह सवाल उन लोगों के लिए मन में उठता है जो कि 18 वर्ष से ऊपर हो चुके हैं और वे जवान हो चुके हैं । क्योंकि जवानों के मन में ही हमेशा आशिकी का भूत सवार रहता है ।

इसलिए वह यह सोचते हैं कि लड़कियां जब बिस्तर पर जाती है रात के समय तो है वह क्या सोचती है । क्या वह भी हमारे लड़कों के जैसे ही सोचती है कि यदि हमारे पास कोई लड़की होती तो कितना अच्छा होता । इसी तेरे लड़कियां क्या सोचती है । इसके बारे में कुछ सुझाव देना चाहता हूं ।

WhatsApp banned होने के कारण WhatsApp बार-बार banned क्यों होता है

जैसे कोई लड़का सोचता हैं कि काश मेरे बगल में कोई लड़की होती । वैसे लड़कियां भी सोचती है कि काश कोई मेरा बॉयफ्रेंड होता । वह मेरे से प्यार करता है । मेरे से किस करता । इस तरह के सवालों के बारे में लड़कियां सोचती है ।

लेकिन सभी लड़कियों के दिमाग में यह सवाल नहीं होता क्योंकि लड़कियों की नेचर तेरा पर्सनल भी अलग-अलग होती है । कुछ लड़कियों ज्यादा ही सेक्सी होती है तथा कुछ लड़कियां ऐसी भी होती है जो अपने कैरियर की तरफ आकर्षित होती है ।

यानी कि उन्हें अपना लक्ष्य दिखाई देता है । जिन लड़कियों को अपना लक्ष्य दिखाई देता है वह लड़कियां ऐसे बेतुके सवालों के चक्कर में कभी नहीं पड़ती है । जब बिस्तर पर जाती है उन्हें अपना लक्ष्य नजर आता है ।

वह कल भी उठकर के उस लक्ष्य को प्राप्त करना चाहती है । जबकि जो लड़कियां ज्यादा आशिकी वाली होती हैं । उनके दिमाग में तो यही सवाल आता है कि किसने मेरे को फ्रेंडशिप के लिए बोला था । किस लड़के ने मेरे साथ मजाक किया था । किसने उसे गंदी नजर से देखा । एक लड़के ने उसे टच किया । ऐसे ही सवालों के बारे में सोचती रहती है तथा दिमाग में इनका हल खोजने की कोशिश करती रहती है ।

इसके साथ ही जब लड़कियां बिस्तर पर जाती है तब वे अपने दिनचर्या से जुड़े लगभग सारे मुद्दे याद करती है तथा कल के बारे में भी सोचती है और वे उन्हें हल करने की कोशिश करती है। ।

Swiggy और Zomato में जॉब कैसे करें

बहुत सारी लड़कियां तो ऐसी भी होती है जो रात को बिस्तर पर जाती है और अकेली होती है तब उन्हें बॉयफ्रेंड की याद आती है । जिनका बॉयफ्रेंड होता है तो वह उनसे बात तो कर लेती है फिर भी यदि उनका मन नहीं भरता है तो भी गूगल गूगल सर्च करती है। गूगल पर ब्लू फिल्में देखती है है अपना मनोरंजन करती है ।

बहुत सारी लड़कियां तो ऐसी होती है जो कि पूरी पूरी रात अपने बॉयफ्रेंड के साथ कॉलिंग पर लगी रहती है । पता नहीं वह क्या बात करते हैं इतनी लंबी । फिर भी उन्हें घंटों कॉलिंग पर बात करते हुए आप सुन सकते हैं । आज सबसे ज्यादा चलने वाली कॉलिंग बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड की ही होती है । वे कई घंटों तक लगातार चलती ही रहती है । इससे ही टेलीकॉम कंपनी को सबसे बड़ा फायदा होता है ।