बिना बात किये ही किसी भी लड़की को कैसे पटाये ? ladkiyo ko impress kaise kare.

ladkiyo ko impress kaise kare .लड़की पटाने के तरीके। Ladki kaise pataye . बिना बात किये ही किसी भी लड़की को कैसे पटाये ? ladkiyo ko impress kaise kare. बिना बात किये लडकी को Impress कैसे करें?

ladkiyo ko impress kaise kare – आज हम आपको बताने जा रहे हैं लड़कियों को पटाने के कुछ खास तरीके। आजकल की लड़कियां बड़ी एटीट्यूड वाली होती है। जो हर लड़के से बातकरना या फिर उसके साथ रिश्ता रखना पसंद नहीं करती। अगर कोई लड़का किसी लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहता है तो उसे बहुत सारी तरीके आजमाने पढ़ते है।

नई लड़की से बातचीत की शुरुआत कैसे करें?

1-लड़की को पटाने के लिए सबसे पहला काम। अगर हम लड़की से मिल रहे है तो हमारे चेहरे पर छोटी सी मुस्कान आनी चाहिए। ताकि लड़की उसको देख कर हंसने पर मजबूर हो जाए।

2 लड़कियां सबसे ज्यादा शायरी सुनना , पढ़ना पसंद करती है। इसलिए लड़की को पटाने के लिए उसे अच्छी सी शायरी सुनाइए। ग्रीटिंग कार्ड बनाकर उसमें शायरी लिखे | इससे लड़की अपने आप प्रभावित होती है।

3 अगर आप लड़की से बात कर रहे हैं तोकभी भी नजरें झुका कर बात ना करें। उसकी आंखों में आंखें मिलाकर उससे बात करें। इससे लड़की ज्यादा प्रभावित होती है और वह आपकी आंखों में खो जाती है।

4-अगर आप किसी लड़की से पहली बार मिलने जा रहे हैं तो उसे अट्रैक्टिव लगने चाहिए। उसे हमेशा प्यार से बात करनी चाहिए और सिंपल तरीके से उससे इंप्रेस करना चाहिए।

5-अगर आप पहली बार किसी लड़की से मिलने जा रह है तो उसे hi या hello जरूर करें। उसे हाथ मिलाना तो कभी भी मत भूलिए। इसे लड़की इंप्रेस हो जाती है और वह आपके प्यार में पागल हो जाती है। इससे लड़की को प्रपोज करना भी आसान होता है।

6-आजकल की लड़कियों को अच्छी पर्सनालिटी वाले लड़के ही सबसे ज्यादा अच्छे लगते हैं। वह उन्हें ही अपना बॉयफ्रेंड और अपना हस्बैंड बनाना पसंद करते हैं। इसीलिए सुबह शाम एक्सरसाइज करें और अपने आप को हेल्दी और फिट रखने की कोशिश करें। ताकि लड़कियां आपकी बॉडी को देखकर उनसे इंप्रेस हो जाए।

7-आप कभी भी लड़की को देखने जाए तो उसके लिए फूल हो या चॉकलेट जरूर लेकर जाए। इससे लड़की पर अच्छा इंप्रेशन बढ़ता है। इससे आप लड़की को स्वीट लगने लग जाते हैं।

8-लड़की के उस टॉपिक पर बातचीत करो जो उसे ज्यादा मजा दे और वह आपसे ज्यादा से ज्यादा बात करें। इससे आपकी दोस्ती गहरी होती है और वह आपके प्यार में पड़ जाती है। ज्यादा से ज्यादा लड़की की तारीफ करें। क्योंकि लड़कियों को अपनी तारीफ सुनना सबसे ज्यादा पसंद होता है। लड़कियों के हेयर स्टाइल ,कपड़े , जूते और उसके face की सबसे ज्यादा तारीफ करें। ताकि लड़की आपसे इंप्रेस हो जाए।

9-अगर आप लड़की को मिलने जाए अपने आप पर पूरा कॉन्फिडेंस रखें और उससे अच्छे से बात करें और यह सोचे कि आज मैं पटा कर ही दम लूंगा |

bina baat kiye larki kaise pataye . बिना बात किए स्कूल की लड़की कैसे पटाए ?

आज के इस मॉडर्न जमाने में लड़कियों को पुराने स्टाइल से हटाना बहुत ही मुश्किल काम है । क्योंकि पुराने तरीके आज के जमाने में काम नहीं करते हैं । क्योंकि आज जमाना बहुत आगे बढ़ गया है ।

इसलिए आपको लड़की पटाने के नए तरीके ढूंढने पड़ते हैं । उन्हीं तरीकों में से आज एक तरीका है बिना बात किए लड़की कैसे पटाए । यह भी एक प्रकार का तरीका है जो कि आज के समय में नौजवान लड़कों को लड़की पटाने के काम आ सकता है ।

बिना बात किए हुए लड़की पटाने के टिप्स और तरीके के अंतर्गत सबसे पहले आपको ध्यान रखना है कि लड़की को कैसे इंप्रेस करे । क्योंकि आप बात तो कर नहीं रहे हो लड़की से तो कुछ ऐसा काम करो जिसे देखकर के लड़की आपसे इंप्रेस हो जाए ।

बिना बात के लड़की पटाने का दूसरा तरीका यह है कि जब भी लड़कि आपकी तरफ देख रही हो या फिर आप लड़की की तरफ देख रहे हो तब उनसे नजर जरूर मिलाएं और जब भी नजर मिलाएं तब स्टाइलिश अंदाज में एक बार जरूर देखें । इससे लड़की को थोड़ा सा डाउट होगा और लड़की आप पर ध्यान देगी और गौर करेगी ।

यदि लड़की को कभी कोई जरूरत पड़ रही हो और आप उनके आसपास हो तब यदि लड़की को कोई काम हो तब उसकी हेल्प एक बार मौका मिलते ही जरूर करें । ऐसा करेंगें तो लड़की आपसे इंप्रेस हो जाएगी ।

बिना बात किए स्कूल की लड़की कैसे पटाए ? Bina baat ki school ki ladki ko kaise pataye .

यदि आप स्कूल में पढ़ते हो और स्कूल में आपको कोई लड़की पसंद आ गई है और आप उस लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हो और उसे पटाना चाहते हो तो कुछ टिप्स और तरीके हैं जिससे आप बिना बात किए ही लड़की को पटा सकते हो ।

स्कूल की लड़की है और आपकी क्लास की है तब आप उसे बहुत जल्दी ही पटा सकते हो । पहली बात तो आपको अपना सभी काम टाइम पर करना है और आपको एक इंटेलिजेंट स्टूडेंट बनना है । क्योंकि सबसे होशियार स्टूडेंट बनना है क्योंकि लड़कियां लड़कों को बहुत ही अधिक पसंद करती है ।