लड़कियों को कैसे चोदे ladki ko kaise chode ladki ko chodne ke liye kaise pataye

लड़की को कैसे चोदे । ladki ko kese chode . ladki ko kaise chhode . larki ko kaise chode . ladki kaise chode . ladki ko chode . ladki ko chode . ladkiyo ko kaise chode . kisi ladki ko kaise chode
ladki ko kaise chodna chahie . kuwari ladki ko kaise chode . ladki ko chodne ke liye kaise pataye
girlfriend ko kaise chode . लड़कियों को सेक्स कैसे चढ़ता है

जो छोटे बच्चे होते हैं जिन्होंने अभी तक किसी लड़की के साथ सेक्स नहीं किया है , उनके दिमाग में यही सवाल आता है कि ladki ko kaise chode . उन्होंने सुन तो रखा होता है कि लड़की के साथ सेक्स कर सकते हैं लेकिन उन्हें सही तरीका पता नहीं होता कि ladki ko kaise chhode .

ladki kaise chode . ladki ko chode . ladki ko chode

ladki kaise chode . ladki ko chode . ladki ko chode . ladki kaise chode : लड़की को कैसे चोदे इसके लिए सबसे पहले ऐसी लड़की को तैयार करें जो कि सेक्स के लिए तैयार हैं । यदि कोई लड़की सेक्स के लिए तैयार ही नहीं है तो आप उसको चोदोगे कैसे और सबसे पहले आपको ऐसी लड़की को तैयार करना होगा जो कि आप से चुदवाने के लिए तैयार है ।

लड़की को चोदने के लिए लड़की को सेक्स के लिए तैयार करें । उसके साथ फोर प्ले करें । उसके साथ रोमांटिक बातें करें । उनको सेक्सी वीडियो दिखाएं तथा सेक्सी बातें करें । इस तरह से लड़की को चोदने के लिए तैयार करें । जब लड़की चुदवाने के लिए तैयार हो जाती है तब आपको सेक्स करना है ।

ladkiyo ko kaise chode . kisi ladki ko kaise chode

ladkiyon ko kaise chode . kisi ladki ko kaise chode . लड़कियों को कैसे चोदे । किसी लड़की को कैसे चोदे । लड़की को चोदने के लिए लड़की को किसी ऐसी जगह पर ले जाएं जहां पर आपको कोई डिस्टर्ब ना करें । उसके बाद लड़की को सेक्स के लिए तैयार करें । जब लड़की पूरी तरीके से सेक्स के लिए तैयार हो जाए तब आपको लड़की के कपड़े उतारना है । अब आपको लड़की को चोदने के लिए लड़की के दोनों टांगों को फैला लेना है और आपको लड़की की दोनों टांगों के बीच में ऊकड़ो हो करके बैठ जाना है ।

उसके बाद अपने लिंग को लड़की की योनि में डालना है । उसके बाद धीरे-धीरे लिंग को आगे पीछे करना है । आपको इस बात का ध्यान रखना है कि योनि में लिंग प्रवेश करवाते समय लिंग को धीरे-धीरे प्रवेश करवाएं । क्योंकि योनि में लिंग प्रवेश के समय लड़की को काफी दर्द होता है । हो सके तो आपको अपने लिंग पर तेल जेली या फिर क्रीम का इस्तेमाल करना चाहिए । इस तरह से आप किसी भी लड़की को चोद सकते हो ।

ldki ko kese chode . ladki ko chode kaise

ldki ko kese chode . ladki ko chode kaise . किसी भी लड़की को आप दो तरीके से चोद सकते हो । लड़की को चोदने का पहला तरीका यह है कि आप अपने लिंग को लड़की की योनि में डालना होता है । लड़की को चोदने का दूसरा तरीका ही होता है कि आपको अपने लिंग को लड़की की गांड में डालना होता है ।

लड़की को चोदने से पहले दोनों को यह सुनिश्चित कर लेना चाहिए कि लड़की किस प्रकार से चुदवाने के लिए तैयार है । यदि लड़की बोलती है कि नहीं मुझे तो योनि चुदवाना है तो आपको लड़की को योनि को ही चोदना चाहिए और यदि लड़की अपनी गांड मरवाने के लिए तैयार है तब आपको लड़की की गांड ही मारने चाहिए । लड़की को चोदने के लिए उसके साथ जबरदस्ती नहीं करनी चाहिए ।

ladki ko kaise chodna chahie

ladki ko kaise chodna chahiye : लड़की को कैसे चोदना चाहिए ? लड़की को हमेशा इस प्रकार से चोदना चाहिए ताकि लड़की को कोई परेशानी ना हो । लड़की को चोदते समय हमेशा कंफर्टेबल पोजीशन का ही प्रयोग करना चाहिए
इसके अलावा लड़की को चोदते समय अपने लिंग पर तेल , जेल की मालिश कर लेनी चाहिए । क्योंकि कई बार लड़की की योनि में पानी नहीं होने के कारण लिंग आसानी से प्रवेश नहीं करता है । जिससे कि लड़की को दर्द होता है ।

लड़की को चोदते समय लड़की से उसकी फेवरेट सेक्स पोजिशन के बारे में पूछ लेना चाहिए और लड़की से यह भी पूछ लेना चाहिए कि वह किस सेक्स पोजीशन में चुदवाने के लिए तैयार हैं । यदि लड़की किसी और सेक्स पोजीशन में चुदवाने के लिए कहती है तब आपको उसी की सेक्स पोजीशन में चोदना चाहिए।

kuwari ladki ko kaise chode . kuwari ladki ko chodna

कुछ लड़कों की ख्वाहिश होती है कि वह कुंवारी लड़की को चोदे । लेकिन उन्हें यह नहीं पता होता कि kuwari ladki ko kaise chode . जिन्होंने सेक्स कर लिया होता है उन्हें तो पता होता है कि कुंवारी लड़की को कैसे चोदे । लेकिन जिन्होंने एक बार भी सेक्स नहीं किया और जो पहली बार सेक्स कर रहे हैं उनको यह दिक्कत आती है कि कुंवारी लड़की को कैसे चोदे । क्योंकि उनके पास बिल्कुल भी एक्सपीरियंस नहीं होता है ।

kuwari ladki ko kaise chode : कुंवारी लड़की को चोदने के लिए आपको सबर की जरूरत होती है । क्योंकि कुंवारी लड़की ने कभी भी उससे पहले सेक्स नहीं किया है । इसलिए आपको जल्दबाजी नहीं करनी है । साथ ही लड़की के दिशा निर्देशानुसार ही सेक्स करें । यदि लड़की चुदवाने के लिए तैयार है तो कुंवारी लड़की को चोदने के लिए कुंवारी लड़की को ऐसी जगह पर ले जाए जहां पर आपको और लड़की को कोई भी डिस्टर्ब ना करें और आप आसानी से लड़की को चोद सकें । उसके बाद कुंवारी लड़की के साथ फोरप्ले करें और उन्हें सेक्स के लिए तैयार करें । लड़की को चोदने के लिए तैयार करने के लिए लड़की के साथ किस करें । चुंबन दे । उनके प्राइवेट पार्ट को सहलाऐं।

इतना करने के बाद कुंवारी लड़की चुदवाने के लिए तैयार हो जाती है । उसके बाद कुंवारी लड़की के कपड़े उतार करके धीरे-धीरे कुंवारी लड़की की योनि में अपने लिंग को डालना है। हो सकता है कुंवारी लड़की को चोदते समय पहली बार लड़की की योनि में पानी ना हो । इसलिए आपको अपने लिंग पर किसी जैल , क्रीम तेल का इस्तेमाल कर लेना चाहिए ।

इतना करने के बाद धीरे-धीरे लड़की की योनि में अपने लिंग को डालना है । पहली बार कुंवारी लड़की के साथ सेक्स करते समय लिंग को आराम से योनि में प्रवेश कराएं । लिंग प्रवेश करवाने में जल्दबाजी ना करें और पहली बार जब भी सेक्स कर रहे हो और कुंवारी लड़की को चोद रहे हो तब झटके नहीं लगाने चाहिए । क्योंकि कुंवारी लड़की की योनि काफी टाइट होती है और इससे पहले उन्होंने सेक्स भी नहीं किया होता है । इससे कुंवारी लड़की को बहुत दर्द होता है तो आप जब भी झटके लगाएं आपको धीरे-धीरे लगाना है ।

ladki ko chodne ke liye kaise pataye

ladki ko chodne ke liye kaise pataye लड़की को चोदने के लिए कैसे पटाएं ? लड़की को चोदने के लिए सबसे पहले तो ऐसी लड़की को पटाए जो की हॉट एंड सेक्सी को , साथ ही ऐसी लड़की को पटाये जो कि आप से चुदवाने के लिए तैयार हो जाए । कोई भी लड़की सीधे ही सेक्स के लिए तैयार नहीं होती है । सबसे पहले उसे अपना दोस्त बनाना होता है । उसके बाद धीरे-धीरे उस लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बनाना है । उसके बाद ही लड़की चुदवाने के लिए तैयार नहीं होती है । इतना करने के बाद आपको लड़की को कहीं घुमाने ले जाना होता है । उसे शॉपिंग करानी होती है और सेक्स के बारे में बताना होता है । सेक्स के लिए तैयार करना होता है । उससे सेक्स भरी बातें करनी होती है , तब जाकर के लड़की के दिल और दिमाग में सेक्स से जुड़ी बातें आती है और भावनाएं भी आती है । इससे लड़की धीरे-धीरे सेक्स के लिए तैयार होती है । कोई भी लड़की सीधे ही सेक्स करने के लिए और चुदवाने के लिए तैयार नहीं होती है ।

जब आप इतना कर लेते हो तब लड़की खुद आपको शारीरिक संबंध के कुछ सिग्नल देती है। आपको उन सिगनल्स को पहचानना होता है कि लड़की सेक्स के लिए बोल रही है । क्योंकि कोई भी लड़की अपने मुंह से कभी भी सेक्स के लिए नहीं बोलती है। वह कुछ इशारे करती है आपको वह इशारे समझना है और फिर उस लड़की को ऐसी जगह पर ले जाना है जहां पर सेक्स के लिए आपको कोई भी डिस्टर्ब ना करें ।

girlfriend ko kaise chode

गर्लफ्रेंड को कैसे चोदे ? गर्लफ्रेंड को चोदना बहुत ही आसान होता है । क्योंकि आप गर्लफ्रेंड को पहले से ही जानते हो और उनकी आदतों के बारे में और उनके व्यवहार के बारे में भी जानती हो तो इस कारण से आप उनकी कमजोरी को पकड़ कर के गर्लफ्रेंड को किसी भी प्रकार से चोद सकते हो । गर्लफ्रेंड को चोदने के लिए आपको ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं पड़ेगी ।

गर्लफ्रेंड को चोदने के लिए आपको सबसे पहले गर्लफ्रेंड को इसके लिए मनाना होगा । जब गर्लफ्रेंड आप से चुदवाने के लिए तैयार हो जाती है और मान जाती है तब दोनों मिलकर के कोई ऐसी जगह का चुनाव करना है जहां पर आपको कोई डिस्टर्ब ना करें । उसके बाद आपको अपनी गर्लफ्रेंड को उस जगह पर ले जाना है जहां पर आप अपनी गर्लफ्रेंड को चोदना चाहते है ।

वहां पर ले जाकर के आपको अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फोरप्ले करना है , किस करना है । आपकी गर्लफ्रेंड को एडल्ट हॉट पोर्न वीडियो दिखाना है । पोर्न फोटो दिखाना है और उन्हें सेक्स के लिए तैयार करना है। इतना करने के बाद आपकी गर्लफ्रेंड सेक्स के लिए तैयार हो जाती है। जब आपकी गर्लफ्रेंड सेक्स के लिए तैयार हो जाती है तब आप बड़ी आसानी से अपने गर्लफ्रेंड को चोद सकते हो ।

लड़कियों को सेक्स कैसे चढ़ता है

लड़की को सेक्स कैसे चढ़ता है ? वह हर एक लड़की जो कि 15 साल से ऊपर की होती है उन्हें सेक्स का नशा चढ़ता है । 15 साल से ऊपर की लड़कियों के शरीर में सेक्स का जोश चढ़ता है और उन्हें सेक्स करने की इच्छा होती है। आमतौर पर जिस लड़की की उम्र 20 वर्ष से ज्यादा हो जाती है उन्हें ऐसा जोश चढ़ता है कि वह बिना चुदे नहीं रह सकती है । वह चाहती है कि कोई ना कोई लड़का सेक्स करें और उसे चोदे ।

लड़कियों को सेक्स का जोश एडल्ट वीडियो दिखाने से चढ़ता है । इसके साथ ही लड़कियों को सेक्स का जोश फोटो दिखाने से चढ़ता है । यदि आप किसी लड़की की चुत को हाथ लगाते हो तो भी लड़कियों को जोश चढ़ता है । इसके अलावा यदि आप किसी लड़की के बूब्स को दबाते हो और उसकी बॉडी पर हाथ रखते हो तो की लड़कियों को सेक्स का जोश चढ़ता है और लड़की सेक्स के लिए तैयार हो जाती है और फिर वह आपसे चुदवाना चाहती है।