लड़कियों को लिंग मुँह में लेने के लिए कैसे मनाए । लड़कियां लैंड कैसे चुस्ती है । land kaise chuste hain .

लड़कियों को लिंग मुँह में लेने के लिए कैसे मनाए । लड़कियां लैंड कैसे चुस्ती है । land kaise chuste hain . लड़कियां लैंड कैसे चुस्ती है land kaise chuste hain . ladki ke munh mein land . land chusne se kya hota hai . kis umar ke ladaki muh me lena chahati hai . land kaise lete hain

लड़कियां लड़कों का लिंग मुंह में लेने से हिचकीचाती है । लड़कियों को लड़कियों की योनि को चाट लेते हैं और उसका रस पी लेते हैं । जबकि लड़कियां लड़कों का लिंग मुंह में लेने से भी कतराती है । इसका एक प्रमुख कारण यह भी होता है कि लिंग से एक विशेष प्रकार की गंध आती है। जिसकी वजह से लड़कियां लड़कों के लिंग को अपने मुंह में नहीं लेती है । लेकिन उसके कुछ तरीके हैं जिससे कि लड़कियों को लिंग मुँह में लेने के लिए बना सकते हैं ।

लड़कियों को लिंग मुंह में लेने के लिए कैसे मनाए ?

यदि आप चाहते हैं कि लड़की आपका लिंग मुंह में ले और चुसें तो सबसे पहले आपको अपने लिंग की सफाई करनी होगी । लिंग को अच्छे से साफ करना होगा । लिंग की अच्छे से सफाई करने के बाद ही लड़की को लिंग मुंह में लेने के लिए कहे ।

सफाई करने के बाद भी यदि लड़कियों का लिंग मुंह में लेने के लिए तैयार नहीं है , तब आपको पाइनएप्पल खाना चाहिए । साइंस के अनुसार पाइनएप्पल खाने से लिंग की बदबू दूर होती है और लिंग में से आने वाली बदबू गायब हो जाती है । क्योंकि लड़कियां लिंग की बदबू के कारण ही लिंग को मुंह में लेने से कतराती हैं ।

लड़की को सीधा लिंग को मुंह में लेने के लिए ना बोले सबसे पहले आपको भी ओरल सेक्स करना है और लड़की की योनि को चाटना है । फिर उसे समझाना है कि जिस प्रकार से आपको योनि चाटने से आनंद मिलता है ठीक उसी प्रकार से पुरुषों को भी लिंग मुंह में लेने से सुकून मिलता है ।

इतना करने के बाद में भी यदि लड़की या आपका पार्टनर या चाची या भाभी आपका लिंग मुंह में लेने के लिए तैयार नहीं है तो सबसे पहले लिंग की सफाई करें और लिंग की बदबू को दूर करें ।

लड़की को अपना लंड चटवाने के के लिए कैसे मनाये

लड़कियां आसानी से लंड चाटने के लिए नहीं मानती है । यदि आपको लड़की से लंड चटवाना है तब आपको कुछ तरीके अपनाने होंगे । यदि आप किसी लड़की से लंड चटवाने के लिए जोर जबरदस्ती करोगे तो वह लड़की शायद ही आप का लंड चाटे । यदि इसी बात को आप प्यार से उस लड़की को समझाएंगे और बात करेंगे तो शायद वह लड़की आपका लंड चाट ले ।

लड़कियां लैंड इसलिए नहीं चाहती क्योंकि लंड से दुर्गंध आती है तथा वह गंदा होता है । इस वजह से जल्दी से लड़कियां लंड चाटने के लिए तैयार नहीं होती है । यदि आपको अपना लंड किसी लड़की से चटवाना है तब आपको अच्छे से अपने लंड की सफाई रखनी होगी साथ ही जब भी आप लंड चटवाने जाए तब उसके ऊपर परफ्यूम , स्प्रे छिड़क दें । इससे लड़की को आपके लंड की दुर्गंध नहीं आएगी । यदि आप ऐसा करते हैं तो शायद लड़की आपका लंड चाटने के लिए तैयार हो जाए।

नोट – इतना करने के बाद में भी यदि लड़की आपका लंड चाटने के लिए तैयार नहीं हो तो उसके साथ जोर जबरदस्ती ना करें । उसको सही से समझाएं और कुछ ऐसा तरीका निकालें जिससे कि वह खुद इसके लिए मान जाए । लेकिन जोर जबरदस्ती वाला तरीका काम नहीं करेगा ।

लड़कियां लैंड कैसे चुस्ती है

लड़कियां लैंड अपने मुंह से चुस्ती है । लड़कियों को अपना लैंड मुंह से चुंसवाने के लिए मनाना पड़ता है काफी मेहनत करना पड़ता है , तब जाकर के कोई भी लड़की लैंड चूसने के लिए तैयार होती है । लड़कियां लैंड चूसने के लिए लैंड को अपने मुंह में लेती है और फिर आगे पीछे करके चुंस्ती है । लड़कियां लैंड चूसने के लिए पूरे लैंड को अपने मुंह में ले लेती है तो कुछ लड़कियां लैंड के आगे वाले हिस्से को ही अपने मुंह में लेकर के होंठों से चुंसती है । इस प्रकार से लड़कियां लैंड चुस्ती है ।

भारतीय लड़कियां जल्दी से लैंड चूसने के लिए तैयार नहीं होती है । भारतीय लड़कियां लैंड चूसने के लिए बहुत ही नाटक करती है । लेकिन कॉल गर्ल और वेश्याएं लैंड चूसने के लिए ज्यादा नाटक नहीं करती है । वह बड़ी आसानी से किसी भी पुरुष का लैंड चूसने के लिए तैयार हो जाती है । यदि आपको भी अपना लैंड चूंसवाना है तब आपको कॉल गर्ल का या वेश्या का सहारा लेना होगा। क्योंकि आपकी गर्लफ्रेंड तो जल्दी से लैंड चुंसने के लिए तैयार नहीं होगी । इसके साथ ही यदि आप बीवी को भी अपना लैंड चूसने के लिए कहोगे तो भी वह जल्दी से तैयार नहीं होगी ।

land kaise chuste hain लैंड कैसे चुंस्ते हैं ?

land kaise chuste hain . आइए अब जानते हैं कि लैंड कैसे चुस्ती हैं । लैंड चूसने की सही विधि और तरीका क्या है ? लैंड चूसने के लिए सबसे पहले लैंड को अपने मुंह में लें और फिर धीरे-धीरे अपने होठों की मदद से लैंड को चूसना शुरू करें। लैंड को चूसने के लिए लैंड को मुंह में लेकर के होठों की मदद से लैंड को पकड़कर के आगे पीछे करें । इस प्रकार से लैंड चूसते हैं । सभी लड़कियां इसी प्रकार से लैंड चुस्ती है । कुछ लड़कियों का लैंड चूसने का तरीका अलग होता है । कुछ लड़कियां लैंड चूसने के लिए लैंड को पूरा मुंह में ले लेती है तो कुछ लड़कियां लैंड के आगे वाले हिस्से को ही मुंह में लेकर ही चुंसती है ।

लड़कियों को लिंग मुँह में लेने के लिए कैसे मनाए । लड़कियां लैंड कैसे चुस्ती है । land kaise chuste hain .
लड़कियों को लिंग मुँह में लेने के लिए कैसे मनाए । लड़कियां लैंड कैसे चुस्ती है । land kaise chuste hain .

ladki ke munh mein land लड़की के मुंह में लंड

ladki ke munh mein land : लड़की के मुंह में लैंड तभी होता है , जब लड़की लैंड चूसने के लिए तैयार होती है । लड़की के मुंह में लैंड होने का मतलब होता है वह लड़की आप का लैंड चुंसने के लिए तैयार है । लड़की के मुंह में लैंड देने के लिए सबसे पहले लड़की को इसके लिए मनाए । तैयार करें । क्योंकि लड़कियां लैंड मुंह में लेने के लिए तैयार नहीं होती है । ladki ke munh mein land तभी दे जब लड़की अपने मुंह में लैंड लेने के लिए तैयार हो जाएं ।

land chusne se kya hota hai लैंड चूसने से क्या होता है ?

land chusne se kya hota hai लैंड चूसने से क्या होता है ? सेक्स करते समय लड़कों का लिंग चूसने से होते है ये फायदे । लैंड चुंसना ओरल सेक्स होता है । लैंड चूसने से लड़कों को मजा आता है और लड़के बिना सेक्स किए ही ऑर्गेज्म तक पहुंच सकते हैं । बहुत सारे लड़कों को ओरल सेक्स करना यानी कि लड़की से लंड चूंसवाना अच्छा लगता है ।

लैंड चूसने से बहुत सारे रोग भी हो सकते हैं । इसलिए जब भी लड़कियां और महिलाएं लैंड चूसने के लिए तैयार हो तब सबसे पहले पुरुषों के प्राइवेट पार्ट की सफाई के बारे में जरूर ध्यान रखें । यदि कोई पुरुष अपने प्राइवेट पार्ट की सफाई नहीं रखता है तो लैंड चूसने से मना कर देना चाहिए । इसके साथ ही यदि लड़के को कोई गुप्त रोग , गंभीर रोग या लिंग में कोई संक्रमण है तो भी लैंड को नहीं चुंसना चाहिए । लैंड चूसने से रोग हो सकते हैं ।

Contact Us

किसी भी प्रकार की समस्या और शिकायत के लिए इस ईमेल आईडी पर हमसे संपर्क कर सकते हैं। - calltohelps@gmail.com इस वेबसाइट के माध्यम से हमारा उद्देश्य सिर्फ लोगों को जागरूक करना और जानकारी देना है । इस वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के आधार पर कोई निर्णय अपने स्वविवेक पर लें । अधिक जानकारी के लिए Disclaimer जरूर पढ़ें