Close

रोज रात को पति का यह अंग पकड़ने से आप करोड़पति बन जाओगे

महिला शरीर के गुप्त रहस्य जानिए क्या है वो टिप्स जो आपको करोड़पति बना सकती हैं.

आइए दोस्तों आज हम आपको बताएंगे कि औरत को मर्द का ऐसा कौन सा अंग है। जिसे छूने से आप अमीर बन जाओगे चाणक्य नीति के अनुसार बताएंगे कि रात को पति का कौन सा अंग पत्नी को जरूर पकड़ना चाहिए जिसकी वजह से घर में धन की वर्षा होती और पूरे घर में खुशियों का माहौल छा जाता है।
.
एक इंसान कई तरह के रिश्ते में बंधे होते हैं। इसी में से पति पत्नी का रिश्ता एक पवित्र रिश्ता है। यह रिश्ता दोनों को और उनके परिवारों को भी बांधकर रखता है। किसी भी रिश्ते को तभी मजबूत बनाया जा सकता है। जब रिश्ते में अटूट विश्वास और प्रेम हो ऐसे में अगर पति पत्नी के बीच विश्वास की कमी आ जाती है।

तो उनके रिश्ते में धीरे-धीरे दूरियां आने लगती है। पति और पत्नी एक दूसरे के साथ हर दुख सुख साझा करते हैं। लेकिन कई बार कुछ ऐसी बातें भी हो जाती है। जो एक दूसरे को नहीं बता पाते शायद यही बात है।

की उनके टूटते रिश्तो को बचाकर नहीं रख पाती है। अगर आप भी शादीशुदा ।है तो अपनी पत्नी से छुपा कर कुछ भी ना रखें इससे उनके रिश्ते अच्छे बने रहेंगे यह नियम पुरुष स्त्री दोनों पर लागू होते हैं।

चाणक्य नीति के अनुसार हर शादीशुदा औरत अपने पति से छुपाती है यह 4 खास बातें

बीते हुए कल की बात तो हम अपनी जिंदगी में भले ही कितने भी आगे क्यों ना पड़ जाए लेकिन अतीत की कुछ यादें ऐसी भी होती हैं। जिन्हें हम चाह कर भी भुला नहीं पाती है। आज के समय में हर किसी को प्यार होना आम बात है।

बहुत सी महिलाएं अपने पति से अपने पहले प्यार की बातें छुपा कर रखती है। और उन्हें अपने दिल में ही दबाकर रखना चाहती है। इसका यही कारण है। वह अपनी कड़वी यादों को साझा करके अपने आज को खोना नहीं चाहती है।

महिलाओं का जीवन सबसे कठिन होता है। क्योंकि मासिक धर्म की पीड़ा जैसी कई दुख महिलाएं चुपचाप सहती रहती है। दुनिया की अधिकतर महिलाएं अपने पति को अपनी बीमारी के बारे में नहीं बताती है। वह नहीं चाहती है।

कि उनके पति बीमारी को लेकर किसी प्रकार का तनाव में रहे वह ऐसा सोचती है। कि अब ठीक हो रही है। तो ऐसे में पति को परेशान करके कोई फायदा नहीं होने वाला हकीकत में अपने पति को तनाव मुक्त रखना चाहती हैं।

सीक्रेट रखना हम सभी इंसान प्यार के भूखे होते हैं। प्यार की उम्मीद होती है। हम वही खींचे चले जाते हैं। प्यार में कोई बुराई नहीं है। लेकिन शादी के बाद किसी भी तरह का सीक्रेट रखना भारतीय समाज में ठीक नहीं माना जाता है।

कोई महिला अपने पति को अपने सीक्रेट बारे में उन्हें इस बात का डर रहता है। यह सीक्रेट उनके और उनके पति के बीच में दरार ना ले आए

4.आपने कई फिल्मों में देखा होगा पत्नी अपने पति की जेब से पैसे निकाल कर छुपा लेती है। या सच भी ऐसी पत्नी अपने पति से चोरी करके उनसे पैसे बचाकर रखती हैं।

इसके पीछे का कारण आने वाली मुश्किलों का प्रति खुद को तैयार रखना चाहती हैं। ताकि आगे चलकर उन्हें कभी पैसों की कमी और उनके पास हमेशा बैकअप प्लान बना रहे

की पत्नी को पति का कौन सा अंग अवश्य छूना चाहिए तो हमारे भारतीय परंपरा के अनुसार सामान्य सभी लोगों के घर में बड़े बुजुर्ग संत महात्मा बुद्ध के पैर छूने चाहिए पैर छूने की परंपरा काफी पुराने समय से चली आ रही है। परंपरा के पीछे कई कारण मौजूद शास्त्रों के अनुसार ऐसा माना जाता है।

बड़े लोगों के पैर छूने से हमारे पुण्य में बढ़ोतरी होती है। साथ ही उनके आशीर्वाद स्वरुप हमारा दुर्भाग्य दूर होता है। और मन को शांति मिलती है। लेकिन हमारे यहां बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लेने के साथ ही पति के पैर छूने की परंपरा बनाई थी वैसे आजकल अधिकांश लोग इसे दकियानूसी सोच मानते हैं।

लेकिन ऐसा माना जाता है। कि सुबह उठकर सबसे पहले पैर छूना चाहिए और शाम को जब पति घर पर आए तब भी पर जरूर छूना चाहिए क्योंकि इससे पति-पत्नी में प्रेम बढ़ता है।

कहते हैं। कि पति के पैर छूना यानी उसके प्रति समर्पण भाव जगाना जब मन में समर्पण का भाव आता है। अहंकार स्वता ही खत्म होता है।

इसीलिए पति के चरण स्पर्श की परंपरा बनाई गई ताकि के मन में हमेशा के लिए सम्मान की भावना रहे