mami ko kaise pataye . विधवा मामी को कैसे पटाएं? Vidva Mami Ko Kaise Patayen

mami ko kaise pataye . विधवा मामी को कैसे पटाएं? Vidva Mami Ko Kaise Patayen . mami ko kaise pataye . mami ko patane ka tarika . मैं अपनी मामी के प्रति आकर्षित हूँ, मुझे क्या करना चाहिए? mami ko kaise pataye formula

मामे की पत्नी को मामी कहते हैं । आप मामी को किसलिए पटाना चाहते हो इसके पीछे आपका क्या उद्देश्य है ? आप मामी को क्यों पटाना चाहते हो इन सभी के बारे में विस्तार से बात करेंगे ।

मामी को पटाने का तरीका हो बहुत ही आसान और सिंपल है । मामी को आप बड़ी आसानी से पटा सकते हो , लेकिन मामीयां टेढ़ी होती है । इसी कारणों से पटाना थोड़ा सा मुश्किल होता है । मामी को पटाने के लिए आपको कुछ सिंपल तरीकों को फॉलो करना होगा । जिसके दम पर आप मामी को बड़ी आसानी से बता सकते हो ।

मामी को पटाने के पीछे उद्देश्य क्या है ?

अधिकतर पुरुष या लड़की मम्मी की तरफ आकर्षित हो जाते हैं और वह जाने अनजाने में मामी से प्यार कर सकते हैं । इस कारण से वह आप मामी को पटाना चाहते हैं । जिससे कि मामी को अपने करीब ला सकें । लेकिन यह बहुत ही खतरनाक साबित हो सकता है । यदि काई ऐसा काम करने जा रहे हो तो एक बार जरूर सोच ले। क्योंकि मामी के साथ आपका पवित्र रिश्ता होता है क्योंकि मामी रिश्ते में आपके मामा की पत्नी होती है तथा आपसे उम्र में भी बड़ी होती है । भूल कर के भी आपको कभी इस तरह की गलती नहीं करनी चाहिए ।

मामी को पटाने के पीछे यदि आपका कोई ऐसा मकसद है जिससे कि आपका कोई छोटा मोटा काम हो जाए तो मामी को पटाने में कोई बुरी बात नहीं है । लेकिन यहां मामी को किसी और दृष्टि से देखते हो और उसे पटाना चाहते हो तो यह बिल्कुल भी गलत बात है । अपने ही परिवार में और अपने समाज में ऐसा करना ठीक नहीं रहता है । क्योंकि एक न एक दिन परिवार में किसी को पता चलेगा तब आपकी क्या इज्जत रहेगी ।

mami ko kaise pataye मामी को कैसे पटाएं?

यदि आप मामी को इसलिए पटा रहे हो और पटाना चाहते हो जिससे कि आपका काम निकल जाए , जो कि बिल्कुल भी किसी गलत उद्देश्य को पूरा नहीं करता हो तब आप मामी को पटाने के लिए नीचे दिए गए तरीके अपना सकते हो ।

mami ko patane ka tarika मामी को पटाने का तरीका

आप अपने ननिहाल जाते हो और आप जानते हो कि आपकी और मामी की अच्छे से पटती रहे और आपकी और मामी से अच्छे से बनती रहे । मामी के बीच और आपके बीच कोई अनबन ना हो । इसके लिए आप मामी को पटाना चाहते हो तब आपको मामी को पटाने के लिए कुछ आसान से टिप्स को फॉलो करना होगा । इन टिप्स को फॉलो करने पर मामी आप से आसानी से फट जाएगी और मान भी जाएगी ।

mami ko patane ka tarika : मामी को पटाने का पहला तरीका मम्मी के साथ अच्छे से बात करें और मामी के साथ प्यार से बात करें । इससे मामी भी आपसे प्यार से बात करेगी और आपके और मामी के बीच रिश्ता अच्छे से बना रहेगा

mami ko patane ka tarika : यदि आप मम्मी को पता करके कोई काम करना चाहते हैं तब आपको प्यार से काम लेना होगा यदि आप मामी से रिक्वेस्ट करते हैं कि मामी प्लीज मेरा यही काम कर दो तो शायद आप का काम हो सकता है ।

mami ko patane ka tarika : मम्मी को पटाने का तीसरा तरीका यह है कि आपको मामी की कमजोरी का पता करना होगा कि मामी की कमजोरी क्या है आपको मम्मी की कमजोरी को मम्मी को बताएं कि मेरे को आपके बारे में यह वाली बात पता है । इससे मामी आपको बोलेगी यह वाली बात किसी और को मत बताना इससे भी आप दोनों के बीच रिश्ता गहरा हो जाएगा ।

mami ko patane ka tarika : मामी को पटाने का छोटा तरीका यह है कि यदि मामी के घर में कोई छोटा बच्चा या उनके बच्चे हैं तब उनके साथ अच्छा व्यवहार करें अच्छे से पेश आएं अच्छे से बातचीत करें इससे भी आप मामी की नजर में अच्छे बन जाएंगे फिर यदि आप मामी को कोई काम बोलेंगे तो वह मना नहीं करेगी ।

विधवा मामी को कैसे पटाएं? Vidva Mami Ko Kaise Patayen

विधवा मम्मी को पटाना थोड़ा आसान होता है क्योंकि विधवा मामी अकेली होती है और उसे किसी ना किसी काम की जरूरत हमेशा पड़ती रहती है। इसलिए विधवा मामी आपको ऐसी दृष्टि से देखती है जिससे कि वह हमेशा सोचती है कि कहीं ना कहीं आप उसके काम जरूर आओगे । क्योंकि मामा है नहीं इसलिए आपकी विधवा मम्मी को बाहर के काम करने में काफी दिक्कत होती होगी ।

यदि आप विधवा मामी को पटाना चाहते हो तो विधवा मामी से अच्छे से बात करनी होगी कोई भी ऐसी बात नहीं करनी होगी जो कि आपकी विधवा मम्मी को बुरी लगे । यदि आप अपने विधवा मामी की बाहर के कार्यों में हेल्प कर सकते हो तो यह आपके लिए पटाने की गोल्डन opportunity होती है । इससे बिना कहे ही मामी आपसे पट जाएगी । विधवा मामी के पटने का यह मतलब नहीं है कि आप जो बोलोगे वह करेगी इसका मतलब यह है कि आपके और मामी के रिश्ते अच्छे होंगे ।

मैं अपनी मामी के प्रति आकर्षित हूँ, मुझे क्या करना चाहिए?

आप अपनी मम्मी के प्रति आकर्षित हो । लेकिन क्या आपको इस बात का पता है कि मामी भी आपके प्रति आकर्षित है । आप भले ही मामी की तरफ आकर्षित हो और उसे प्यार करते हो लेकिन इसके लिए मामी भी तैयार होनी चाहिए । यदि मामी आपकी तरफ आकर्षित नहीं होती है आपकी तरफ देखती नहीं है और आपको भाव नहीं देती है तब आपको इस बात को हमेशा के लिए भूल जाना चाहिए । क्योंकि मामी रिश्ते में आपके मामा की पत्नी होती है साथ ही आपसे उम्र में भी बड़ी होती है । मामी को मां की दृष्टि से देखना चाहिए । ऐसे ख्यालों को अपने दिमाग से निकाल देना चाहिए और अपने ध्यान को कहीं और केंद्रित करना चाहिए ।

मम्मी के प्रति इस तरह के अश्लील विचारों को अपने दिमाग में नहीं लाना चाहिए । क्योंकि मामी का और आपका रिश्ता पवित्र है । साथ में भाभी और आप एक ही परिवार में साथ में रहते हो और एक ही परिवार के सदस्य हो । इसलिए अपने परिवार के सदस्य के साथ इस तरह का काम करने की बिल्कुल भी ना सोचे । इससे आपके और मामी के परिवार के बीच में तनाव उत्पन्न हो सकता है । लड़ाई झगड़े का कारण बन सकता है , यदि किसी को इस बात का पता चला तो ।

mami ko kaise pataye formula

mami ko kaise pataye formula : मामी को पटाने का सबसे बेस्ट फार्मूला यही है कि आप मामी की हेल्प करो । यदि आप मामी की हेल्प करोगे तो आपके और मामी के बीच के रिश्ते मजबूत होंगे , वह रते सुधरेंगे । इससे आपके और मामी के बीच एक अच्छा रिश्ता बन जाएगा ।

mami ko kese pataye : मामी को पटाने का दूसरा फॉर्मूला यह है कि आप मम्मी के कार्यों में हेल्प करो । क्योंकि मम्मी के घर पर बहुत सारे ऐसे कार्य होते हैं । यदि आप उनमें हेल्प करोगे तो मामी भी आपसे खुश रहेगी और आपके और मामी के बीच रिश्ते मजबूत होंगे ।

mami ko kese pataye : मम्मी को पटाने का तीसरा फार्मूला है कि मामी जब भी आपको किसी काम के लिए बोले तो उसे मना नहीं करें । वह काम तुरंत करें और सबसे पहले मामी का ही काम करें । इससे भी आप अपनी मामी को पटा सकते हो ।

Contact Us

किसी भी प्रकार की समस्या और शिकायत के लिए इस ईमेल आईडी पर हमसे संपर्क कर सकते हैं। - calltohelps@gmail.com इस वेबसाइट के माध्यम से हमारा उद्देश्य सिर्फ लोगों को जागरूक करना और जानकारी देना है । इस वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के आधार पर कोई निर्णय अपने स्वविवेक पर लें । अधिक जानकारी के लिए Disclaimer जरूर पढ़ें