Nange ladkon ki photo . नंगे लड़कियों की फोटो सबसे अधिक क्यों देखे जाते हैं ?
Nange ladkon ki photo . नंगे लड़कियों की फोटो सबसे अधिक क्यों देखे जाते हैं ?

Nange ladkon ki photo . नंगे लड़कियों की फोटो सबसे अधिक क्यों देखे जाते हैं ?

क्या आपने कभी गौर किया है कि नंगे लड़कियों की फोटो सबसे अधिक सर्च की जाती है । इंटरनेट पर और सबसे अधिक देखी भी जाती है । इसके पीछे का कारण क्या है ?

पोर्न इंडस्ट्री एक बहुत बड़ा नेटवर्क है । लाखों-करोड़ों ऐसे लोग हैं जो कि इस इंडस्ट्री में काम करते हैं और पूरी जनता इस इंडस्ट्री को देखना पसंद करती है ।

हालांकि लोग कभी भी खुलकर के इसके बारे में बात नहीं करते हैं ना ही खुल करके किसी को बताते हैं कि वह पोर्न या फिर नंगी फोटो देखते हैं । फिर भी इस बात को झूठलाया नहीं जा सकता की सबसे अधिक पोर्न देखा जाता है ।

इंडिया में ही नहीं पूरे विश्व में पोर्न को सबसे अधिक देखा जाता है और इंडस्ट्री दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है और नंगे और अश्लील वीडियो सबसे अधिक देखे जाते हैं ।

नंगे फोटो और अश्लील वीडियो को सबसे ज्यादा आज की युवा पीढ़ी देखती है । क्योंकि आज एंड्राइड और इंटरनेट इतना तेजी से बढ़ गया है और टेक्नोलॉजी बहुत आगे चली गई है । इसलिए यह चीजें इंटरनेट पर आज बड़ी ही आसानी से मिल जाती है ।

बड़ी ही आसानी से मिलने के कारण युवा आज इंटरनेट पर सबसे अधिक नंगे फोटो और अश्लील वीडियो को सर्च करता है और फिर उसे प्ले करके देखता है ।

आज स्कूल के बच्चे हो या फिर कॉलेज के बच्चे हो लड़की हो या फिर लड़का हो इसके साथ-साथ जवान भी इसमें काफी इंटरेस्ट ले रहा है ।

आज पोर्न के बगैर इंटरनेट बिल्कुल खाली खाली सा लगता है । जितना इंटरनेट पर बाकी चीजों को सर्च नहीं किया जाता उससे कहीं ज्यादा पोर्न या फिर अश्लील वीडियो को सर्च किया जाता है ।

2020 के लोक डाउन के बाद तो स्थिति और भी ज्यादा बदल गई है । सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले कीवर्ड में पोर्न कीवर्ड थे और पोर्न वेबसाइट पर ट्रैफिक भी बहुत ज्यादा बढ़ा था । लोक डाउन के बाद में तो और भी ज्यादा हो गया था ।

नंगे फोटो या फिर अश्लील वीडियो को देखकर के लोग अपना मनोरंजन करते हैं और अपना टाइम पास करते हैं