Close

निक और प्रियंका सुहागरात कि कुछ गुप्त बातें

निक और प्रियंकाने खुल के बताया अपने सुहागरात के बारे में, बच्चे ना देखें 

आइए दोस्तों आज हम आपको बताते हैं। कि निक जॉन्स और प्रियंका चोपड़ा की सुहागरात की कुछ अनकही बातें 2018 की बेशुमार शादियों में एक शादी ऐसे जोड़े की भी थी। जिन्होंने उम्र के पड़ाव को न देते हुए एक दूसरे का हाथ थाम लिया‌।

और जो आज एक दूसरे का साथ बहुत खुश भी है। और इसी खुशी को दर्शाते हुए उन्होंने अपनी शादी की रात कुछ ऐसी बातें भी बताइए जिनके बारे में जानकारी सभी लोग हंसते लगेंगे और कुछ लोग शर्मसार भी हो जाएंगे।

ऐसी बातें जो और शादी के रात पति-पत्नी के बीच होती है। और जैसे बताने में यह बिल्कुल भी नहीं शर्म आए तो आइए जानते हैं आखिर यह कौन सी बातें हैं। और कौन से ऐसे जोड़े हैं। जिन्होंने शर्म की सारी सीमा चरण पार कर डाली अपनी सुहागरात की रात की बातें बता कर

प्रियंका चोपड़ा और निक जॉन्स की2018 में एक दूसरे का हाथ थामा और जैसे की हम सभी जानते हैं। इस जोड़े की उम्र 10 साल का अंतर है। प्रियंका 36 साल की है। तो वही निक प्रियंका से 10 साल छोटे यानी 26 साल के हैं। दोनों एक दूसरे से बहुत मोहब्बत करते हैं।

हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में जहां प्रियंका और निक ने अपने पहले किस से लेकर कई बड़े खुलासे किए मैगजीन में दिए गए इंटरव्यू में प्रियंका और निक से पूछा गया। इन दोनों की पहली किस कहां पर हुई।

इस बात की जवाब में उन्होंने बताया कि इनके घर के बालकनी में हुई और जब इस इंटरव्यू में निक से पूछा गया उन्होंने पहली डेट पर क्या पहना था तो निकले इस पर जवाब दिया ब्लू जींस वाइट टीशर्ट और ब्लैक कलर की जैकेट पहन के आए थे।

ज्योतिष में हल्दी के चमत्कारी फायदे हिन्दू धर्म में हल्दी का महत्व

चावल के पानी के चमत्कारी फायदे । चावल का पानी फॉर वेट गेन

हनुमान ने आठवीं सिद्धि ‘वशिता सिद्धि’ को कैसे प्राप्त किया

मुंह की दुर्गंध दूर करने के उपाय जब मुंह से आने लगे बदबू तो अपनाएं घरेलू

वही डेट में प्रियंका ने बाल खुले रखे थे और बीच का पार्टिसिपेट किया था और रेड कलर की लिपस्टिक लगाई हुई थी और वही इन दोनों की मुलाकात कैसे हुई इसके पीछे की कहानी इन्होंने बहुत ही मजेदार बताई है।

इनकी पहली मुलाकात ड्रिंक पार्टी न्यूयॉर्क में हुई थी इस पार्टी के बाद उन्होंने पहली बार निक को अपने घर पर बुलाया और तब घर पर प्रियंका की मां मधु चोपड़ा टीवी पर सीरियल देख रही थी और प्रियंका ने बताया कि उस वक्त हमने कुछ घंटे बातें की थी

उन्होंने बताया कि इस मुलाकात में कोई किस नहीं हुई जिसका उन्हें आज तक अफसोस होता है। और मैगजीन के मुताबिक तीसरी डेट निक समझ गए थे कि प्रियंका ही वह लड़की है जिससे वह शादी कर सकते हैं और निक जॉन के मुताबिक उन्होंने प्रियंका को उनके बर्थडे पर प्रपोज नहीं किया।

निक ने बताया कि उन्होंने बर्थडे खत्म होने के बाद प्रियंका को ग्रीस में प्रपोज किया और उन्होंने एक हफ्ते पहले ही प्रियंका के लिए रिंग खरीद ली थी और निकले घुटनों के बल बैठकर प्रियंका को प्रपोज किया था

और इस प्रपोजल को प्रियंका ने एक्सेप्ट कर के अपने रिश्ते को शादी के बंधन में पहुंचाया और प्रियंका चोपड़ा ने यह भी बताया कि वह अपनी शादी के रात बहुत खुश थी और उनकी पूरी रात काफी खुशी भरे माहौल में कटि थी

यह दोनों अपनी शादी की सुहागरात के के बारे में बताते हुए बिल्कुल भी नहीं शर्माए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने उन सभी बातों का खुलासा किया जो एक बंद कमरे में सुहागरात एक पति और पत्नी के बीच होती है।

प्रियंका ने एक इंटरव्यू में बताया कि कि उनके पति निक एक चीज के बिना बिल्कुल भी नहीं रह सकते है। जैसे सुबह सबसे पहले जब निक जागते है। तो सबसे पहले वह प्रियंका का चेहरा देखना पसंद करते हैं जिस पर प्रियंका बोलती है।

कि रुको मैं अभी मस्करा तो लगा लूं पर निक को सुबह उठते ही मेरा बुजा चेहरा भी देखना भी पसंद है। इसीलिए सबसे पहले उठकर वह चेहरा ही देखते हैं। वह कहते हैं कि मैं तुम्हें इसी तरह देखना पसंद करता हूं।‌ और हर पति पत्नी के बीच ऐसा ही रिश्ता होना जरूरी है।

जहां दोनों एक दूसरे से बिना किसी स्वार्थ के प्यार करें प्रियंका ने कहा यह चीज थोड़ी अजीब जरूर लगती है। लेकिन हर पत्नी अपने पति से ही जाती है। प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि हम दोनों ने मिलकर यह नियम बनाया है।

कि वह कहीं भी रहे लेकिन एक या डेढ़ हफ्ते से ज्यादा एक दूसरे को देखे बगैर नहीं रहेंगे इन दोनों की शादी हिंदू और क्रिश्चियन रिती रीवाज से हुई थी जब प्रियंका से फैमिली प्लानिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा वह परिवार बढ़ाना चाहती है। लेकिन इस साल नहीं प्रियंका और निक बहुत जल्द फैमिली प्लानिंग करेंगे

सबसे ज्यादा आम कौन सा देश पैदा करता है? भारत में आम की 10 प्रमुख नस्लों के नाम ।

कुत्ते की नस्ल की जानकारी भारतीय कुत्ते की कुछ फालतू नस्लें

जर्मन शेफर्ड डॉग प्राइस इन दिल्ली जर्मन शेफर्ड डॉग प्राइस इन जयपुर

आर्माडिलो क्या है ऐसा कौन सा जीव है जिसकी त्वचा बुलेट प्रूफ होती है?

मनुष्य के शरीर में कितने बाल होते हैं मनुष्य के खोपड़ी में कितने बाल होते हैं?