Parle G पारले जी बिस्कुट कंपनी में ब्रांड प्रमोट की जॉब कैसे प्राप्त करें ।

पार्ले कंपनी में नौकरी कैसे करें पारले बिस्कुट कंपनी भर्ती

पार्ले कंपनी में नौकरी कैसे करें  पारले बिस्कुट कंपनी भर्ती

पार्ले कंपनी में नौकरी कैसे करें पारले बिस्कुट कंपनी भर्ती हम जानेंगे कि parle-g कंपनी में ब्रांड कर मोटर की जोब कैसे कर सकते हो तथा parle-g कंपनी में ब्रांड प्रमोटर की सैलरी कितनी होती है । ब्रांड प्रमोटर की जोब के लिए कहा पर रिप्लाई करना होगा ।

दोस्तों आप सभी शांति हैं कि parle-g एक जाना माना ब्रांड है । यह पूरे विश्व में इसकी के नाम से प्रचलित है । इसके बिस्किट बहुत फेमस है । इसका एक सबसे पॉपुलर ब्रांड पारले जी बिस्कुट है । जिसके नाम से इस कंपनी को जाना जाता है ।

parle-g कंपनी में सैलरी ज्यादा नहीं होती है । इसमें सेलरी बहुत कम होती है । लेकिन यदी आपको कहीं जोब नहीं मिल रही है और आपको जोब कि सख्त जरुरत है तब आप इस कंपनी में जॉब कर सकते हो ।

पारले जी कंपनी में जॉब के लिए एप्लाई कैसे करें ?

पारले जी कंपनी में जॉब के लिए अप्लाई करने के लिए आपको किसी भी रिटेल फॉर्मेट के शोरूम में जाना होगा । जैसे कि reliance , big bazaar नेशन हैंडलूम ,विशाल मेगा मार्ट , जैसे मार्ट में जाना होगा । वहां पर आप जा करके आपको पता करना होगा ।

यदि आप वहां पर जाएंगे तो वहां पर आपको parle-g कंपनी का मोटर मिल ही जाएगा । यदि आपको नहीं मिलता है तो आप मैनेजर से बात कर सकते हो । वह आपको इसके बारे में अच्छे से
जानकारी दे देगा ।

अधिकथर मामलों में ब्रांड मोटर इन स्टॉर पर मिल जाता है । आप उनसे बात करके जोब लिए बात कर सकते हो ।

यदि कोई वैकेंसी खाली होगी तो आपको जॉब मिल जाएगी । यदि पारले जी कंपनी में आपको जोब नहीं मिलती है तो वह शायद किसी और कंपनी में या फिर किसी और ब्रांड में आपको जोब के लिए सजेशन भी दे सकता है ।

पारले जी कंपनी में जॉब के लिए क्वालिफिकेशन क्या होनी चाहिए ?

इस कंपनी में जॉब के लिए क्वालिफिकेशन के लिए खुश खास नहीं चाहिए होता है । आपको रिटेल लाइन का अनुभव होना जरूरी है । आपको बिस्किट तथा किराणा के सामान के बारे में पता होना चाहिए ।

कम से कम आपके पास 10th क्लास या 12th क्लास की मार्कशीट तो होनी ही चाहिए ।

ईन कंपनियों में जोब क लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती है । क्योंकि इन कंपनी में सैलरी भी बहुत कम होती है ।

इन कंपनियों के इंटरव्यू की बात करें तो कोई खास इंटरव्यू नहीं होता है । आपको नार्मली ऑफिस में बुलाया जाता है और थोड़ा बहुत पूछा जाता है । वह भी काम के बारे में पूछा जाता है और आपका सलेक्शन हो जाता है ।