Close

पति या प्रेमी को vash में करने के उपाय। पति – पत्नी या प्रेमी – प्रेमिका को वश में करने का महाचमत्कारी वशीकरण उपाय

 Pati ko bas mai karne ka upay. Pati Vashiakaran. 100%पति को वश में करनें का उपाय।

पति या प्रेमी को vash में करने के उपाय। पति – पत्नी या प्रेमी – प्रेमिका को वश में करने का महाचमत्कारी वशीकरण उपाय। 100% पति को वश में करनें का उपाय। Pati ko bas mai karne ka upay. Pati Vashiakaran बस एक लौंग और एक मंत्र से करें पति वशीकरण टोटका – Pati Vashikaran Totka

पति पत्नी को या अपने प्रेमी को वश में करने के लिए संबंध बनाए रखने के लिए इन उपायों का प्रयोग किया जा सकता है। अगर आप अपने पति प्रेमी या पत्नी को अपने वश में करना चाहते हैं। तो यह जो उपाय मैं आपको बताने जा रहा हूं।

प्रभावशाली वशीकरण के टोटके वशीकरण के ऐसे प्रभावी टोटके

लौंग के द्वारा वशीकरण Long Se Vashikaran

भगवान का प्रसाद क्यों खाया जाता है ? पूजा में स्वास्तिक का क्या महत्व होता है?

बेस्ट कूकिंग ओइल ब्रेण्ड्स: खाना बनाने के लिए यह छह तेल हैं सर्वश्रेष्ठ best cooking oil

सरल उपायों से आपकी समस्या का समाधान बहुत आसानी से हो सकता है। अगर आपके पति प्रेमी या पत्नी या फिर आपकी प्रेमिका के प्रति आपके प्रति इनमें से किसी का भी प्रेम कम हो गया है। भाव कम हो गया है। आपको लगता है। कि आपको केयर मिलना कम हो गया है।

इलायची से पति – पत्नी या प्रेमी – प्रेमिका को वश में करने का महाचमत्कारी वशीकरण उपाय।

1 . तो भगवान श्रीकृष्ण का स्मरण करके तीन इलायची अपने बदन से स्पर्श करते हुए आपको शुक्रवार के दिन छुपा करके रखना चाहिए जैसे अगर आप साड़ी पहनते हैं। तो अपने पल्लू में बंद करके रख सकते हैं। और अगर कोई आप दूसरा परिधान पहनते हैं।

जींस या सूट इत्यादि पहनते तो रुमाल में बांध कर के अपने साथ रखा जा सकता है। 24 घंटे उसको कम से कम रखना चाहिए और अगले दिन सुबह इलायची पीस कर के किसी भी व्यंजन में मिला कर के अपने पति पत्नी प्रेमी अपनी प्रेमिका को किसी भी बहाने से आप खिला दे तो आपको तीन शुक्रवार के अंदर ही आपको इसका फर्क नजर आ जाएगा।

अगर आपके पति या पत्नी की या आपके बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड में रुचि है उसमे एक इंटरेस्ट है।अगर आपको लगता है। कि वह प्यार आपसे कम हो गया है तो जब भी आप को लग साथ में भोजन करते हैं।

किसी भी तरीके से एक दूसरे का झूठा आपस में खिला दिया जाए तो महाचमत्कारी वशीकरण उपाय

2 किसी भी तरीके से एक दूसरे का झूठा अगर आपस में आदान-प्रदान किया जाए खिला दिया जाए तो उससे प्रेम भाव बढ़ता है। ऐसा ज्योतिष शास्त्र का नियम है। ऐसा मानना है। इससे क्या होता है। कि जो आपका पति किसी दूसरी महिला के वश में भी है। या उसका दिमाग इधर उधर जाता है।

तो भी वह प्रभाव भी दूर हो जाता है। तो यह पत्नियों के लिए महिलाओं के लिए और लड़कियां जो रिलेशनशिप में हैं ,उन दोनों के लिए यह बहुत अच्छा है। आपका पति या आपका बॉयफ्रेंड है। जो भावी जीवनसाथी है। वह दोबारा पुनः आपके में इंटरेस्ट लेने लगता है।

जिनके पति किसी अन्य महिला के मौह जाल में फस गए हो। वह आपसे आपस में प्रेम कम रखने लगे हो। बहुत ज्यादा लड़ाई झगड़ा होता है। वाद विवाद होता हैं। तो इस टोटके को करके बस सिर्फ अपना झूठा खिलाकर के संबंध को दोबारा से मजबूत बनाया जा सकता है। और अपने पक्ष में पति के दिमाग को विचार को किया जा सकता है।

क्या प्रेमी को वश में करने के टोटके हिंदी में ( premi ko vash me karne ke totke in Hindi ) जानना चाहते हैं? प्रेमी को वश में करने के उपाय. अगर आप अपने पति या प्रेमी को अपने वश में करना चाहते हो 

Vodafone voice chat service number 55121। यहां पर लड़की आपकी कॉल का इंतजार करती है ।‌

शिवांगी जोशी की बायोग्राफी शिवांगी जोशी के जीवन की राज की बात

जीवन भर कर्ज में डूबे रहेते है इन तीन आदतौ के कारण

निक और प्रियंका सुहागरात कि कुछ गुप्त बातें