पेनिस पर सरसों का तेल लगाने के नुकसान और फायदे Penis par sarso ka tel lagane k fayde or nuksan

पेनिस पर सरसों का तेल लगाने के नुकसान और फायदे Penis par sarso ka tel lagane k fayde or nuksan. पेनिस पर सरसों के तेल के फायदे । ling par sarso ka tel ke fayde in hindi . ling par sarso tel kaise lagaye . sarso ka tel ling me kaise lagaye . ling pr sarso ka tel . ling ki malish karne ke nuksan . ling par sarso ka tel lagane ke nuksan . sarson ka tel ling par lagane se kya hota hai लिंग पर सरसों का तेल लगाने से क्या होता है ?

पेनिस यानी की लिंग हमारे शरीर का बहुत ही संवेदनशील अंग होता है । पेनिस के ऊपर लगी हल्की सी चोट भी असहनीय दर्द बन जाती है । पेनिस पर चोट लगने के कारण या फिर किसी अन्य कारण से यदि पेनिस खड़ा नहीं होता है तो इस मनुष्य सेक्स नहीं कर पाता है और फिर वह प्रजनन की प्रक्रिया को आगे नहीं बढ़ा कर पाता है।
इसीलिए पेनिस के विकारों को बीमारियों को और व्याधियों को दूर करने के लिए पेनिस पर तेल की मालिश की जाती है । आज हम आपको पेनिस पर सरसों के तेल की मालिश करने के फायदे और नुकसान के बारे में बताएंगे ।

पेनिस पर सरसों के तेल के फायदे । ling par sarso ka tel ke fayde in hindi

पेनिस पर सरसों के तेल के फायदे । पेनिस पर तेल लगाने के फायदे । mustard oil benefits for pennis in hindi . पेनिस पर सरसों के तेल लगाने के फायदे । पेनिस पर sarso का तेल लगाने के फायदे । ling par sarso ka tel ke fayde in hindi . लिंग पर सरसो का तेल लगाने के फायदे । sarso ke tel ke fayde ling ke liye

सरसों का तेल लिंग के लिए औषधि का काम करता है । सरसों के तेल को यदि पेनिस पर लगाया जाए तो यह पेनिस के लिए काफी फायदेमंद होता है और पेनिस को काफी फायदा होता है। सरसों का तेल गुणकारी होने के कारण पैनिस के कई सारे रोगों के इलाज और उपचार के लिए काम में लिया जाता है ।

पेनिस पर सरसों के तेल के फायदे : सरसों का तेल पेनिस पर लगाने से पहले उसको गर्माहट मिलती है। क्योंकि सरसों के तेल की तासीर गर्म होती है । पेनिस की नसों में गर्माहट पैदा होने के कारण पेनिस की नसों में रक्त का प्रवाह बढ़ जाता है । इसके साथ ही पेनिस पर सरसों के तेल की मालिश करने से पेनिस की नसें मजबूत होती है ।

पेनिस पर तेल लगाने के फायदे : पेनिस पर सरसों का तेल लगाने से पहले इस में ब्लड सरकुलेशन बढ़ जाता है । ब्लड सरकुलेशन बढ़ने के कारण सेक्स के समय लिंग में उत्तेजना आती है और लिंग बड़ा होने के कारण पुरुष अच्छे से सेक्स कर पाता है ।

mustard oil benefits for pennis in hindi : सरसों के तेल को लिंग पर लगाने से और सरसों के तेल के लिंग पर मालिश करने से पेनिस शारीरिक संबंध के दौरान लंबे समय तक खड़ा रहता है । सरसों का तेल खाने से और सरसों का तेल लगाने से पुरुष बिस्तर में लंबे समय तक टिक पाता है ।

पेनिस पर सरसों के तेल लगाने के फायदे : पेनिस पर सरसों का तेल लगाने से सेक्स टाइम बढ़ता है और व्यक्ति जल्दी डिस्चार्ज नहीं होता है । इसका कारण यह है कि सरसों के तेल की मालिश करने से और सरसों का तेल लिंग पर लगाने से लिंग की नसें मजबूत हो जाती है ।

पेनिस पर sarso का तेल लगाने के फायदे : ऐसा माना जाता है की पेनिस पर सरसों का तेल लगाने से पहले इसकी साइज बढ़ जाती है इसका प्रमुख कारण होता है कि सरसों के तेल की लिंग पर मालिश करने से रक्त प्रवाह बढ़ने के कारण शारीरिक संबंध के द्वारा लिंग फूल जाता है और बड़ा हो जाता है ।

ling par sarso ka tel ke fayde in hindi : लिंग पर सरसों का तेल लगाने से यौन रोगों से बचाव होता है । लिंग पर सरसों का तेल लगाने से और लिंग पर सरसों के तेल की मालिश करने से योन रोग जैसे कि लिंग का ढीलापन , लिंग का खड़ा नहीं होना , लिंग में इरेक्शन नहीं होना जैसी समस्याएं दूर होती है ।

पेनिस पर सरसों के तेल के फायदे । ling par sarso ka tel ke fayde in hindi

सरसों आयल फॉर पेनिस : ling pe sarso tel ke fayde बहुत सारे होते हैं । ling pe sarso tel लगाने से सरसों का तेल खतरनाक बैक्टीरिया को पनपने से रोकता है और उन्हें मार देता है । इसके साथ ही ling pe sarso tel लगाने से लिंग के दर्द में राहत मिलती है और लिंग की सूजन भी दूर होती है । ling pe sarso tel की मालिश करने का सरसों का तेल लिंग में ब्लड सरकुलेशन को बढ़ा देता है और लिंग में आने वाली सुन को दूर कर देता है ।

ling par sarso tel kaise lagaye . sarso ka tel ling me kaise lagaye . ling pr sarso ka tel

ling par sarso tel kaise lagaye . sarso ke tel se ling ki malish kaise kare . लिंग पर सरसों का तेल लगाने का तरीका । sarso ka tel ling me kaise lagaye . ling pr sarso ka tel लगाने के लिए सबसे पहले आपको अपनी हथेली में सरसों के तेल को निकाल लेना है । उसके बाद आपको सरसों के तेल को लिंग के चारों और लगाना है । लेकिन आपको इस बात का ध्यान रखना है कि सरसों का तेल लिंग के सिर पर यानी कि आगे वाले हिस्से पर नहीं लगाना है । क्योंकि लिंग के आगे वाला हिस्सा जिसे सिर कहते हैं काफी संवेदनशील होता है । इस पर सरसों का तेल लगाने से नुकसान हो सकता है । इसलिए सिर के पीछे को छोड़कर के पूरे लिंग पर सरसों के तेल की हल्के हाथ से मसाज करें और पूरे लिंग पर लगाएं ।

ling ki malish karne ke nuksan . ling par sarso ka tel lagane ke nuksan

ling ki malish karne ke nuksan : ling par sarso ka tel lagane ke nuksan नहीं होता है । यदि आप अपने लिंग पर सरसों के तेल की मालिश कर रहे हो तब सबसे पहले आप अपने त्वचा की जांच करा लें । यदि आपकी त्वचा पर सरसों का तेल लगाने से आपको एलर्जी नहीं होती है तब आप अपने पेनिस पर सरसों के तेल को लगा सकते हो और सरसों के तेल की मालिश कर सकते हो सरसों का तेल लिंग पर लगाने से कोई भी नुकसान नहीं होता है । यदि किसी व्यक्ति को सरसों के तेल लगाने से एलर्जी होती है तो उसे एलर्जी हो सकती है और लिंग पर हल्की लालिमा देखी जा सकती है । इसके अलावा लिंग पर सरसों का तेल लगाने से कोई नुकसान और साइड इफेक्ट नहीं होता है ।

sarson ka tel ling par lagane se kya hota hai लिंग पर सरसों का तेल लगाने से क्या होता है ?

sarson ka tel ling par lagane se kya hota hai . sarso ka tel ling me lagane se kya hoga . लिंग पर सरसों का तेल लगाने से क्या होता है । sarson ka tel ling par lagane se लिंग को काफी फायदा होता है । लिंग सख्त होने के साथ मजबूत होता है । इसकी साथ ही sarso ka tel ling me lagane se लिंग पर मौजूद खतरनाक बैक्टीरिया मर देता हैं । साथ ही लिंग की सूजन कम होती है और लिंग का दर्द ही भी कम होता है । sarso ka tel ling me lagane se kya hoga तो हम आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि इससे आपके लिंग में ब्लड सरकुलेशन बढ़ता है ।

sarso ke tel se ling ki malish karne se fayde

ling per sarson ka tel lagane ke fayde . land me sarso ka tel lagane ke fayde . सरसों के तेल से लिंग की मालिश करने से काफी फायदे होते हैं । sarso ke tel se ling ki malish karne se लिंग में रक्त प्रवाह है बढ़ जाता है । जिससे कि पहली ज्यादा समय तक खड़ा रहता है और इससे सैक्स टाईम भी बढ़ता है । sarso ke tel se ling ki malish karne se लिंग पर मौजूद खतरनाक बैक्टीरिया मर जाते हैं।

hastmaithun ke fayde हस्तमैथुन के 10 फायदे

टेंशन कम होना – हस्तमैथुन करने से पहले फायदा यह होता है कि व्यक्ति को टेंशन कम होती है । हस्तमैथुन करने से सेक्सुअल टेंशन कम होती है। क्योंकि हस्तमैथुन करने के बाद व्यक्ति अपने आप को खुश रख पाता है और यदि जातक व्यक्ति हस्तमैथुन नहीं करता है तब तक वह सेक्सुअल टेंशन में रहता है ।

सेक्स के मजे में कमी महसूस नहीं होना – कुछ लोगों का ऐसा मानना है कि हस्तमैथुन करने के बाद यदि कोई पुरुष सेक्स करता है तो उसे सेक्स के समय आनंद नहीं आता है । यह धारणा बिल्कुल ही गलत है । यदि कोई व्यक्ति हस्तमैथुन करता है और उसके बाद सेक्स करता है तो उसे आनंद की वही प्राप्ति होती है जो कि पहले होती थी । हस्तमैथुन का सेक्स के मजे से कोई भी तालुकात नहीं होता है ।

सप्ताह में कितने दिन हस्तमैथुन करें – हस्तमैथुन करने की कोई सीमा नहीं होती है । यह हस्तमैथुन करने वाली पर निर्भर करता है । लेकिन रोजाना हस्तमैथुन करने से इसका सीधा असर शरीर पर पड़ता है और शारीरिक परिणाम बुरे हो सकते हैं। यदि कोई व्यक्ति दिन में एक दो बार भी हस्तमैथुन करता है तो यह भी शारीरिक दृष्टि से बहुत ही गंभीर हो सकता है । लेकिन यदि कोई व्यक्ति सप्ताह में तीन बार हस्तमैथुन करता है तो यह सामान्य होता है ।

हस्तमैथुन प्राकृतिक प्रक्रिया है – हस्तमैथुन यानी कि मास्टरबेशन एक प्राकृतिक प्रक्रिया है जिसका असर इतना नहीं पड़ता है । मनुष्य के अलावा जानवर भी मास्टरबेशन करते हैं । मास्टरबेशन का प्रजनन से कोई लेना देना नहीं होता है । यदि कोई व्यक्ति हद से ज्यादा मास्टरबेशन करता है तो उसके वीर्य में शुक्राणु की कमी हो सकती है और इसका असर प्रजनन क्षमता पर जरूर पड़ सकता है । लेकिन यदि कोई व्यक्ति कभी कबार मास्टरबेशन यानी कि हस्तमैथुन करता है तो इसका उतना असर नहीं होता है ।

roj ling hilane se kya hota hai

roj ling hilane se kya hota hai : रोज लिंग हिलाने को हस्तमैथुन या मूठ मारना कहते हैं । मूठ मारने से क्या शरीर में कमजोरी आती है । हां , मूठ मारने और रोज लिंग हिलाने से ( roj ling hilane se ) कमजोरी आती हे। roj ling hilane se वीर्य में शुक्राणु की कमी हो सकती है । roj ling hilane se शरीर में कमजोरी आती है । व्यक्ति को थकान महसूस होती है और व्यक्ति थका हुआ महसूस करता है । roj ling hilane se इसका असर शारीरिक स्वास्थ्य के साथ-साथ मानसिक स्वास्थ्य पर भी बुरा पड़ता है ।

hastmaithun se recovery हस्तमैथुन से आई कमजोरी दूर करने के घरेलू उपाय

हस्तमैथुन से आई कमजोरी दूर करने के घरेलू उपाय – hastmaithun se recovery हस्तमैथुन से आई कमजोरी दूर करने के घरेलू उपाय । मुठ मारने से और रोज लिंग हिलाने से और मास्टरबेशन करने से आई कमजोरी को दूर करने के घरेलू उपाय ।

हल्दी और शहद – hastmaithun se recovery के लिए मुठ मारने से और रोज लिंग हिलाने से और मास्टरबेशन करने से आई कमजोरी को दूर करने के लिए प्रतिदिन दो चम्मच हल्दी का रस और 2 चम्मच शहद को मिलाकर के दिन में 2 बार सेवन करें । हल्दी के रस और शहद के सेवन से hastmaithun se recovery में मदद मिलेगी।
हल्दी और शहद hastmaithun se recovery के साथ साथ मुठ मारने से और रोज लिंग हिलाने से और मास्टरबेशन करने से आई कमजोरी को दूर करने का घरेलू आयुर्वेदिक उपाय है । बचपन की गलती से आई कमजोरी का इलाज हल्दी और शहद है जो कि भी प्रकार का घरेलू नुस्खा और उपाय है ।

2 .अश्वगंधा – hastmaithun se recovery के साथ साथ मुठ मारने से और रोज लिंग हिलाने से और मास्टरबेशन करने से आई कमजोरी को दूर करने के लिए आधा चम्मच अश्वगंधा चूर्ण और एक गिलास गुनगुना दूध लेकर के अश्वगंधा चूर्ण मिलाकर के इसका सेवन करें । इससे मर्दाना ताकत बढेगी । बचपन की गलती से आई कमजोरी का इलाज अश्वगंधा चूर्ण है जो कि एक प्रकार की आयुर्वेदिक दवा है ।

3 . आंवला तथा हल्दी – hastmaithun se recovery के लिए 100 ग्राम सूखा आंवला तथा 100 ग्राम हल्दी लेकर के इन दोनों का पाउडर बना लें । उसके बाद इन दोनों पाउडर को घी में भून लेना है । अब इसमें मिश्री मिला करके किसी बर्तन में इकट्ठा कर लेना है । इस आयुर्वेदिक दवा का सेवन सुबह और शाम दूध के साथ एक चम्मच मिलाकर के करें । आंवला तथा हल्दी के इस घरेलू आयुर्वेदिक नुस्खे से हस्तमैथुन से आई कमजोरी दूर होगी । बचपन की गलती से आई कमजोरी का इलाज आंवला तथा हल्दी का पाउडर है जिसे विधि के अनुसार लेना होता है ।

4 .सफेद मूसली– एक चम्मच सफेद मुसली तथा एक चम्मच मिश्री को पिस करके इसका पाउडर बना लेना है और इन दोनों पाउडर को दिन में दो बार सुबह और शाम गर्म दूध के साथ एक एक चम्मच मिलाकर के सेवन करना है । सफेद मूसली के इस आयुर्वेदिक उपचार से हस्तमैथुन से आई कमजोरी दूर होगी । बचपन की गलती से आई कमजोरी का इलाज सफेद मूसली और मिश्री है ।

मुठ मारने से क्या शरीर में कमजोरी आती है

मुठ मारने से क्या शरीर में कमजोरी आती है तो जवाब है हां , मुठ मारने से शरीर में कमजोरी आती है । मुठ मारने से सिर्फ शरीर में कमजोरी ही नहीं आती बल्कि वीर्य में शुक्राणु की कमी भी हो जाती है । इसके अलावा मुठ मारने से व्यक्ति शारीरिक तौर से तो कमजोर होता ही है । साथ में मानसिक तौर पर भी कमजोर होता है और व्यक्ति की बुद्धि का विकास होना बंद हो जाता है ।

शरीर में कमजोरी हो तो क्या खाना चाहिए

शरीर में कमजोरी हो तो क्या खाना चाहिए-Body Me Kamjori Ho To Kya Khana Chaiye .

खजूर – शरीर में कमजोरी हो तो खजूर खाना चाहिए । इसके अलावा हस्तमैथुन करने से शरीर में कमजोरी आई है तो भी खजूर खाना चाहिए । खजूर हमारे शरीर की कमजोरी को दूर करता है ।

किसमिस – शारीरिक कमजोरी को दूर करने के लिए किशमिश का सेवन करना चाहिए । किसमिस के सेवन से शरीर में कमजोरी हो तो वह दूर हो जाती है । इसके अलावा किसमिस का पानी भी शरीर के लिए काफी फायदेमंद रहता है । किसमिस के पानी पीने से भी शरीर की कमजोरी दूर होती है।

दलिया – दलिया में बहुत सारे पोषक पदार्थ मौजूद होते हैं जो कि शरीर की जरूरतों को पूरा करने में सक्षम होते हैं । इसलिए सुबह के समय दलिए का सेवन करें । दलिया के सेवन से शरीर की कमजोरी दूर होती है ।

चना – भीगे हुए चने शरीर के लिए बहुत ही फायदेमंद होते हैं । शरीर की कमजोरी को दूर करने के लिए चने को भिगोकर के खाना चाहिए । रात को सोते समय एक कटोरी में चने को भिगो दें , सुबह उठकर के इन चने का सेवन करें । इससे शरीर की कमजोरी दूर होती है शरीर को पोषक तत्व मिलते हैं ।

केला और दूध – केले में बहुत सारे पोषक तत्व मौजूद होते हैं जो शरीर को एनर्जी देते हैं । यदि केले के साथ दूध का सेवन किया जाए तो यह एक रामबाण दवा बन जाता है । केला और दूध सुबह के समय सेवन करने से शारीरिक कमजोरी दूर होती है ‌। व्यक्ति को जल्दी थकान महसूस नहीं होती है । पेनिस पर सरसों का तेल लगाने के नुकसान और फायदे Penis par sarso ka tel lagane k fayde or nuksan

लहसुन और सरसों का तेल की मालिश ling par , mustard oil for penis

लहसुन और सरसों के तेल की लिंग पर मालिश करने से बहुत सारे चमत्कारी फायदे होते हैं । लहसुन और सरसों के तेल की लिंग पर मालिश करने से लिंग का छोटापन टेढ़ापन और पतलापन दूर होता है । इसके साथ ही लिंग पर सरसों के तेल और लहसुन की मालिश करने से लिंग में तनाव आता है और लिंग में ढीलापन महसूस नहीं होता है ।

लहसुन और सरसों के तेल की लिंग पर मालिश करने के लिए सबसे पहले तीन चार चम्मच सरसों का तेल ले अब इस तेल में एक चम्मच अजवाइन डाल करके इस तेल को गुनगुना होने तक गर्म करें। उसके बाद सरसों के तेल में 5 – 6 लहसुन की कलियां डालकर के 2 से 3 मिनट तक गर्म करें । उसके बाद ठंडा होने पर इस तेल की मालिश लिंग पर करें ।

लहसुन और सरसों के तेल की मालिश लिंग पर करने से लिंग सख्त मजबूत और कठोर होता है। इसके साथ ही लहसुन और सरसों के तेल की मालिश लिंग पर करने से लिंग की साइज बढ़ती है। लिंग की साइज को बढ़ाने के लिए लिंग पर लहसुन और सरसों के तेल की मालिश करनी चाहिए । लहसुन और सरसों का तेल पेनिस साइज बढ़ाने की सबसे अच्छी घरेलू आयुर्वेदिक दवा मानी जाती है । mustard oil is best for pennis growth .

लहसुन और सरसों का तेल की मालिश

विधी : लहसुन और सरसों का तेल की मालिश – ling parलहसुन और सरसों का तेल की मालिश कैसे करें ? ling par लहसुन और सरसों के तेल की मालिश करने के लिए जो तेल आपने बनाया है उसको लिंग यानी कि पेनिस के चारों ओर लगाना है। आपको इस बात का ध्यान रखना है कि सरसों के तेल की मालिश लिंग के मुंह है पर नहीं करनी है मुंह को छोड़ कर के बाकी हिस्से पर सरसों के तेल की मालिश करना होता है ।

सरसों के तेल में लहसुन मिलाकर लगाने के फायदे

1 . पेनिस पर सरसों का तेल लगाने के फायदे – सरसों के तेल की लिंग यानी कि पहले इस पर मालिश करने से पहले सख्त कठोर और मजबूत होता है ।

2 . पेनिस पर सरसों का तेल लगाने के फायदे – सरसों के तेल की मालिश लिंग पर करने से लिंग की साइज बढ़ती है । 7 दिन में लिंग की साइज 3 से 4 इंच तक बढ़ जाती है ।

3 . पेनिस पर सरसों का तेल लगाने के फायदे – सरसों के तेल की मालिश लिंग पर करने से लिंग का ढीलापन टेढ़ापन दूर होता है ।

4 . पेनिस पर सरसों का तेल लगाने के फायदे – लहसुन और सरसों के तेल की मालिश पेनिस पर करने से पेनिस का छोटापन दूर होता है और पेनिस की साइज बढ़ना शुरू हो जाती है ।

सरसों का तेल और लौंग मिलाकर लिंग पर मालिश करने से क्या फायदे होते हैं ?

सरसों का तेल और लौंग मिलाकर – सरसों का तेल और लौंग मिलाकर से लिंग यानी कि पेनिस पर मालिश करने से इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की समस्या दूर होती है । सरसों का तेल और लौंग मिलाकर के पेनिस पर यानी कि लिंग पर मालिश करने से लिंग में ब्लड सरकुलेशन बढ़ जाता है । इसके साथ ही सरसों का तेल और लौंग को मिलाकर के लिंग पर मालिश करने से लिंग में जोश और उत्तेजना आ जाती है ।

सरसों का तेल और लौंग मिलाकर के पेनिस पर मालिश करने से पेनिस में ब्लड सरकुलेशन बढ़ने के साथ-साथ पेनिस में तनाव आता है और पेनिस के ढीलेपन की समस्या दूर होती है । लॉन्ग के तेल से पेनिस यानी की लिंग की मालिश करने के लिए लौंग के तेल को ऑलिव ऑयल या फिर तिल के तेल में मिलाकर के लिंग की मालिश की जाती है।

लॉन्ग का तेल और सरसों का तेल दोनों पेनिस पर लगाने से सबसे ज्यादा फायदा कौन से तेल से होता है तो हम आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि पेनिस पर लॉन्ग का तेल लगाने से ज्यादा फायदा होता है । लेकिन पेनिस पर सरसों का तेल लगाने से भी फायदा होता है । लेकिन लॉन्ग के तेल के मुकाबले कम होता है ।

सरसों के तेल में लौंग डालकर के पेनिस यानी की लिंग की मसाज की जाती है । यदि आप लंबा पेनीस ( long panis with mustard oil ) चाहते हो यानी कि अपने पेनिस की साइज बढ़ाना चाहते हो तब सरसों के तेल की मालिश लिंग पर विधि के अनुसार करनी चाहिए ।

नोट – सरसों के तेल को सीधे ही लिंग यानी कि पहले इस पर नहीं लगाना चाहिए । क्योंकि सीधे ही सरसों के तेल को लिंग पर लगाने से लिंग में जलन हो सकती है ।

पेनिस साइज बढ़ाने की दवा आयल नारियल का तेल

पेनिस साइज बढ़ाने की दवा आयल – पेनिस साइज बढ़ाने की दवा आयल नारियल का तेल है । नारियल के तेल की पेनिस पर मसाज करने से पेनिस की साइज मैं वृद्धि होती है । इसके साथ ही नारियल के तेल की पेनिस पर मसाज करने से पेनिस के स्वास्थ्य में सुधार होता है । जो लोग पेनिस के छोटे साइज से खुश नहीं है उन्हें पेनिस पर नारियल के तेल की मालिश करनी चाहिए ।

नारियल का तेल पेनिस की साइज को बढ़ा देता है । पेनिस साइज बढ़ाने की दवा का ऑयल नारियल का तेल पेनिस पर लगाने से सेक्स लाइफ में सुधार होता है । नारियल के तेल को पनिस पर लगाने से और नारियल के तेल से पेनिस की मसाज करने से सेक्स पावर बढ़ता है । सेक्स के दौरान नारियल का तेल पेनिस पर लगाने से नारियल का तेल लुब्रिकेंट का काम करता है और सेक्स में आसानी होती है।

पेनिस बढ़ाने की मेडिसिन oil ऑलिव ऑयल

पेनिस बढ़ाने की मेडिसिन oil ऑलिव ऑयल – ऑलिव ऑयल को लिंग वर्धक तेल माना जाता है। ऑलिव ऑयल को पेनिस पर लगाने से पेनिस की साइज बढ़ती है । पेनिस बढ़ाने की मेडिसिन oil ऑलिव ऑयल को पैलेस पर लगाने से और पेनिस की मसाज करने से लिंग की नसें मजबूत होती है और कमजोर नहीं होती है । इसके साथ ही ऑलिव ऑयल से पेनिस की मसाज करने से और पेनिस पर लगाने से लिंग में यानी कि पेनिस में ब्लड सर्कुलेशन बढ़ता है। ऑलिव ऑयल पेनिस को लंबा मोटा सख्त यानी कि कठोर बनाता है ।

लैवेंडर का तेल – पेनिस साइज बढ़ाने की दवा oil : पेनिस साइज बढ़ाने की दवा oil लैवेंडर का तेल माना जाता है। लौंग के तेल को ऑलिव ऑयल के साथ मिलाकर के पेनिस पर मालिश करने से और पेनिस पर लगाने से पेनिस की मांसपेशियां मजबूत होती है । पेनिस में रक्त प्रवाह बढ़ता है । लॉन्ग का तेल पेनिस पर लगाने से पेनिस लंबा मोटा और सख्त होता है ।

पेनिस की नसों का इलाज oil चन्दन आयल

पेनिस की नसों का इलाज oil चन्दन आयल – चंदन ऑयल को पेनिस की नसों का इलाज करने की सबसे अच्छी घरेलू और आयुर्वेदिक दवा माना जाता है । चंदन के तेल को पेनिस पर लगाने से पेनिस की नसें मजबूत होती है और पेरिस की मांसपेशियां भी मजबूत होती है । चंदन के तेल की मालिश पेनिस पर करने से पेनिस की साइज भी बढ़ती है । इसके साथ ही चंदन ऑयल से पेनिस की मालिश करने से और पेनिस पर लगाने से स्पर्म काउंट की संख्या भी बढ़ती है ।

पेनिस बढ़ाने की मेडिसिन oil बादाम का तेल

पेनिस बढ़ाने की मेडिसिन oil बादाम का तेल – बादाम के तेल को पेनिस की साइज बढ़ाने का तेल और मेडीसियन माना जाता है । बादाम के तेल को पेनिस पर लगाने से पेनिस की साइज बढ़ती है । इसके साथ ही बादाम के तेल को पेनिस पर लगाने से और पेनिस पर मालिश करने से पेनिस मजबूत सख्त और कठोर होता है । बादाम के तेल से पेनिस की मसाज करने से पेनिस में रक्त का प्रवाह बढ़ता है ।

castor oil ko ling par lagane ke fayde

पेनिस पर castor तेल लगाने के फायदे । castor oil ko ling par lagane ke fayde . कैस्टर आयल यानी कि अरंडी केवल को लिंग पर लगाने से बहुत सारे फायदे होते हैं । अरंडी के तेल के फायदे बहुत ही कम लोगों को पता है ।अरंडी के तेल को यानी कि कैस्टर ऑयल को लिंग पर लगाने से लिंग का टेढ़ापन दूर होता है । यदि किसी पुरुष का लिंग टेढ़ा है तो यदि वह लिंग पर कैस्टर ऑयल की मसाज करता है तो उसके लिंग का टेढ़ापन दूर होता है और लिंग सीधा होता है । कैस्टर ऑयल को लिंग पर लगाने से लिंग सख्त और मजबूत होता है। इसके अलावा कैस्टर ऑयल को लिंग पर लगाने से एक फायदा यह होता है कि इससे लिंग की साइज बढ़ती है । लिंग की साइज बढ़ाने के लिए कैस्टर ऑयल सबसे अच्छा घरेलू उपाय माना जाता है । कैस्टर ऑयल की मदद से आप अपने लिंग की साइज को बढ़ा सकते हो । लिंग के ढीलेपन को दूर कर सकते हो और लिंग के टेढेपन को भी दूर कर सकते हो।

error: Content is protected !!