play boy job kya hai . प्ले बॉय जॉब क्या है ? प्ले बॉय जॉब की सच्चाई जानकर हैरान हो जाएंगे ।

play boy job sahi hai ya galat

play boy job kya hai – आज हम जानेंगे कि प्लेबॉय क्या होता है और प्लेबॉय किसे कहा जाता है । अधिकतर प्लेबॉय शब्द का इस्तेमाल इंडिया में तो किया ही जाता है । इसके अलावा बाकी देशों में भी इस सब का खूब इस्तेमाल किया जाता है ।‌

Playboy meaning in Hindi – प्ले बॉय मीनिंग इन हिंदी

अब हम आपको बताएंगे कि प्लेबॉय का मतलब होता क्या है । प्ले बोल शब्द को कॉल बॉय शब्द से जोड़ करके देखा जाता है । जिसे कुछ लोग जिगोलो के नाम से भी जानते हैं ।‌

प्लेबॉय , कॉल बॉय और जिगोलो तीनों आपस में सिमिलर शब्द है और तीनों का मतलब एक ही होता है । लेकिन अलग-अलग लोग इसे अलग-अलग तरीके से बोलते हैं और इनका अलग अलग तरीके से इस्तेमाल करते हैं ।

play boy job kya hai – प्ले बॉय जॉब क्या है ?

प्लेबॉय जॉब को सेक्स इंडस्ट्री से जोड़ करके देखा जाता है । इसमें लड़के अपने जिस्म को बेचते हैं । यानी कि अपने जिस्म की सर्विस इसमें होती है ।‌

प्लेबॉय का मतलब होता है कि वह व्यक्ति जो किसी भी लड़की की हवस को पूरा करने का काम करता है जबकि यह काम इंडिया में लीगल नहीं माना जाता है ।

प्ले ब्वॉय जॉब को सेक्स से जोड़कर मानने के कारण यह इल्लीगल हो जाता है । इसमें लड़की अपने इच्छित स्थान पर लड़के को बुलाती है और अपने जिस्म की भूख को शांत करती है ।

कुछ लोगों का मानना है कि इस मामले में लड़कियों लड़की को पैसे भी देती है । जिससे कि लड़की को कहीं और जॉब करने की जरूरत नहीं होती है और वह उसी के बलबूते पर इंटरटेनमेंट और पैसा दोनों कमा पाए ।

इसी की लालच में आज की युवा पीढ़ी इस जॉब कि और ज्यादा अग्रसर हो रही है और इसी के चलते आज फ्रॉड भी ज्यादा हो रहे हैं । क्योंकि हर कोई प्लेबॉय यानी कि कॉल बॉय बनना चाहता है ।

मेहनत तो कोई करना ही नहीं चाहता है । इसी के चक्कर में आकर के वह अपनी मेहनत का सारा पैसा भी फ्रॉड एस्कॉर्ट सर्विस या जिगोलो जॉइनिंग करने वाली कंपनियों को दे देता है और लास्ट में उसे मिलता है धोखा ।

143 से आई लव यू कैसे बना।

तलाक को हिंदी में क्या कहते हैं ?

Hii हाय का मतलब क्या होता है ?

आई मिस यू का मतलब क्या होता है । 

Bf बीएफ का मतलब क्या होता है।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x