रात को सोते समय पति का एक खास अंग दबाने से होगी घर में धन की वर्षा

रात को सोते समय पति का एक खास अंग दबाने से होगी घर में धन की वर्षा

रात को सोते समय पति का एक खास अंग दबाने से होगी घर में धन की वर्षा

आइए दोस्तों आज हम आपको बताएंगे चाणक्य नीति के अनुसार रात को सोते समय पत्नी के कुछ ऐसे खास अंग होते हैं। जिन्हें दबाने से घर में धन की अत्यधिक अत्यधिक वर्षा होती है इससे पूरा घर मालामाल हो जाएगा।

अगर किसी स्त्री के अंग से यह शुभ संकेत मिलते हैं। तो आप समझ लेना कि आप आने वाले हो करोड़पति बनने वाले हो चाणक्य नीति के द्वारा हमें कई जानकारी मिलती है।चाणक्य नीति के अनुसार किसी भी व्यक्ति के हम को देख कर कर देख कर कर यह पता लगा सकते हैं कि वह भाग्यशाली है । या नहीं

किसी भी परिवार की शुरुआत एक स्त्री के के के बिना नहीं हो सकती है। इसीलिए स्त्री को को लक्ष्मी का रूप माना जाता है। इसीलिए किसी स्त्री का विवाह है किसी पुरुष है किसी पुरुष के साथ होता है। तो सब की यही इच्छा होती है। कि कि जो भी लड़की उनके घर में बहू बनकर उनके घर में बहू बनकर वह अपनी पति और परिवार वालों के लिए सौभाग्य लेकर आए

मिठू मिठू तोता | तोता के बारे में जानकारी

अच्छे अच्छे अनमोल वचन | सुंदर सुविचार | 10 सुविचार |

अगर किसी लड़की को संभोग करने की इच्छा होती है तो कौन सा इशारे करती है

मजेदार रोचक तथ्य चौंकाने वाले मजेदार तथ्य

  1. शास्त्रों के अनुसार जिस स्त्री के पांव चिकने तलवे एक समान नाखूनों का रंग गुलाबी उंगलियां सुंदर दिखाई देती है। उसके पति को भाग्य का साथ मिलता है वह स्त्री सभी सुख प्राप्त करती हैं।
  2. स्त्री के पैर के तलवों पर पसीना नहीं आता तलवे बहुत कोमल होते हैं। वह किसी वाणी के समान प्राप्त करती है। ऐसी स्त्री अपने पति के जीवन में सौभाग्य लेकर आती है।
  3. जिस स्त्री के दांत एक समान और सुंदर दिखते हैं। जिसकी बोली कोयल के समान सुंदर होती है। वह भाग्यशाली मानी जाती है।
  4. जिस स्त्री के बाल चिकने चिकने घुंघराले सुंदर और चमकदार देखते हैं वह हमेशा भाग्य का साथ प्राप्त करती हैं।
  5. जिस स्त्री के हथेली के पास मरी बंद सुंदर व भरे हुए दिखाई देते हैं। यह किस्मत वाली होती है और भाग्यशाली होती है।
  6. स्त्री के हथेली में भी बहुत सारे राज छुपे हुए होते हैं। जैसे कि अगर किसी स्त्री की हथेली में मरी बंद से निकलकर रेखा रेखा मिडिल फिंगर तक जा रही हो। यह भी शुभ संकेत है। ऐसी स्त्री के जीवन में कभी भी धन की कमी नहीं आती ना ही उसके पति के जीवन में
  7. अगर किसी के पुरुष के पत्नी की हथेलियां कमल की तरह लाल है। कोमल है। हथेलियों में शुभ रेखाएं हैं। वह भाग्य का धनी होता है। और अपने घर परिवार का जीवन खुशियों से भर देता है।

अब हम बताते हैं। कि पति को पत्नी का कौन सा अंग जरूर दबाना चाहिए

आपने देखा होगा कि पूर्व समय में हमारे पूर्वजों मैं बहुत प्रेम हुआ करता बहुत प्रेम हुआ करता था वह एक दूसरे का सम्मान करते थे वही पत्नी भी अपने पति को ईश्वर का रूप मानते हुए उसकी सेवा करती थी

आज से कुछ सालों पहले हमारे घर में स्त्री अर्थात ग्रहणी को लक्ष्मी का रूप माना जाता था और हमारे द्वारा उसे लक्ष्मी स्वरूप मानकर उसे वैसा ही सम्मान भी दिया जाता था लेकिन आज की आधुनिक दौर में हमारे बीच एक दूसरे के लिए सम्मान कम होता जा रहा है।

शादी होने के कुछ समय पश्चात ही झगड़े होने लगते हैं।हमारे बुजुर्गों ने बताया है कि पति पत्नी के बीच में मधुर संबंध होना अति आवश्यक है। शास्त्रों के अनुसार आप सब लोग जानते तो है। ही श्री लक्ष्मी जी जी विष्णु जी के साथ श्री सागर में शेषनाग की सैया पर विराजमान रहती है।

इसीलिए यही कारण है। कि महिलाओं को धन की देवी का स्थान प्राप्त है। जिस घर में स्त्री अपने पति के पैर दबाती है। उस घर में धन की कभी कमी नहीं होती इसीलिए यह बताया गया है कि पुरुष के पैर से लेकर का जो भाग होता है। वह शनिदेव का होता है। वही स्त्री की कलाई से उंगली तक का जो भाग होता है। वह शुक्र देव का होता है।

जब भी शनि पर शुक्र का प्रभाव पड़ता है। तो धन की प्राप्ति अवश्य होती है। इसीलिए जब स्त्री अपने पति के पैरों को दबाती है। तो धन का एक ऐसा योग बनता है। कि आप मालामाल हो जाते हैं। आपको कभी भी धन के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा।

महिलाओं के शरीर पर यहां हो तिल तो होती हैं धनवान

प्रभावशाली वशीकरण के टोटके वशीकरण के ऐसे प्रभावी टोटके

टोटका – वनस्पति से संबंधित टोटका

लड़की के साथ छेड़छाड़ करना सही है ?