सच्चे प्यार की क्या निशानियाँ होती है।

नमस्कार दोस्तों क्या आप जाना चाहते हैं कि सच्चे प्यार की निशानी क्या है तो आप सही हैं पर हैं हम बताने जा रहे हैं ,सच्ची मोहब्बत की कुछ खास निशानियां-

नर बंदर अपनी माशूका को इस तरह से अपने प्रेम जाल में फंस आते हैं……..

,
1:- दोस्तों मोहब्बत में अक्सर ऐसा होता है कि जब हम किसी से सच्चा प्यार करते हैं ,तो हमें रात को नी नहीं आती है। हम देर रात तक अपने प्रेमी के बारे मैं सोचते रहते हैं। हम दिन रात सिर्फ उसी के बारे में सोचते रहते हैं। उसी का ख्याल हमारे दिलों दिमाग में घूमता रहता है।

सच्चे प्यार मे हम सिर्फ उसी के बारे में सोचना पसंद करते हैं। प्यार एक लत की तरह होता है। जो कभी भी कहीं भी किसी भी इंसान को लग सकती है। और जब हमें यह लत लग जाती है तो मेरी जिंदगी में बहुत कुछ बदल जाता है। हमारी जिंदगी अ लग सी हो जाती है। जब हम किसी से सच्चा प्यार करते हैं तो हमें रातों को नींद नहीं आती है। हम सब अपने पार्टनर के बारे में सोचते रहते हैं। हमें सिर्फ उसी का ख्याल रहता रहता है। सच्चे प्यार मे।

जब प्यार में होते हैं तो हमें सब चीजें बड़ी ही सुंदर हसीन लगने लगती है। प्यार एक ऐसी चीज है। जो इंसान को पूरी तरह बदल देती है। जब इंसान की जिंदगी में प्यार आ जाता है तो वह हर चीज प्यार से सोचने लग जाता है।

इसीलिए मुझे हर इंसान भी प्यारा लगने लग जाता है। प्यार में होते हैं तो हमें बहुत खामोश रहते हैं। और मन ही मन अपने पार्टनर के बारे में सोचते रहते हैं। मन ही मन मुस्कुराते रहते हैं।

जब हम प्यार में रहते हैं तो हमें प्यारी प्यारी चीजें का मन करता है। यह सब के साथ अच्छे से बात करना। सबकी मदद करना। हम जब प्यार में रहते हैं तो हम किसी भी गलत चीज को बर्दाश्त नहीं कर सकते। हमारे पार्टनर के बारे में कुछ भी गलत बोले तो हमें जल्दी फिर गुस्सा आ जाता है।

सच्चे प्यारमें हमें सदा रोमांटिक लव सॉन्ग सुनना पसंद करते हैं। प्यार करने के बाद हमारी जिंदगी और भी ज्यादा प्यारी हो जाती है। प्यार हमें पूरी तरीके से बदल देता है। हम सब के बारे में सोचना शुरु कर देते हैं। सबसे अच्छे से बात करना ऐसी कई सारी प्यार की निशानियां होती है। जिसे हमें यह पता चलता है कि हमें प्यार हो गया।

नर बंदर अपनी माशूका को इस तरह से अपने प्रेम जाल में फंस आते हैं…….

more detail click