सपने में भैंस देखना, सपने में जंगली भैंसा देखना sapne mein bhains dekhna , sapne mein buffalo dekhna

सपने में भैंस देखना, सपने में जंगली भैंसा देखना sapne mein bhains dekhna , sapne mein buffalo dekhna , buffalo in dream hindu astrology . buffalo in dream hindu .black buffalo in dream hindu . sapne mein buffalo dekhna . meaning of seeing black buffalo in dream . seeing black buffalo in dream hind . seeing buffalo in dream . sapne mein buffalo dekhna , buffalo in dream hindu astrology . buffalo in dream hindu

sapne mein mans dekhna . seeing buffalo in dream hinduism

प्रत्येक व्यक्ति को प्रतिदिन अलग-अलग प्रकार के सपने आते हैं । प्रत्येक प्रकार के सपने का अपना एक अलग अर्थ और मतलब होता है । सपना हमें किस रूप में दिखाई देता है इसका भी बड़ा महत्व होता है । कुछ सपनों का अर्थ है शुभ संकेत की ओर इशारा करता है तो कुछ सपनों का अर्थ अशुभ संकेत की ओर इशारा करता है । आज हम आपको सपने में भैंस देखना इस सपने के बारे में विस्तार से बताएंगे । सपने में भैंस देखना शुभ होता है या अशुभ होता है । सपने में भैंस देखना किस बात की ओर इशारा ओर संकेत करता है । सपने में भैंस देखने पर क्या फल प्राप्त होता है ।

सपने में भैंस देखना sapne mein bhains dekhna

ग्रहणी को सपने में भैंस दिखाई देना : यदि कोई ग्रहणी है और उसे सपने में भैंस दिखाई देती है , तब यह सपना अशुभ माना जाता है । ग्रहणी को सपने में भैंस दिखाई देना अशुभ स्वपन माना जाता है । ग्रहणी को सपने में भैंस दिखाई देना शुभ अशुभ फल देता है । सपने में भैंस दिखाई देना सपना इस बात की ओर इशारा करता है कि भविष्य में आपको बड़ी मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है । इस स्वपन का मतलब होता है कि उस ग्रहणी का जीवन मुसीबत में पड़ने के साथ-साथ उसके ग्रहस्थ जीवन में भी मुसीबतें देखने को मिल सकती है । सपने में भैंस देखना इस सपने का एक दूसरा अर्थ यह भी होता है कि आप जो भी छोटी-छोटी गलतियां करते हो उसे इग्नोर करो ।

सपने में भैंस देखना seeing buffalo in dream hinduism

अविवाहित द्वारा सपने में भैंस देखना : यदि कोई अविवाहित लड़की या कन्या के द्वारा सपने में भैंस देखना इस बात की ओर संकेत ओर इशारा करता है कि उस कन्या के विवाह में देरी होगी । यानी कि उस लड़कि या कन्या का विवाह लेट होगा । जिस लड़की या कन्या ने सपने में भैंस देखना का सपना देखा है उस लड़की के विवाह में कई वर्षों का समय लग सकता है । सपने में भैंस देखना इस सपने का दूसरा अर्थ और मतलब यह होता है कि यदि उस लड़कियां कन्या , जिसने सपने में भैंस देखी है , ने यदि जल्दी शादी की तो उसको पति अच्छा नहीं मिलेगा ।

सपने में भैंसा दिखाई देना sapne mein bhains dekhna

यदि कुंवारी कन्या ने सपने में भैंस देखी है तो उसे शादी में जल्दबाजी नहीं करना चाहिए । शादी रुक करके करनी चाहिए । यदि जल्दबाजी की तो उसका दांपत्य जीवन बहुत ही दुखी होगा । क्योंकि उसका मिलने वाला पति अच्छा नहीं होगा ।

sapne mein bhains dekhna . sapne mein mans dekhna

पुरुष द्वारा सपने में भैंस देखने : यदि किसी पुरुष को सपने में भैंस देखने का सपना आता है तो यह सपना इस बात की ओर इशारा करता है कि उस पुरुष की अपने बॉस से लड़ाई होगी और उसको नौकरी से हाथ धोना पड़ेगा । यदि वह व्यक्ति नौकरी करता है तो । सपने में भैंस दिखाई देने वाले व्यक्ति को आर्थिक तंगी का सामना भी करना पड़ सकता है ।

सपने में काला भैंसा देखना sapne mein bhensa dekhna

सपने में काला भैंसा देखना : सपने में काला भैंसा दिखाई देना शुभ सपना नहीं होता है । यदि आपको सपने में साधारण रूप में कोई काला भैंसा दिखाई देता है तो यह सपना शुभ नहीं माना जाता है । सपने में भैंसा दिखाई देना इस सपने का अर्थ और मतलब होता है कि आप आने वाले समय में कई रोगों से ग्रसित होने वाले हैं , यानी कि आपको आने वाले समय में बहुत सारी बीमारियां घेर लेगी ।

यदि आपको सपने में भैंसा उत्तेजित अवस्था में दिखाई दे तो यह इस बात की ओर इशारा करता है कि आपकी काम वासना जागने वाली है । सपने में उत्तेजित भैंसा इस बात की ओर इशारा करता है कि आपकी कामवासना की पूर्ति होने वाली है और आपको जल्द ही चरम सुख की प्राप्ति हो सकती है।

यदि सपने में एक भैंसा दूसरे भैंसा से लड़ता हुआ दिखाई देता है तो यह इस बात की ओर संकेत ओर इशारा करता है कि भविष्य में आपकी आपके पार्टनर से अनबन हो जाएगी । यदि किसी शादीशुदा जोड़े को सपने में भैंसा दिखाई देता है तो यह अशुभ माना जाता है और इस बात की ओर इशारा करता है कि उन दोनों शादीशुदा जोड़े के बीच में अनबन हो सकती है और दांपत्य जीवन में परेशानी आ सकती है ।

सपने में जंगली भैंसा देखना । सपने में जंगली भैंसा देखना । सपने में भैंसा दिखाई देना । sapne mein bhains dekhna

सपने में जंगली भैंसा देखना : यदि आपको सपने में जंगली भैंसा दिखाई देता है तब आपको सतर्क और सावधान हो जाना चाहिए और वर्तमान में आप जो भी कर रहे हो वह सोच समझ कर के करना चाहिए । सपने में जंगली भैंसा दिखाई देना इस बात की ओर संकेत करता है कि आप वर्तमान में जो भी काम करें वह सोच समझकर के करें । कोई भी गलती ना करें । वरना आपको पछताना पड़ सकता है । वर्तमान में जो भी काम करें । वह बहुत सोच समझ कर के करें और उस काम में कोई भी गलती ना करें ।

dream of buffalo attacking meaning buffalo attacking in dream भैंस पर हमला करने के सपने का अर्थ ।

dream of buffalo attacking meaning , buffalo attacking in dream भैंस पर हमला करने के सपने का अर्थ । सपने में भैंस पर हमला । dream of buffalo attacking meaning

भैंस पर हमला करने के सपने का अर्थ : सपने में यदि कोई भैंस आपका पीछा कर रही है या फिर कोई भैंस आपके पीछे दौड़ रही है और आप पर हमला करने की कोशिश कर रही है तो इस प्रकार का सपना देखना शुभ माना जाता है । सपने में भैंस का हमला करने का सपना शुभ स्वपन माना जाता है । सपने में भैंस द्वारा हमला करने का सपना यह बताता है कि आने वाले समय में आप लोगों पर राज करेंगे लोग आपकी छत्रछाया में रहेंगे।

यदि व्यक्ति कोई राजनीतिके क्षेत्र में है और उसे भैंस द्वारा पीछे से हमला करने का सपना आता है तो इस सपने का अर्थ और मतलब होता है कि उस व्यक्ति की राजनीति में पावर बढ़ने वाली है और वह व्यक्ति बहुत बड़ा आदमी बनने वाला है । इस सपने का अर्थ होता है कि लोग उनके छत्रछाया में रहेंगे और उसकी पावर बढ़ेगी । सपने में भैंस द्वारा हमला करने का सपना यह भी दर्शाता है कि आप सचेत रहें यह एक प्रकार की चेतावनी की ओर भी इशारा करता है ।

काली भैंस के बारे में सपना देखना Dream about black buffalo

seeing black buffalo in dream hindu , meaning of seeing black buffalo in dream . black buffalo in dream hindu

सपने में गहरे काले रंग की भैंस को देखना अशुभ सपने की ओर संकेत करता है । सपने में गहरे काले रंग की भैंस को देखने का अर्थ और मतलब होता है कि आपके जीवन में मुसीबत आने वाली है । यदि किसी व्यक्ति के जीवन में मुसीबत आने वाली होती है तब उसे सपने में काले गहरे रंग की भैंस दिखाई देती है । काले रंग की भैंस यदि किसी कमरे में जाती हुई दिखाई देती है और उसके बाद में वह गायब हो जाती है । यदि इस तरह का सपना किसी व्यक्ति को आता है तो यह आने वाले समय में परेशानी की ओर संकेत करता है । उस व्यक्ति को आने वाले समय में गौर परेशानी का सामना करना पड़ सकता है ।

सपने में भूरी भेंस देखना sapne mein bhuri bhains dekhna . bhuri buffalo

bhuri buffalo : सपने में भूरी भेंस का दिखाई देना अशुभ सपना माना जाता है । यदि आपको सपने में भूरे रंग की भैंस आपकी तरफ आती हुई दिखाई देती है तो यह सपना इस बात की ओर इशारा करता है और इस सपने का यह अर्थ और मतलब होता है कि आने वाले समय में आपके सामने बहुत बड़ी मुसीबत आने वाली है । यह सपना आने वाली मुसीबतों की ओर इशारा करता है। यदि आपको सपने में भूरी भैंस दिखाई देती है तो आपको आने वाले समय में बहुत सारी मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है ।

सपने में भूरी भैंस दिखाई देने का दूसरा अर्थ और मतलब यह होता है कि आने वाले समय में आपसे कोई ऐसा व्यक्ति मिलेगा जो कि आपको लगेगा कि वह शुभचिंतक है और फिर वह आपको बहुत बड़ा नुकसान पहुंचा कर के चला जाएगा ।

यदि सपने में कोई भूरी भैंस आप को मार देती है तो इसका अर्थ और मतलब होता है कि आने वाले समय में कोई आपका जान पहचान वाला व्यक्ति आपके पास आएगा और आपके सारे राज जान करके आपको आर्थिक रूप से नुकसान पहुंचाएगा।

सपने में मांस खाना , अगर सपने में आपको भैंस का मांस दिखता है । sapne mein bhais ka mans dekhna

सपने में मांस खाना : सपने में भैंस का मांस खाना शुभ सपना नहीं माना जाता है । सपने में भैंस का मांस खाना इस बात की ओर इशारा करता है कि आप के ऊपर कोई तांत्रिक क्रिया होने वाली है । जिससे आपकी जान भी जा सकती है । सपने में भैंस का मांस खाते हुए दिखाई देने का अर्थ और मतलब होता है कि आप लोग पर बहुत ही खतरनाक तांत्रिक क्रिया होगी । जिससे आप की मौत भी हो सकती है ।

error: Content is protected !!