बॉडी बनाने के लिए आयुर्वेदिक दवा सेहत किंग । सेहत किंग आयुर्वेदिक दवा खाने के फायदे और नुकसान ।
बॉडी बनाने के लिए आयुर्वेदिक दवा सेहत किंग । सेहत किंग आयुर्वेदिक दवा खाने के फायदे और नुकसान ।

body banane ke liye ayurvedic medicine : आज हम आपको सेहत बनाने की अचूक आयुर्वेदिक और रामबाण दवा सेहत किंग आयुर्वेदिक पाउडर के बारे में बताएंगे । आज के समय में हर कोई सेहत को लेकर के परेशान है और कोई चाहता है कि उनकी अच्छी सेहत हो । उनके शरीर में एनर्जी और स्पूर्ति और ताजगी हमेशा बनी रहे । अपनी सेहत को लेकर के चिंता हर किसी के दिमाग में हमेशा बनी रहती है ।

इस article में हम आपको सेहत बनाने की और बॉडी बनाने की आयुर्वेदिक दवा “सेहत किंग”के बारे में बताएंगे । सेहत किंग इंडिया की सबसे अच्छी बॉडी बनाने की और सेहत बनाने की आयुर्वेदिक दवाओं में से एक है । सेहत किंग वजन बढ़ाने का भी सबसे अच्छा आयुर्वेदिक फॉर्मूला है ।

यदि आप वजन बढ़ाने और सेहत से जुड़ी समस्याओं को लेकर के चिंतित हैं और अभी तक आपने सेहत किंग का Order नहीं किया है तो जरूर आर्डर करें ‌। क्योंकि सेहत किंग वजन बढ़ाने, पर्सनैलिटी डेवलपमेंट और सेहत बढ़ाने का एकमात्र आयुर्वेदिक फॉर्मूला है ।

सेहत किंग क्या है ? Sehat king kya hai ?

Table of Contents

सेहत किंग सेहत बनाने का और बॉडी बनाने का आयुर्वेदिक दवा फॉर्मूला है । सेहत किंग से आप बिना किसी नुकसान और साइड इफेक्ट ( nuksan or side effect ) के अपनी सेहत और बॉडी बना सकते हो । सेहत किंग आपकी सेहत को और बॉडी को बना करके आपकी personality को भी develop करता है इससे आप एक smart and handsome के साथ-साथ एनर्जेटिक और young भी बने रहेंगे ।

सेहत किंग कौन-कौन से format में उपलब्ध है ? format of sehat king powder

सेहत किंग आपको दो फॉर्मेट में मिलेगा । आप चाहे तो सेहत किंग को कैप्सूल फॉर्मेट में ले सकते हो या फिर सेहत किंग का दूसरा फॉर्मेट पाउडर है। पाउडर फॉर्मेट में भी सेहत किंग उपलब्ध है ।

सेहत किंग आयुर्वेदिक दवा के फॉर्मेट – sehat king Ayurvedic dawa ke format .

1 . सेहत किंग कैप्सूल (sehat king capsule)
2 . सेहत किंग पाउडर (sehat king powder)

सेहत किंग के ingredients । सेहत किंग के इनग्रेडिएंट्स कौन-कौन से हैं ? ingredients of sehat king powder

सेहत किंग पाउडर के ingredients के नाम : आयुर्वेदिक दवा सेहत किंग को आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों से मिला करके बनाया गया है । 10 दुर्लभ आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों का उपयोग करके सेहत किंग दवा को बनाया गया है । सेहत किंग में मिश्रित जड़ी-बूटियां और उनके फायदे अनेक है । ingredients के रूप में सेहत किंग आयुर्वेदिक पाउडर में 10 आयुर्वेदिक औषधियों को मिलाया गया है ।

सेहत किंग के ingredients निम्नलिखित है

1 . अश्वगंधा
2 . सिंघाड़ा
3 . काली मूसली
4 . बेहड़ा
5 . सौंफु
6 . सफेद मूसली
7 . शतावरी
8 . काला तिल
9 . हरीतकी
10 .आम्लाकी

सेहत किंग आयुर्वेदिक दवा खाने के फायदे । सेहत किंग पाउडर के सेवन की विधि ।Sehat king ayurvedic power khane ke fayde

1 . अश्वगंधा ( ashvgandha )

अश्वगंधा हमारे शरीर और बॉडी को ताकत और एनर्जी देने वाली आयुर्वेदिक औषधि है । अश्वगंधा आयुर्वेदिक औषधि हमारे शरीर को एनर्जी देती है। शरीर को तंदुरुस्त और तरोताजा बनाए रखती है। अश्वगंधा शरीर से आलस्य को दूर भगाने का काम करती है । अश्वगंधा के कारण हमार शरीर में चूस्ती और स्फूर्ति बनी रहती है । सेहत किंग पाउडर के पहले इनग्रेडिएंट्स ( ingredients) अश्वगंधा के बारे में जाना ।

2 . सिंघाड़ा ( singada )

sehat king powder का दूसरा ingredients: हमारे शरीर की अच्छी सेहत के लिए सिंघाड़ा बहुत ही जरूरी होता है । सिंघाड़े में बहुत ही अच्छे पौष्टिक तत्व विटामिन और मिनरल्स मौजूद होते हैं जो कि हमारी सेहत के लिए जरूरी होते हैं । सिंघाड़े में मौजूद विटामिन ए , विटामिन सी , थाइमिन , कार्बोहाइड्रेट , टैनिन , रीबोफ्लेविन, सिट्रिक एसिड, एमिलोज शरीर को ताकत और पोषण देते हैं ।

3 . काली मूसली ( Kali musli )

sehat king powder ingredients: काली मूसली को बहुत सारे रोगों के निदान इलाज और उपचार के लिए उपयोग में लिया जाता है । पीलिया के रोगों के लिए काली मूसली सबसे अधिक फायदेमंद आयुर्वेदिक औषधि है । इसके अलावा काली मूसली लीवर से संबंधित विभिन्न समस्याओं के लिए भी एक आयुर्वेदिक रामबाण औषधि है । पाचन संबंधी समस्याओं के निदान के लिए , भूख बढ़ाने के लिए , कब्ज से छुटकारा पाने के लिए , स्टेमिना बढ़ाने के लिए , स्पर्म बढ़ाने के लिए काली मूसली का दवा के रूप में इस्तेमाल और उपयोग किया जाता है ।

4 . बेहड़ा ( bahera )

त्रिदोष नाशक बेहड़ा की प्रकृति गरम होती है । बेहड़ा का इस्तेमाल और उपयोग औषधि के रूप में करने पर पेट के कीड़े खत्म हो जाते हैं । बेहड़ के सेवन से भूख बढ़ती है और आमाशय शक्तिशाली बनता है । बेहड़ा उत्तेजना में वृद्धि करना , धातु को बढ़ाना और दर्द को कम करने के त्रिदोष दोष को दूर करता है ।

5 . सौंफ ( Saunf )

पाचन तंत्र को मजबूत करने और पाचन तंत्र से संबंधित जुड़ी समस्या को दूर करने के लिए सौंफ का जरूर सेवन करें । सौंफ को खाना खाने के बाद में जरूर खाएं । इसके साथ ही सौंफ को चाय में डालकर पीने से भी काफी फायदा होता है ।

6 . सफेद मूसली ( safed musli )

सफेद मूसली शरीर को पोषण देने और थकान को दूर करने का काम करती है । सफेद मूसली शरीर को ताकत देती है थकान को एनर्जी में बदल देती है।

7 . शतावरी ( shatavari )

शतावरी तनाव और मानसिक बीमारी को दूर करने का काम करता है । तनाव के कारण दिमाग में होमोसाइस्टिन अधिक मात्रा में बनने लगता है शतावरी के सेवन से होमोसाइस्टिन बनना कम हो जाता है ।

8 . काला तिल ( Kala til )

काला तिल लिवर से जुड़ी , कोलेस्ट्रोल से जुड़ी समस्याओं को दूर करता है । काले तिल में मीथोनाइन और ट्रायप्टोफन अमीनो एसिड होते हैं जो कि मूंगफली , राजमा और सोयाबीन में नहीं पाया जाता है ।

9 . हरीतकी ( haritaki )

हरीतकी को आयुर्वेद में हरड़ के नाम से जाना जाता है । हरड़ के सेवन से भूख बढ़ती है । पाचन क्रिया मजबूत होती है । हरड़ शरीर को मजबूत बनाकर के सौंदर्य निखार का कार्य करता है ।

10 .आम्लाकी

शरीर के सभी व्याधियों को दूर करने के लिए बीज रहित आम्लाकी का उपयोग औषधि के रूप में किया जाता है । आम्लाकी का प्रमुख कार्य पाचन संबंधी समस्याओं को दूर करना और रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाना है । आमलकी का उपयोग शरीर को एनर्जेटिक और दिमाग को तेज करने के लिए कर सकते हो ।

यह सभी आयुर्वेदिक औषधियां ingredients के रूप में सेहत किंग के अंदर मौजूद है । अभी तक आपने सेहत किंग पाउडर के अंदर मौजूद ingredients के बारे में विस्तार से जाना और इन ingredients के क्या-क्या फायदे हैं ,इनके बारे में भी विस्तार से जाना। अब तो जान गए होंगे कि सेहत किंग सेहत का खजाना क्यों है ।

सेहत किंग आयुर्वेदिक दवा खाने के फायदे । सेहत किंग पाउडर के सेवन के फायदे । Sehat king ayurvedic power khane ke fayde .

Benefits of Sehat King Ayurvedic medicine: आइए अब सेहत किंग आयुर्वेदिक दवा जो कि पाउडर के फॉर्मेट में है खाने के क्या क्या फायदे है जानते हैं । सेहत किंग आयुर्वेदिक दवा के एक नहीं अनेकों फायदे हैं । सेहत किंग हमारी सेहत के लिए बहुत जरूरी है । सेहत किंग हमारे शरीर को मजबूत ,बलवान ,स्फूर्ति दायक बनाता है । इसके साथ ही हमारे वजन को भी इनक्रीस करता है । सेहत किंग खाने के फायदे निम्नलिखित है नीचे दिए गए सभी फायदे सेहत किंग खाने के हैं ।

सेहत किंग पाउडर के सेवन के 6 फायदे जान करके चौक जायेंगे । Sehat King Benefits of taking Ayurvedic medicine.

1 . भूख को बढ़ाता है सेहत किंग पाउडर Bhookh ko badhata hai sahat king powder

Sehat king powder: सेहत किंग खाने का पहला फायदा यह है कि सेहत किंग आपकी भूख को बढ़ा देता है । सेहत किंग के सेवन से भूख खुल जाती है । सेहत किंग के उपयोग से भूख बढ़ जाती है ।

2 . पाचन तंत्र को ठीक करता है सेहत किंग पाउडर। Pachan tantra ko majbut karta hai sehat king powder

सेहत किंग पाउडर में मौजूद आयुर्वेदिक जड़ी बूटियां पाचन तंत्र को ठीक करने का काम करती है और पाचन तंत्र को मजबूत करने का काम करती है पाचन तंत्र से जुड़ी हुई सभी समस्याओं को दूर करता है सेहत किंग । खाना सही से नहीं पचता हो कब्ज की शिकायत रहती हो तो सेहत किंग के सेवन से दूर हो जाती है ।

3 . नया खून बनाता है सेहत किंग पाउडर Body mein Naya kaun banata hai sehat king powder

Sehat king powder के सेवन और इस्तेमाल से शरीर में नया खून बनता है । नए खून को बनाने का काम करता है सेहत किंग पाउडर । खून के विकारों को भी दूर करता है सेहत किंग पाउडर ।

4 . सप्त धातु की कमी को पूरा करता है सेहत किंग पाउडर Sapt dhatu ki Kami ko pura karta hai sehat king powder

सेहत किंग पाउडर हमारे शरीर में मौजूद सप्तधातु रस , रक्‍त , मांस ,मेद , अस्थि , मज्‍जा , शुक्र धातु की कमी को पूरा करता है । जिससे हमारे शरीर में वात विकार दूर होता है ।

5 . सेहत किंग पाउडर जोश और स्टेमिना को बढ़ाता है Stamina ko increase karta hai sehat king powder

सेहत किंग पाउडर हमारे शरीर में जोश और स्टेमिना को बढ़ाने का काम करता है । शहद सेहत किंग के सेवन से स्टेमिना बढ़ जाता है और जोश भी बढ़ जाता है । Sehat king powder का सेवन करें और स्टेमिना की चिंता से मुक्त हो जाएं ।

6 . वजन बढ़ाता है सेहत किंग पाउडर Vajan badhata hai sehat king powder

जब आप सेहत किंग पाउडर का विधि के अनुसार सेवन करोगे तो आपका पाचन तंत्र ठीक होगा । पाचन तंत्र से संबंधित बीमारियां दूर होगी तो धीरे-धीरे आपका वजन बढ़ने लगेगा । आपके शरीर में नया खून भी बनने लगेगा और आप एक अच्छी पर्सनालिटी के मालिक बन जाएंगे ।

सेहत के लिए और बॉडी के लिए सेहत किंग पाउडर ही क्यों लें ? Sehat king powder hi kyon chune .

Why take health king powder for body? आपका सवाल यह है कि सेहत बनाने के लिए और बॉडी बनाने के लिए बहुत सारी आयुर्वेदिक दवाएं हैं लेकिन हम सेहत किंग ही क्यों लें । इसका कारण यह है कि सेहत किंग पाउडर के कोई भी साइड इफेक्ट ( side effect ) नहीं है । सेहत किंग इंडिया का सबसे सस्ता और वजन बढ़ाने का और पर्सनालिटी डेवलपमेंट ( personality development ) का एकमात्र पाउडर है ।

सेहत किंग पाउडर लेने का दूसरा कारण यह है कि sahat king आप को बड़ी आसानी से online और offline दोनों प्लेटफार्म पर मौजूद हैं और इनका कस्टमर फीडबैक की बहुत अच्छा है । यदि आपको सेहत किंग से जुड़ी कोई भी समस्या है तो नीचे दिए गए 24 * 7 हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करके इनसे बात कर सकते हो ।

अभी तक आपने सेहत किंग के फायदे ( benefit of sehat king powder ) के बारे में विस्तार से जाना । आइए अब जानते हैं कि सेहत किंग पाउडर का इस्तेमाल कैसे करते हैं । सेहत किंग पाउडर के सेवन की विधि क्या है ?

सेहत किंग पाउडर के सेवन की विधि । सेहत किंग पाउडर के सेवन का तरीका । Sehat king powder ke Sevan ki vidhi aur tarika .

सेहत किंग पाउडर के सेवन का तरीका । सेहत किंग दवा के सेवन के दौरान किन किन चीजों का परहेज करें ?

How to use sehat king powder : आइए अब सेहत किंग पाउडर के सेवन की विधि और तरीका जानते हैं । किस तरीके से सेहत किंग पाउडर का सेवन करना चाहिए । सेहत किंग पाउडर के सेवन का सही तरीका और विधि नीचे विस्तार से दी गई है ।

कैसे लें सेहत किंग पाउडर ? How to take Sehat King Powder?

सेहत किंग पाउडर लेने की सही विधि- सेहत किंग पाउडर का सेवन करने के लिए सबसे पहले आपको 50ml या आधा कप गुनगुना पानी लेना है । आप इस गुनगुने पानी में एक चम्मच सेहत किंग पाउडर मिला लेना है । जब सेहत किंग पाउडर गरम गुनगुने पानी में घुल जाए तब आप इसमें अपने स्वाद के अनुसार चीनी मिला सकते हो ।

सेहत किंग पाउडर से तैयार मिश्रण का सेवन सुबह शाम आपको दिन में दो बार करना है । आपको इस बात का ध्यान रखना है कि इस दवा का सेवन खाना खाने के 30 मिनट या आधे घंटे के बाद करना है । आपको इस दवा का सेवन लगातार बिना छोड़ें 30 दिनों तक करना है ।

सेहत किंग पाउडर के सेवन की दूसरी विधि । Another method of taking Sehat King Powder.

यदि आप पहले तरीके से सेहत किंग पाउडर का सेवन नहीं कर पा रहे हो और आपको सेहत किंग पाउडर लेने में दिक्कत या परेशानी हो रही है, तब इसका दूसरा तरीका आजमा सकते हो ।

सबसे पहले एक घूंट गुनगुना पानी अपने मुंह में ले ले । उसके बाद में ऊपर से एक चम्मच सेहत किंग पाउडर ले और इसे पी जाएं । उसके बाद दो घूंट गुनगुना पानी ऊपर से पी लीजिए ।

इस प्रकार आप सेहत किंग पाउडर का सेवन बड़ी आसानी से कर सकते हो । इससे आपको कोई भी परेशानी और तकलीफ नहीं होगी । यह सेहत किंग पाउडर के सेवन और इस्तेमाल का सही तरीका और विधि है ।

नोट- दवा और भोजन दोनों के बीच आधे घंटे का अंतराल जरूर रखें । आधे घंटे के बाद ही दवा का सेवन करें । आधे घंटे से पहले दवा का सेवन करना वर्जित है ।

सेहत किंग पाउडर के बैटर रिजल्ट के लिए क्या करें ? What to do for the Batter Result of Sehat King Powder?

यदि आप सेहत किंग पाउडर से ज्यादा से ज्यादा फायदा और बैटर रिजल्ट ( better result ) पाना चाहते हो तो आपको हम जो दिशा निर्देश बता रहे हैं उनका जरूर पालन करें । इससे आपको सेहत किंग पाउडर के बैटर रिजल्ट और अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे ।

1 . सुबह उठते ही रोजाना एक से दो गिलास गुनगुना पानी का सेवन जरूर करें ।

2 . अपनी जीवन शैली को नियमित बनाएं और थोड़ा बहुत योग व्यायाम और एक्सरसाइज करें।

3 . खाना खाने का एक निश्चित समय चुने और खाना हमेशा सही समय पर खाएं ।

4 . आहार में हरी पत्तेदार सब्जियां, दाल, दूध दूध से बनी हुई चीजें, दही ,मटर, फल और सलाद को शामिल करें ।

5 . प्रतिदिन 4 से 6 केले का सेवन जरूर करें । क्योंकि केले में फाइबर और कैलोरी की मात्रा भरपूर होती है ।

सेहत किंग दवा के सेवन के दौरान किन किन चीजों का परहेज करें ? What are the things to avoid while taking Sehat King medicine?

Sehat king dava: सेहत किंग दवा के अच्छे रिजल्ट के लिए आपको सेहत किंग दवा के सेवन के दौरान कुछ चीजों का परहेज करना चाहिए । इससे आपको better result प्राप्त होगा ।

1 . सेहत किंग दवा के इस्तेमाल और सेवन के दौरान तेज मिर्च मसालों का परहेज करें ।

2 . सेहत किंग दवा के सेवन के दौरान खट्टी चीजों जैसे कि संतरा , आंवला आदि का परहेज करें ।

3 . सेहत किंग दवा के इस्तेमाल के दौरान नशीले और मादक पदार्थों का सेवन बिल्कुल भी नहीं करें । गुटका ,बीड़ी , शराब , सिगरेट से दूर हैं और इनका परहेज करें ।

पर्सनालिटी डेवलपमेंट की सबसे अच्छी आयुर्वेदिक दवा सेहत किंग । Personality development ki sabse acchi ayurvedic dava sehat king .

सेहत किंग से पर्सनैलिटी डेवलपमेंट कैसे करें ? आप सोच रहे होंगे कि शहद किंग से पर्सनालिटी डेवलपमेंट ( Personality development ) कैसे होगी , तो हम आपको बता देते हैं कि सेहत किंग पेट से संबंधित विकारों को दूर करता है। जब पेट से संबंधित विकार दूर होंगे तो हमारा खाना अच्छे से डाइजेस्ट ( digest ) होगा ।

खाना अच्छे से digest होगा तो खाना हमारे शरीर को लगेगा । खाना हमारे शरीर को लगेगा तो हमारी बॉडी बनेगी, बॉडी में खून बनेगा और हमारी हेल्थ में सुधार होगा। हेल्थ सुधरेगी तो हमारी पर्सनलटी अपने आप ही सुधर जाएगी ।

सेहत किंग से सेहत कौन कौन बना सकता है ? Sehat king se Sehat kaun kaun banaa sakta hai .

हर उम्र का प्रत्येक व्यक्ति सेहत सेहत किंग पाउडर का इस्तेमाल और उपयोग करके अपनी सेहत को बना सकता है । इसके साथ ही अपनी बॉडी को बना सकता है । यदि आप अपनी बॉडी को बनाने के लिए अपनी पर्सनालिटी को सुधारने के लिए और हेल्थ को सुधारने के लिए जिम जाते हैं तो एक बार जिम में दिए जाने वाले सप्लीमेंट को छोड़ कर के सेहत किंग पाउडर का सेवन जरूर करें । इससे आपको चौकाने वाले फायदे नजर आएंगे ।

सेहत किंग से सेहत कैसे बनाएं ? Sehat king sehat kaise banaen .

सेहत किंग से सेहत बनाने के लिए आपको सेहत किंग का इस्तेमाल लगातार तीन महीने तक करना होगा । क्योंकि सेहत किंग 3 महीने का एक complete और पूरा कोर्स है । यदि आप चाहते हैं कि कुछ दिनों के सेवन के पश्चात सेहत किंग से आप सेहत बना पाएंगे तो यह आपकी गलतफहमी है ।

सेहत किंग पाउडर सेवन करने के नुकसान क्या है ? Sehat king powder Sevan karne ke nuksan kya hai .

Side effect of Sehat king powder: सेहत किंग पाउडर एक आयुर्वेदिक औषधि और दवा है । इसके सेवन करने के कोई भी साइड इफेक्ट नहीं है । लेकिन आपको सेहत किंग पाउडर के सेवन के दौरान कुछ चीजों का परहेज अवश्य रखना चाहिए । जो कि हमने आपको ऊपर बता दिए हैं । सेहत किंग पाउडर से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए हमारी सावधानियां जरूर पढ़ें ।

सेहत किंग पाउडर के सेवन करने के दौरान क्या-क्या सावधानी रखें ? Sehat king powder ke Sevan ke dauran kya kya savdhani rakhen .

1 . टीबी , मधुमेह , बीपी , हार्ट प्रॉब्लम , दौरे की समस्या से जुड़े हुए मरीजों को सेहत किंग पाउडर के सेवन से पहले डॉक्टर से सलाह जरूर लें ।

2 . प्रेग्नेंट महिला और दूध पिलाने वाली महिला को सेहत किंग पाउडर के सेवन से पहले डॉक्टर से परामर्श जरूर ले लें ।

सेहत किंग पाउडर सेहत का खजाना क्यों है ? Sehat king powder sehat ka khajana kyon hai

10 आयुर्वेदिक जड़ी-बूटियों को मिला करके तैयार किया गया है । सेहत किंग के फायदे को देखते हुए यह कह सकते हैं कि सेहत किंग पाउडर सेहत का खजाना है । दूसरी सबसे बड़ी बात यह है कि सेहत किंग पाउडर के कोई भी साइड इफेक्ट नहीं है । इसे हर कोई व्यक्ति सेवन कर सकता है । इसके साथ ही इनके परहेज भी बहुत कम है ।

इन सभी सावधानियों को ध्यान में रखते हुए और परहेज के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए सेहत किंग पाउडर का सेवन करें आपको अच्छा रिजल्ट प्राप्त होगा ।

सेहत किंग दवा का सेवन कितने दिन या कितने महीने तक करना चाहिए ? Sehat king dava ka Sevan kitne din karna chahie .

सेहत किंग पाउडर के सेवन के 15 से 20 दिनों के बाद में आपको रिजल्ट दिखाई देने लगेगा । लेकिन आपको इसका ट्रीटमेंट बीच में रोकना नहीं है और लगातार एक महीने तक सेवन करना है । सेहत किंग दवा का पूरा कंपलीट कोर्स 3 महीने का है ।

सेहत किंग पाउडर के सेवन के पश्चात शरीर में कौन से बदलाव होते हैं ? Sehat king powder se kya hota hai .

सेहत किंग पाउडर के सेवन के पश्चात आपके शरीर की मसल्स और आपका शरीर एक्टिव हो जाएगा । शरीर में चुस्ती और स्फूर्ति आ जाएगी । सेहत किंग पाउडर के सेवन से आत्मविश्वास और मनोबल बढ़ता है और उसमें वृद्धि होती है ।

आप अपने सपनों को पूरा तभी कर पाएंगे जब आप एक्टिव रहेंगे और आपके शरीर में एनर्जी रहेगी । सेहत किंग पाउडर यही करता है । आपको पूरे दिन एक्टिव रखता है जिससे कि आप बिना थके लगातार काम करते रहें ।

सेहत किंग पाउडर से जुड़ी हुई अधिक जानकारी इनकी ऑफिशियल वेबसाइट पर मौजूद है ।Website – sehatking.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here