unsubscribe voice chat service .वॉइस चैट सर्विस को अनसब्सक्राइब कैसे करें ।

15

unsubscribe voice chat service – आज हम आपको बताएंगे कि वॉइस चैट सर्विस को अनसब्सक्राइब कैसे करते हैं । यदि आपने कोई भी वॉइस चैट सर्विस को सब्सक्राइब कर रखा है तो उसको अनसब्सक्राइब कैसे करते हैं ।

वॉइस चैट सर्विस को unsubscribe करना कोई बड़ी बात नहीं होती है । Voice chat service को unsubscribe करना बहुत ही आसान काम होता है । आप थोड़ा सा दिमाग और थोड़ी सी मेहनत से वह यह सर्विस unsubscribe कर सकते हो ।

बीएसएनल वॉइस चैट सर्विस को deactivate करवाने के लिए आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है । आज मैं आपको वह तरीका बताऊंगा जिससे कि आप बड़ी ही आसानी से अपनी BSNL voice chat service deactivate or unsubscribe करवा सकते हो ।‌

सबसे पहले तो आपको इस बात का पता होना चाहिए कि आप किस operator की वॉइस चैट सर्विस को unsubscribe कर रहे हो ।

जैसे कि BSNL की voice chat service होती है Vodafone voice chat service होती है ।‌ इसके अलावा idea voice chat service , Airtel voice chat service होती है ।

BSNL में voice chat service unsubscribe कैसे करें ?

यदि आपके पास BSNL का SIM card है और आप BSNL के customer हैं और आपने अपने BSNL Number पर voice chat service को Active करवा रखा है ।

और अब आप चाहते हैं कि आपकी जो वॉइस चैट सर्विस है उसको आप deactivate करवाना चाहते हैं तब आप इस voice chat service को deactivate करवा सकते हो ।

BSNL में वॉइस चैट सर्विस को unsubscribe करवाने के लिए आपको customer care को call करना होता है ।

customer care को call करके उनको बताना होता है कि आप अपने BSNL Number की voice chat service को deactivate करवाना चाहते हो ।

जब आप कस्टमर केयर से बात करते हैं और उनसे वॉइस चैट सर्विस को deactivate करवाने की request करते हैं , तब BSNL customer care आपके Number कि voice chat service को unsubscribe कर देगा ।‌

इस प्रकार से आप BSNL voice chat service को unsubscribe करवा सकते हो। ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here